बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनका घर बेहद आलीशान है और ऐसे घर की चाहत कई लोग करते हैं। बाहरी खूबसूरती के अलावा घर का हर एक कोना काफी शानदार तरीके से सजाया गया है। आलीशान घर की बात आती है तो अक्सर करीना और प्रियंका चोपड़ा के घर का जिक्र किया जाता है, जबकि कई ऐसे अन्य फीमेल सेलेब्स हैं, जिनका घर बेहद खूबसूरत है। ऐसे में आज हम बात करेंगे, बदला, पिंक, जुड़वा 2, और थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं तापसी पन्नू के घर की।

तापसी अक्सर अपने 2BHK फ्लैट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे देखने के बाद आप उनके इस खूबसूरत फ्लैट की तारीफ करे बगैर रह नहीं पाएंगे। घर के हर एक कोने को तापसी ने नैचुरल लुक देने की कोशिश की है। आउटडोर प्लांट होने के साथ-साथ घर के अंदर भी प्लांट्स हैं, जो उनके फ्लैट की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं। तो आइए देखते हैं उनके घर की कुछ खूबसूरत झलकियां...

घर की बालकनी है बेहद खूबसूरत

actress taapsee

अपने घर के अंदरूनी हिस्सों के अलावा तापसी ने बालकनी एरिया को भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया है। इंडोर प्लांट्स के साथ-साथ उन्होंने डिफरेंट स्टाइल के फोटो फ्रेम भी लगाए हैं, जहां आप बैठकर सुकून के पलों को एन्जॉय कर सकती हैं। खास बात है कि बालकनी में स्पेस ज्यादा होने की वजह से तापसी यहां योग भी करना पसंद करती हैं। वह कई बार अपनी इस बालकनी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह पेपर पढ़ते तो कभी कॉफी एन्जॉय करते दिखाई देती हैं।

फेयरी लाइट्स से है बेडरूम को सजाया

taapsee bedroom

तापसी पन्नू के बेडरूम को देखें तो इसे पूरे व्हाइट रंग से पेंट किया गया है। वुडेन फ्रेम के अलावा कई ऐसे फोटो पोस्टर हैं जो उनके बेडरूम की खूबसूरती को बढ़ाते हैं। इसके अलावा फ्लोरल हेडबोर्ड बेडरूम को विंटेज लुक देता है। गौर से देखें तो उनके बेड के ऊपर कुछ फोटोज की लड़ियां लगी हुई हैं, जिसे फेयरी लाइट्स से डेकोरेट किया गया है। तापसी के घर से आपको अपने फ्लैट को डेकोरेट करने के आइडियाज मिल सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंशिल्पा शेट्टी का आलीशान घर अंदर से दिखता है बेहद खूबसूरत, ये तस्वीरें हैं गवाह

घर का हॉल है काफी बड़ा

taapsee pannu with sister

वैसे तापसी पन्नू ने घर के हर एक कोने को अनोखे तरीके से डेकोरेट किया गया है, लेकिन बात करें हॉल की तो यह काफी स्पेसियस है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके हॉल में चीजें बिखरी पड़ी हैं और वह अपनी बहन शगुन के साथ योग कर रही हैं। हॉल में बड़ी सी घड़ी टंगी हुई है जो लोगों का ध्यान आसानी से खीचेंगी। इस बड़ी घड़ी के सामने तापसी कई बार फोटो क्लिक करती नजर आई हैं। इसके अलावा उनके घर का यह कोना फोटो के लिए परफेक्ट स्पॉट है।

घर को सजाने की प्रेरणा यहां से मिली

tapsee house pictures

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने घर को डेकोरेट करने की प्रेरणा कहां से मिली। एक्ट्रेस के अनुसार, घर को डेकोरेट करने की प्रेरणा यूरोपियन कैफे से ली गई है। घर में आपको अलग अलग स्टाइल और डिजाइन देखने को मिल जाएंगे। जिसमें फ्लोरल लुक से लेकर विंटेज लुक तक शामिल हैं। तापसी अपने इस फ्लैट में साल 2018 में शिफ्ट हो गईं थीं। इस फ्लैट में उनके साथ उनकी बहन शगुन भी रहती हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फ्लैट के बाहर बना है विंग लोगो

flat wing logo

तापसी पन्नू का ये फ्लैट मुंबई के अंधेरी में स्थित है। खूबसूरती के लिहाज से यह कई स्टार्स के घर को टक्कर देता है। अंदर से खूबसूरत होने के साथ-साथ उनका यह घर बाहर से भी काफी खूबसूरत है। फ्लैट के बाहर विंग लोगो बना हुआ है, जहां तापसी अक्सर पोज देती नजर आती हैं। हालांकि इस विंग के पीछे की खास बात एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट के जरिए बतायी थी, कि अपनी महत्वाकांक्षा को ऊंचा रखने के लिए उन्होंने घर के बाहर नेम प्लेट के बजाय एक लोगो लगवाया।

इसे भी पढ़ें: एक नहीं पांच घरों के मालिक हैं अक्षय कुमार, देश के साथ-साथ विदेशों में भी बसाया है अपना आशियाना

Recommended Video

झूले का शौक रखती हैं तापसी

taapsee house

तापसी की बालकनी में खूबसूरत और आरामदायक झूला भी है, जहां वह अक्सर बैठकर ब्रेकफास्ट एन्जॉय करना पसंद करती हैं। वुडेन फ्लोर और चारों तरफ हरियाली होने की वजह से तापसी यहां बैठकर मुंबई के खूबसूरत नजारे का आनंद उठाती हैं। तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन दोनों ने मिलकर इस घर को सजाया है।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे जरूर शेयर करें। अपने चहेते सेलेब्स से जुड़ी अपडेट्स पाने के लिए विजिट करती रहें हरजिदंगी।