बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों कई बार साथ में स्पॉट किए गए इनकी साथ में वैकेशन की भी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिली हैं। अब खबर आई है कि दोनों अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ये दोनों 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल, दोनों के परिवार वाले इस शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। सूत्रों के अनुसार यह कपल 15 अप्रैल को पहले दिल्ली में कोर्ट मैरिज करेगा। इसके बाद परिवार वालों के लिए और कुछ खास दोस्तों के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी। 

इस तरह शादी की खबर हुई कन्फर्म

richa chadha wedding plans with ali fazal

दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटील को श्रद्धांजलि देते हुए रिचा चड्ढा ने हाल ही में उनके तस्वीर के साथ अपनी एक तस्वीर मर्ज करके इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर के साथ रिचा ने एक लंबी पोस्ट लिखी थी।

Recommended Video

 

इस तस्वीर पर फ्रीडा पिंटो ने कमेंट किया, 'मेरे दो पसंदीदा कलाकार एक फ्रेम में हैं। दिन की यह अच्छी शुरुआत है।' लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प बात ये थी कि रिचा ने अपने जवाब में फ्रीडा को अप्रैल में आने का न्यौता दिया और उसके साथ दिल वाली इमोजी भी बनाई।

इसे जरूर पढ़ें: Priyanka Gandhi Marriage Anniversary: शादी की सालगिरह पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

दिल्ली के साथ मुंबई और लखनऊ में भी पार्टी की तैयारी

खबर ये भी है कि दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी के बाद ये बॉलीवुड कपल मुंबई और लखनऊ में पार्टी देगा। हालांकि अभी इन पार्टीज को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुआ है लेकिन सुनने में आ रहा है कि लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन दिया जा रहा है। मुंबई में रिसेप्शन पार्टी के लिए वेन्यू अभी तक तय नहीं हुआ है। 

इसे जरूर पढ़ें: पार्टनर के बारे में यह 5 अहम बातें आपको जरूर जाननी चाहिए

साल 2013 से हुई रिलेशनशिप की शुरुआत

ऋचा चड्ढा और अली फजल की दोस्ती साल 2013 में हुई थी। 'फुकरे' की शूटिंग के दौरान इन दोनों की बातचीत का सिलसिला बहुत ज्यादा बढ़ गया था। इसी दौरान इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया और 2015 से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। 74वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल में अली फजल की फिल्म 'Victoria & Abdul' का प्रीमियर हुआ था। इसी दौरान इन्होंने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था।  

Image Courtesy: fropky