बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की सुपरहिट वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है। हाल ही में उसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस दमदार रोल में दिखाई दे रही हैं। वेब सीरीज में उनका किरदार एक ऐसी औरत है, जो निडर और ताकतवर है। सुष्मिता सेन इस वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। वेब सीरीज के पहले सीजन को काफी लोकप्रियता मिली थी और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया था। यही नहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसकी कहानी और कलाकारों के अभिनय को सराहा था। अब दूसरा सीजन का ट्रेलर आ गया है, जिसमें सुष्मिता सेन पावरफुल डायलॉग बोलती दिखाई दे रही हैं। तो चलिए जानते हैं आर्या 2 के ट्रेलर से जुड़ी खास बातें-

पावरफुल डॉन बनी सुष्मिता सेन

actress sushmita sen

आर्या 2 में सुष्मिता सेन का किरदार अब तक सभी फिल्मों के किरदारों से काफी अलग है। पहली बार वह रफ एंड टफ वाले लुक में दिखाई देंगी। हालांकि, एक्टिंग की बात करें तो सुष्मिता सेन दमदार नजर आई हैं। इसके अलावा वह एक्शन सीन भी करती दिखाई देंगी। एक्शन सीन को देखकर कह सकते हैं कि उनकी फिटनेस और योग ट्रेनिंग का उन्हें काफी फायदा मिला है।बता दें कि अब तक पर्दे पर एक्ट्रेस का रोमांटिक या फिर इमोशनल साइड देखने को मिला है, लेकिन इस वेब सीरीज में उनका एक्शन और टफ लुक भी देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़ें:सालों से आपकी चाय का साथी Parle G बिस्कुट बढ़े दाम की वजह से आया चर्चा में, जानें इससे जुड़ी रोचक बातें

फिल्म की कहानी है इंट्रेस्टिंग

sushmita sen web series

आर्या मूल रूप से डच सीरीज पिनोजा का ऑफिशियल रीमेक है। ये सीरीज को 2021 में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में नॉमिनेट हुई थी। हालांकि, सुष्मिता सेन स्टारर इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो पहले सीजन में आर्या अपने पति के साथ देश छोड़कर निकलना चाहती है, लेकिन उनकी हत्या के बाद वो अपने बच्चों के साथ भागने के लिए मजबूर हो जाती है। दूसरे सीजन में आप देखेंगे कि आर्या अपने पति का बदला लेने वापस आती है। इस सीजन में दिखाया जाएगा कि आखिर आर्या अपने पति के कातिलों से कैसे बदला लेती है और इस दौरान वो कैसे मुश्किलों का सामना करते हुए अपने परिवार को बचाती है।

आर्या 2 का डायरेक्शन है दमदार

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आर्या वेब सीरीज को राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत ने डायरेक्ट किया है। पहले सीजन को डायरेक्शन और दमदार एक्टिंग की वजह से काफी पसंद किया गया था। ऐसे में दर्शकों के डिमांड को देखते हुए दूसरे सीजन में भी डायरेक्टर्स हर वो मसाला और तड़का लगाने की कोशिश की है। हालांकि, डायरेक्शन का अंदाजा वेब सीरीज को देखने के बाद लगाया जाना ज्यादा बेहतर होगा। फिलहाल ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, ऐसे में उम्मीद की जा रही हैं कि दूसरा सीजन और भी इंटरेस्टिंग हो सकता है।

वेब सीरीज आर्या 2 कास्ट

aarya  cast

पहले और दूसरे सीजन में कास्ट लगभग सेम है। वेब सीरीज में आर्या के लीड किरदार को सुष्मिता सेन ही निभा रही हैं। इस सीजन में सिकंदर खेर, विकास कुमार, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना जैसे एक्टर दिखाई देंगे। इस सीरीज में सबका किरदार लगभग सेम है, लेकिन कहानी के हिसाब से किरदार और जोड़े गए हैं। कई ऐसे एक्टर हैं जिनकी शानदार एक्टिंग दूसरे सीजन में दर्शकों को देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: अनुपमा टीवी सीरियल फेम एक्टर पारस कलनावत के असल परिवार और लव लाइफ के बारे में जानें

इस दिन दर्शक देख सकेंगे दूसरा सीजन

ऐसा कहा जा रहा था कि सुष्मिता सेन स्टारर आर्या का दूसरा सीजन अगले साल होली के मौके पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन मेकर्स ने दर्शकों की डिमांड को देखते हुए इसे पहले ही रिलीज करने का फैसला किया है। ट्रेलर शेयर करने के साथ सुष्मिता सेन ने साफ कर दिया है कि दूसरा सीजन अगले महीने 10 तारीख यानी 10 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज कर दिया जाएगा।

उम्मीद है कि आर्या 2 का ट्रेलर आपको पसंद आया होगा। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल के लिए पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।