फिल्म चक दे इंडिया से चर्चित हुईं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रही हैं। सागरिका ने टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान से साल 2017 में शादी की थी। हालांकि इस स्टार कपल ने यह खुशखबरी अभी तक अपने फैंस के साथ शेयर नहीं की है। लेकिन मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक सागरिका प्रेग्नेंट हैं। सागरिका और जहीर के दोस्तों ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

बात करें सागरिका और जहीर की तो दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। दोनों ने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी एक दूसरे के हमसफर बनेंगे। सागरिका और जहीर ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद दोनों ने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में कॉकटेल पार्टी रखी थी। आइए जानते हैं सागरिका और जहीर की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी...

सागरिका घाटगे और जहीर खान की पहली मुलाकात

sagarika ghatge love story

सागरिका घाटगे की दोस्ती एक्टर और नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी से काफी अच्छी है। अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंग के बेटे हैं। अंगद के जरिए ही जहीर और सागरिका पहली बार एक दूसरे से मिले थे। जहीर पहली बार ही सागरिका को देखते ही पसंद करने लगे थे। यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। हालांकि सागरिका और जहीर के अफेयर के बारे में किसी को नहीं पता था, लेकिन युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। जिसके बाद हर किसी को उनकी अफेयर की खबर के बारे में पता चला।

सागरिका के लिए जहीर ने परिवार को ऐसे मनाया था

sagarika wedding

सागरिका की फैमिली को जहीर पहले ही पसंद आ गए थे, क्योंकि क्रिकेटर काफी अच्छी मराठी बोलते हैं। उनके मराठी बोलने का अंदाज सागरिका की मां को काफी पसंद आया। लेकिन जहीर के परिवार वाले घर में एक्ट्रेस बहू के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए परिवार वालों ने जहीर के सामने एक शर्त रखी कि पहले हम सभी उनकी फिल्म देखते हैं और उसके बाद तय करेंगे। फिल्म चक दे इंडिया देखने के बाद परिवार वालों ने तुरंत हां कर दी थी, जिसके बाद जहीर ने सागरिका से कोर्ट मैरिज की।

इसे भी पढ़ें: अपनी शादी में सागरिका घाटगे नहीं लग रही थी किसी परी से कम

इस तरह जहीर खान ने सागरिका को किया प्रपोज

zaheer khan marriage

साल 2017 में आईपीएल के मैच के दौरान जहीर खान ने सागरिका को प्रपोज किया था। लेकिन जब सागरिका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए काफी हैरान करने वाली बात थी। क्योंकि उन्होंने मुझे आईपीएल के दौरान प्रपोज किया था। उस वक्त मैच के बाद सेलिब्रेशन के लिए बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे, क्योंकि अगले मैच के लिए दो दिन बाकी थे। इसके बाद हम गोवा गए और वहीं सगाई कर ली।

इसे भी पढ़ें: सागरिका की शादी के केक की तरह कैसे बनाएं अपना dream wedding cake?

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सागरिका घाटगे

sagarika ghatge married zaheer khan

एक्ट्रेस सागरिका घाटगे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ईद हो या दीवाली सागरिका अपने पति जहीर खान के साथ फोटो शेयर करना नहीं भूलती हैं। दोनों की जोड़ी पॉपुलर स्टार जोड़ियों में से एक हैं। लाइमलाइट से दूर रहने वाले सागरिका और जहीर सिंपल लाइफ जीने में विश्वास रखते हैं। इसका अंदाजा उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है। पिछले दिनों ही सागरिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर पति को जन्मदिन की बधाई दी थी।

जहीर खान के साथ रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

sagarika ghatge actress

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सागरिका ने जहीर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि मैं अपने रिलेशनशिप के बारे पब्लिकली कुछ बोलना पसंद नहीं करती। क्योंकि पर्सनल स्पेस चर्चा के लिए नहीं है। मैं हमेशा वही रहूंगी जो हूं यानी लो प्रोफाइल। उन्होंने आगे कहा कि मुझे किसी से अलग क्यों होना चाहिए क्योंकि मेरा नाम किसी के साथ जोड़ा जा रहा है। मैं ऐसी लड़की नहीं हूं जो किसी के साथ फरेब करें। हां मैं जहीर के खेल का पूरा सम्मान करती हूं। मुझे यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि मैं अपने शेल में आसानी से आ जाती हूं और केवल तभी बाहर आना पसंद करती हूं जब मुझे कुछ बोलना होता है। अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।