सलमान खान, दिशा पाटनी, और रणदीप हुड्डा स्टारर फ़िल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म में एक बार फिर से भाईजान ने धमाकेदार एंट्री की है। बता दें कि सलमान खान ने बुधवार को ही कंफर्म कर दिया था, कि उनकी फ़िल्म 13 मई को रिलीज़ हो रही है। सामने आए ट्रेलर में एक्शन, दमदार डायलॉग, और जबरदस्त डांस परफ़ॉर्मेंस देखने को मिल रही है। फ़िल्म में सलमान खान एक बार फिर से पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में सलमान खान वान्टेड वाले अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी राधे में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी नज़र आ रही हैं। इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में विलेन की भूमिका रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं। फ़िल्म राधे का ट्रेलर रिलीज़ होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस के अनुसार महामारी में फ़िल्म रिलीज़ करने की हिम्मत सिर्फ़ और सिर्फ़ सलमान खान में है। ईद पर रिलीज़ होने वाली सलमान खान की यह फ़िल्म त्योहार की रौनक बढ़ा पाएगी या नहीं आइए जानते हैं। वहीं इस फ़िल्म में कई ऐसी बातें हैं जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने पर मजबूर कर देगी।

वान्टेड वाले अंदाज में सलमान खान की एंट्री

radhe film

फ़िल्म राधे में सलमान खान एक बार फिर से वान्टेड वाले अंदाज में नज़र आ रहे हैं। ख़ास बात है कि वान्टेड का निर्देशन भी प्रभु देवा ने किया था, और इस फ़िल्म में सलमान खान के किरदार का नाम भी राधे था। ऐसे में दोनों फ़िल्में वान्टेड और राधे में काफ़ी सामान्यताएं देखने को मिल सकती हैं। वहीं फ़िल्म में सलमान खान की एंट्री ड्रग माफिया को पकड़ने के लिए होती है। जिस अंदाज में भाईजान की एंट्री हुई है, उसे देखने के बाद लोग तालियां ज़रूर मारेंगे। 

रणदीप हुड्डा और सलमान खान की जोड़ी

radhe randeep hooda

सुलतान और फ़िल्म किक के बाद एक बार फिर से सलमान खान और रणदीप हुड्डा की जोड़ी लोगों को देखने को मिलेगी। फ़िल्म राधे में रणदीप हुड्डा ड्रग माफिया बने है जबकि सलमान खान एक पुलिस ऑफ़िसर। दोनों के बीच ज़बरदस्त फाइट सीन देखने को मिल रहे हैं। वहीं रणदीप हुड्डा के लुक की भी काफ़ी तारीफ़ हो रही है। अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए पॉपुलर रणदीप हुड्डा लंबे बालों में काफ़ी स्टाइलिश लग रहे हैं। ड्रग माफिया के लिए उन्होंने कूल लुक फ़ॉलो किया है। बता दें कि रणदीप और सलमान खान की जोड़ी पहले भी काफ़ी पसंद की गई है।

इसे भी पढ़ें: सीमा खान से शादी के लिए सोहेल खान ने करवाया था मौलवी को किडनैप, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

ड्रामा और एंटरटेनमेंट का फुल डोज है 'राधे'

disha and salman khan

फ़िल्म राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। फ़िल्म में सलमान और दिशा एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल रही है। पर्दे पर कभी किस ना करने की कसम खाने वाले सलमान खान ने राधे के लिए अपनी कसम तोड़ दी है। ट्रेलर में सलमान दिशा से फ़्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दिशा पाटनी के भाई की भूमिका में जैकी श्रॉफ नज़र आएंगे। ट्रेलर में दिशा पाटनी का हॉट लुक देखने को मिल रहा है। फ़िल्म भारत के बाद एक बार फिर से दोनों की जोड़ी पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। यहां देखें ट्रैलर- 

 

ग्लैमर का तड़का लगाएंगी जैकलीन फ़र्नांडिस

item song

फ़िल्म राधे में जैक्लीन आइटम डांस करती दिखाई देंगी, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल रही है। फ़िल्म में उनका और सलमान खान का एक जबरदस्त डांस परफ़ॉर्मेंस है। बता दें कि जैक्लीन का डांस परफ़ॉर्मेंस काफ़ी पसंद किया जाता है। फ़िल्म में वो प्रेजेंस और ग्लैमर का ज़बरदस्त तड़का लगाती नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़ें: सास-ससुर के कठोर व्यवहार से हो चुकी हैं परेशान, इन टिप्स से रहें टेंशन फ्री

एक्शन और डायलॉग में है कितना दम

radhe dialogue

सलमान खान की हर फ़िल्म में एक्शन का फुल डोज़ होता है, ऐसे में राधे कहा पीछे रहने वाली थी। इस फ़िल्म में उनके कई एक्शन सीन्स हैं, जो लोगों को हंसाएंगे भी और डराएंगे भी। अपनी बाक़ी फ़िल्मों की तरह ही इस फ़िल्म में भी कुछ एक जैसे ही एक्शन सीन हैं, जो देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं। वहीं डायलॉग भी कुछ इसी तरह हैं, जो लोगों को हंसाएंगे भी और यह भी सोचने के लिए भी मजबूर करेंगे कि आख़िर इसकी क्या ज़रूरत थी। ख़ैर सलमान खान हैं जो जब चाहें पर्दे पर छा जाते हैं। 

फ़िल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर देखकर आपको कैसा लगा ये हमें हरजिंदगी के फ़ेसबुक पेज पर ज़रूर बताइएगा। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर ज़रूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।