बिग बॉस 15 एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसे देखे बिना शायद ही कोई रहता हो। मिर्च-मसाला और एंटरटेनमेंट से भरपूर इस शो में सेलिब्रिटीज की नोंक-झोक दिखती रहती है। इस घर में ऐसे कई झगड़े भी हुए जिन्हें देखकर ताज्जुब होता है। हर वीकेंड लोगों को जिसका इंतजार रहता है, वो वीकेंड का वार है, जिसमें एक्टर सलमान खान आकर सबकी क्लास लगाते हैं।

ऐसे कई मौके देखने को मिले जब सलमान घर के सदस्यों की अच्छी क्लास लेते हैं। इसी तरह बिग बॉस का घर कॉन्ट्रोवर्सी का घर भी है, जहां कई कॉनट्रोवर्सी होती रहती है। आप बिग बॉस 15 देखते ही होंगे, लेकिन चलिए एक बार फिर से हम बिग बॉस 15 के कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल मोमेंट्स को देखें।

देवोलीना भट्टाचार्जी-अभिजीत बिचुकले किस कॉन्ट्रोवर्सी

devoleena abhijeet controversy

घर में आए वाइल्ड कार्ड सदस्यों में अभिजीत बिचकुल जबसे आए हैं, तब से कुछ न कुछ विवाद करने में लगे हैं। एक टास्क के दौरान उन्होंने शमिता के लिए अपशब्द कहे थे। वहीं उन्होंने देवोलीना भटचार्जी से भी बदतमीजी की। वीकेंड के वार में उन्हें सलमान खान ने भी झाड़ा और वह अभिषेक से नाखुश दिखे। सलमान ने अभिषेक की क्लास लेते हुए कहा था, आप महिलाओं के प्रति अनादर नहीं दिखा सकते। इसके साथ ही उन्होंने देवोलीना को भी डांटा और इस मुद्दे पर तभी आवाज न उठाने पर फटकार लगाई। 

इसे भी पढ़ें :डॉक्टर हैं आसिम के भाई उमर रियाज, जानें उनकी लाइफ से जुड़ी रोचक बातें

प्रतीक- राजीव अदातिया कॉन्ट्रोवर्सी 

prateek salman khan controversy

राजीव अदातिया की बिग बॉस 15 के घर में चौथे हफ्ते में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में हुई थी। जब राजीव घर में थे तब प्रतीक सहजपाल और राजीव अदातिया की घर में खूब बहसबाजी हुई थी। प्रतीक सहजपाल ने राजीव पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने बिस्किट बॉय को तूने ही इस घर से निकाला है। प्रतीक की इस बात को सुनने के बाद राजीव काफी गुस्सा हुए और उन्होंने कहा कि अब तुम पर्सनल हो रहे हो। जहां प्रतीक ने भी जवाब में कहा कि हां मैं पर्सनल जा रहा हूं। इस बात को सलमान खान ने भी वीकेंड के वार में उठाया था और प्रतीक को बुली कहा था। 

इसे भी पढ़ें :बिग बॉस हाउस के बिग सीक्रेट्स जान कर आप रह जाएंगी हैरान, कंटेस्‍टेंट्स ने लिया खुलासा

राखी सावंत और रितेश कॉन्ट्रोवर्सी

rakhi sawant ritesh controversy

ड्रामा क्वीन राखी सावंत विवादों की प्रिय हैं। मगर इस बार विवाद उनके पति रितेश की वजह से विवादों में घिर गई हैं। जब से राखी के पति रितेश घर पर आए हैं, तब से तमाम तरह की अफवाहें मीडिया में फैली हुई थी। रितेश के नेचर को भी लेकर कई बार सवाल उठे हैं और राखी सावंत से बदतमीजी से बात करते, उनपर चिल्लाते देखा गया है। सलमान ने हालांकि इस बात पर उनकी क्लास लगाई थी। अब रितेश को घर से भी बाहर निकाल दिया गया है। दरअसल रितेश पहले से शादीशुदा हैं इसकी खबरें फैली हैं और उनकी पत्नी ने रितेश पर हिंसा का आरोप भी लगाया है। इस कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सलमान भी रितेश को फटकारते कई बार दिखे हैं।

ये हैं बिग बॉस के घर के कुछ फेमस कॉन्ट्रोवर्सी मोमेंट्स। अगर आपको यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेय़र करें। बिग बॉस 15 की सारी अपडेट्स के लिए पड़ते रहें हरजिंदगी।