• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी 3 प्रेम कहानियां, जाने कौन सी है Real और कौन सी Rumoured

इस आर्टिकल के माध्‍यम से आप सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ के बारे सब कुछ जान सकते हैं। 
author-profile
Published -18 Nov 2019, 18:16 ISTUpdated -02 Sep 2021, 14:07 IST
Next
Article
siddharth shukla bigg boss house

सिद्धार्थ शुक्ला काफी फेमस एक्‍टर थे। बिग बॉस हाउस के अंदर भी सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पब्लिसिटी मिली थीं। इसकी वजह उनका अग्रेशन तो था ही साथ ही बिग बॉस हाउस में मौजूद उनकी पुरानी 3 एक्स लेडी लव भी थीं। हालांकि, इस बात की सही जानकारी नहीं थी कि किससे उनका रियल लव था और किससे नहीं। मगर, सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत में घर में मौजूद सदस्या देवोलीना बहुत पसंद करते थे। देवोलीना का यह गेम प्लान था या वह सच में सिद्धार्थ को पसंद कर रही थीं। यह बात वही जानें मगर, दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद किया था। वैसे हम आपको बिग बॉस के घर में मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स- गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताते हैं। 

siddharth shukla family and house pics

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लव-हेट रिलेशनशिप 

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ब्लॉक बस्टर शो ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया था। दोनों इस सीरियल में पति और पत्नी बने थे। शो की शूटिंग के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी और वह एक दूसरे को पसंद करने लगे। खबर तो यह भी थी कि दोनों ही एक दूसरे को डेट भी करते थे। मगर, एक दिन न जानें ऐसा क्या हुआ कि दोनों का प्यार नफरत में बदल गया। सेट पर ही दोनों के बीच बहस हो गई थी।

इसे जरूर पढ़ें: रश्मि देसाई और शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्‍ला के कुछ 'हैप्‍पी मोमेंट्स'

दोनों की लड़ाइयां इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ को शो छोड़ना पड़ा। सिद्धार्थ के जाने के बाद रश्मि ने भी शो को कॉन्टीन्यू नहीं किया। इसके बाद दोनों को ही बिग बॉस हाउस के अंदर साथ देखा गया। शुरू में ऐसा नहीं लग रहा था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा था बल्कि दोनों ही साथ हंसी मजाक करते नजर आते थे मगर, जल्दी ही सिद्धार्थ और रश्मि के बीच झगड़े शुरू हो गए। एक वक्त ऐसा आ गया था कि दोनों ही एक दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थें। 

siddharth shukla wedding pics

आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी का सच 

आरती सिंहऔर सिद्धार्थ शुक्ला जब से बिग बॉस हाउस में आए थे तब से दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड देखा गया था। आरती शुरुआत से ही सिद्धार्थ की टीम से जुड़ी थीं। दोनों में कभी-कभी अनबन भी हुई थी मगर आरती और सिद्धार्थ दोनों ही कभी एक दूसरे से अलग नहीं हुए। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला कई बार आरती शुक्ला से गलत तरह से बात भी कर लेते थे मगर, आरती कुछ देर के नाराजगी दिखा कर फिर से सिद्धार्थ के साथ ही शामिल हो जाती थीं। वहीं खबरों के मुताबिक आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अफेयर था। दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था मगर, दोनों ही बाद में किसी बात के चलते अलग हो गए।

Recommended Video

मगर, बिग बॉस के एक एपिसोड में दिखाया गया था कि आरती इन खबरों का जिम्मेदार रश्मि देसाई को ठहराया और वह यह कहती नजर आई थीं कि रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पल्ला झाड़ने के लिए मेरा नाम उनके नाम के साथ जोड़ कर इस तरह की खबरें छपवाई थीं। हालाकि रश्मि ने आरती की इन बातों को गलत ठहराया था, जिससे यह बात तो साबित हो जाती कि आरती और सिद्धार्थ के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं थे।  

siddharth shukla and rashmi desai wedding card

शेफाली जरीवाला से है सिद्धार्थ का स्पेशल कनेक्शन 

शेफाली जरीवाला बिग बॉस हाउस के अंदर वाइडल कार्ड एंट्री बन कर आई थीं। शेफाली जरीवाला जब घर में आई भी नहीं थी तब ही उन्होंने यह कनफस किया था कि सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बीच में बहुत पहले अफेयर था और दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे मगर, फिर यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। जब शेफाली घर के अंदर आईं तो वह सिद्धार्थ की ही टीम का हिस्सा बन गईं थीं। बिग बॉस हाउस के अंदर दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त नजर आए थे। सिद्धार्थ और शेफाली में कभी तू-तू मै-मैं भी नहीं होती थी बल्कि शेफाली हर बार सिद्धार्थ के पक्ष में बोलती हुई नजर आती थीं। 

इसे जरूर पढ़ें:नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला, देखें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की Lovey-Dovey PiCtures

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इन तीन एक्ट्रेसेस के नाम तो जोड़े गए थे मगर, इन तीनों के साथ ही सिद्धार्थ की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई थी।

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।