सलमान खान और कैटरीना कैफ बहुत जल्‍द सिल्‍वर स्‍क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्‍म ‘भरत’ 5 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में दोनों एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए आजकल सलामान और कैटरीना ऑफ स्‍क्रीन भी साथ नजर आ रहे हैं। दोनों पहले भी साथ में कई हिट फिल्‍में दे चुके हैं। इस बार भी दोनों ही अपनी फिल्‍म के प्रमोशन पर साथ नजर आ रहे हैं। एक वेबसाइट को इंटरव्‍यू देने के दौरान सलमान खान ने कैटरीना कैफ को ऐसी सलाह दे डाली कि वह सुन कर हैरान रह गईं। 

bharat movie salman Katrina

दरअसल, सलमान और कैटरीना अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वहां सलमान खान से पूछा गया , ‘अगर कैटरीना को एक्टिंग के अलवा किसी और करियर अपनाना हो तो उन्‍हें किस क्षेत्र में किस्‍मत आजमानी चाहिए।’ इस पर सलमान खान ने कहा, ‘कैटरीना को अब शादी करके मां बन जाना चाहिए।’ यह सुन कर कैटरीना हैरान रह गई। उन्‍होंने सलमान से कहा, ‘वो जानना चाहते हैं कि एक्टिंग के अलावा मैं डॉक्‍टर, इंजीनियर या फिर बिजनेसवुमन क्‍या हो सकती हूं।’

मगर, सलमान अपनी बात पर अड़े रहे और उन्‍हें शादी करके मां बनने की सलाह देते रहे। वैसे देखा जाए तो सलमान की इस सलाह से उनके पुराने ख्‍यालत झलक रहे थे। मगर, अपने को-स्‍टार कैटरीना के लिए उन्‍हें दूसरके करियर के तौर पर यही सही लगा। 

खैर,सलमान ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। वह प्रियंका चोपड़ा के बारे में भी ऐसा कुछ कह चुके हैं। दरअसल, शादी के बाद प्रियंका दिल्‍ली में अपने पति निक जोनस के साथ बम्‍बल ऐप लॉन्‍च करने आई थीं। यह एक डेटिंग ऐप है। इस बारे में सलमान ने कमेंट करते हुए कहा था, ‘प्रियंका चोपड़ा को अब डेटिंग ऐप की क्‍या जरूरत उनकी तो शादी हो चुकी है।’ देखा जाए तो सलमान खान बॉलीवुड के चहेते एक्‍टर हैं। उन्‍होंने महिलाओं को हमेशा सपोर्ट किया है। बहुत सी एक्‍ट्रेसेस को लॉन्‍च करने का श्रेय भी उन्‍हीं को जाता है। ऐसे में सलमान का अपने को-स्‍टार कैटरीना के लिए यह स्‍टेटमेंट डायजेस्‍ट नहीं हो रहा। भले ही उन्‍होंने यह मजाक में ही क्‍यों न कहा हों।