Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    इस साल आने वाली इन बॉलीवुड फिल्मों का रहेगा बेसब्री से इंतजार

    आपको बता दें कि इस साल दर्शकों को कुछ सबसे बेहतरीन और दमदार फिल्में देखने को मिलेंगी। आइए देखें इन फिल्मों की सूची।
    author-profile
    Published -15 Feb 2022, 10:07 ISTUpdated -15 Feb 2022, 10:25 IST
    Next
    Article
    most awaited movies of

    हम सभी बॉलीवुड की फिल्मों के इस कदर दीवाने हैं कि कोई अगर कोई अच्छी फिल्म न आए तो अच्छा सा नहीं लगता है। मगर आपको बता दें कि इस साल के लिए बड़े फिल्म निर्देशकों और प्रड्यसरों ने अपना पिटारा खोल दिया है और कुछ बड़ी दमदार फिल्में और परफॉर्मेंस हमें इस साल देखने को मिलेंगी। अगर आप एक बॉलीवुड बफ हैं तो आपके लिए यह खबर वाकई सुकून भरी हो सकती है।

    कुछ फिल्मों का इंतजार तो फैंस न जाने कितने समय से करते आ रहे हैं। हो सकता है कि इनमें से कुछ फिल्मों के बारे में आपको पता है, लेकिन फिर भी आपके उत्साह को बढ़ाने के लिए हमने एक सूची तैयार की है और उसमें उन फिल्मों को शामिल किया है, जिनका हम सभी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। तो क्या आप तैयार है बॉलीवुड की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्मों की सूची देखने के लिए? 

    फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

    upcoming movie gangubai kathiawadi

    अभी कुछ दिनों पहले फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस देखने के बाद से तो शायद हर कोई बेसब्री से इसे देखने का इंतजार कर रहा होगा। यह फिल्म 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' किताब और एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट को मुंबई की डॉन के रूप में देखना वाकई दिलचस्प होगा। इस फिल्म में विजय राज का भी दमदार किरदार देखने को मिलेगा। आपको बता दें यह फिल्म 2021 में रिलीज होनी थी, लेकिन पैनडेमिक और लॉकडाउन के चलते इसकी डेट्स आगे खिसक गई। अब उम्मीद की जा रही हैं कि यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी।

    फिल्म 'केजीएफ चैप्टर-2'

    upcoming film kgf chapter

    2022 की यह आगामी बॉलीवुड फिल्म एक पीरियड ड्रामा है और 2018 'केजीएफ- चैप्टर 1' की अगली कड़ी है। यह फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़ में तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम के डब संस्करणों के साथ रिलीज होनी है। हम इस फिल्म यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे सितारों के अविश्वसनीय अभिनय का अनुभव करेंगे। चैप्टर 1 की धमाकेदार लोकप्रियता से चैप्टर-2 के लिए काफी उम्मीदें भी बढ़ गई हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह चैप्टर-2 क्या धमाल मचाता है।

    फिल्म 'राधे श्याम'

    upcoming film radhe shyam

    साउथ इंडियन स्टार प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' के लिए जिस तरह से लोगों ने इंतजार किया था, वैसे ही सबको इस फिल्म का इंतजार है। प्रभास के इंडियन फैंस उन्हें इस पीरियड-रोमांटिक ड्रामा में देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि यह आगामी बॉलीवुड फिल्म 1970 के दशक के दौरान यूरोप में सेट की गई है और फिल्म को तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया था। प्रभास के साथ पूजा हेगड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी। पहले यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने थी, लेकिन ओमिक्रोन के कारण इसे फिर से पोस्टपोन कर दिया गया था। खबरों की मानें तो अब यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होना तय हुई है।

    इसे भी पढ़ें : आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें क्या है इसमें खास

    फिल्म 'जयेशभाई जोरदार'

    upcoming movie jayeshbhai jordar

    फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी जैसे सितारे नजर आएंगे। इस साल आने वाली यह फिल्म एक ऐसे शख्स की सोशल कॉमेडी फिल्म है, जो समाज में पुरुषों और महिलाओं की समानता में विश्वास रखता है। कुछ इंटरव्यू में अभिनेता रणवीर सिंह ने इस फिल्म को लेकर बात भी की है और बताया है कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है। रणवीर सिंह के फैन्स रणवीर को एक नए किरदार में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। फिल्म कई बार पोस्टपोन हो चुकी है, क्योंकि निर्माता इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं करना चाहते थे। हालांकि अब उम्मीद है कि यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा'

    upcoming bollywood movie brahmastra

    यह फिल्म मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्मों की सूची से किसी भी कीमत पर बाहर नहीं हो सकती थी। यह बॉलीवुड की पहली ट्रिलॉजी फिल्म होगी, जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि पहले पार्ट में फिल्म दो समय-सीमा में सेट की गई है और शिव नाम के एक युवा व्यक्ति को महाशक्तियों के साथ दिखाती है, जो 3000 साल पहले महाभारत-पूर्व युग की यात्रा करता है। इस फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें हैं और लोग फिल्म के साथ-साथ बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

    इसे भी पढ़ें : असल जिंदगी और सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये फिल्में, आप भी जानें

    फिल्म 'RRR'

    most anticipated movie rrr

    फिल्म में तेलुगु सिनेमा के प्रसिद्ध सितारे, एन.टी. रामा राव जूनियर और राम चरण, बॉलीवुड की पसंदीदा आलिया भट्ट और कुछ अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ नजर आएंगे। इस साल आने वाली यह फिल्म 1920 के दशक में दो महान क्रांतिकारियों के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जो अपने देश के लिए लड़ने के लिए घर से दूर यात्रा पर निकले हैं। फिल्म 'बाहुबली' के बाद निर्देशक राजामौली से एक बार फिर सबकी उम्मीदें बंध गई हैं और हमें उम्मीद है कि वह अपनी हर कहानी की तरह इसे भी ग्रैंड बनाएंगे। फिल्म आलिया को देखना बड़ा दिलचस्प होगा। इसे भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा फिल्म कहा जा रहा है और उम्मीद है कि यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी।

    Recommended Video

    फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'

    upcoming film laal singh chaddha

    इस साल आने वाली इस फिल्म को देखने के लिए भी लोग बेहद उत्सुक हैं, क्योंकि आमिर खान को पहली बार एक नए लुक में देखा जा रहा है। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी होंगे। यह फिल्म अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की एक किताब पर आधारित है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को 100 से अधिक भारतीय स्थानों पर फिल्माया गया है। पूरे एक साल की देरी के बाद, यह बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अब देखना बस यह है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान क्या जादू चलाते हैं।

    इसके अलावा ऐसी कई फिल्में हैं, जिनकी रिलीज के लिए हम सभी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आप कौन-सी फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं हमें जरूर बताएं। यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें और ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit : google searches

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।