राखी सावंत जब बिग बॉस हाउस में चैलेंजर के रूप में आई थीं तो आने से पहले उन्‍होंने कहा था कि वह घर में जाकर दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करेंगी। राखी ने ऐसा किया भी, मगर कई बार एंटरटेनमेंट के चक्‍कर में राखी सावंत से हदें भी पार हुईं, जो न केवल घरवालों को बल्कि दर्शकों को भी पसंद नहीं आईं। 

खासतौर से बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्‍टेंट अभिनव शुक्‍ला के साथ लव एंगल बनाने के चक्‍कर में राखी सावंत ने ऐसे-ऐसे काम किए जो न केवल चौकाने वाले थे बल्कि दिल दुखाने वाले भी थे। राखी बिग बॉस हाउस में कभी अभिनव से सच्‍चा प्‍यार करने का दावा करती नजर आईं तो कभी अभिनव के पीठ-पीछे उन्‍हें भला बुरा कहती दिखीं। इतना ही नहीं, राखी ने रुबीना के होते हुए अभिनव के साथ मजाक करने की सारी हदें पार कर दीं। रुबीना राखी के हर मजाक को नजरअंदाज करती गईं, मगर जब राखी का मजाक दायरे से बाहर हुआ तो अभिनव और रुबीना दोनों ने ही उनसे दूरियां बना ली। 

राखी ने अपने अजीब-गरीब एंटरटेनमेंट से घर के और सदस्‍यों का दिल दुखाया है। रुबीना और अभिनव के अलावा राहुल महाजन भी राखी के भद्दे मजाक के शिकार हो चुके हैं।   

बड़ी बात तो यह है कि राखी के इन भद्दे मजाक को न घरवालों ने लाइक किया और न दर्शकों ने। चलिए आज हम आपको राखी सावंत की बिग बॉस हाउस में की गई कुछ ऐसी हरकतों के बारे में बताते हैं, जो बिलकुल भी मजेदार नहीं थीं।

इसे जरूर पढ़ें: bigg boss 14: राखी सावंत के ये 3 फनी मोमेंट्स देख पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे आप

rakhi sawant latest news

पूरे बदन पर जब लिखवाया था अभिनव का नाम 

राखी सावंत जब बिग बॉस हाउस में आईं तो रुबीना और अभिनव के प्रति उनके मन में शुरू से ही झुकाव नजर आ रहा था। मगर राखी की ज्‍यादा अच्‍छी दोस्‍ती अली और राहुल के संग हुई थी। हालांकि, जैस्मिन भसीन के साथ राखी सावंत का जब झगड़ा हुआ था तब अली और राहुल दोनों ने ही राखी से दूरियां बना ली थीं। उस दौरान राखी की करीबियां अभिनव और रुबीना से बढ़ी और राखी को अभिनव में सच्‍चा दोस्‍त दिखने लगा। राखी घरवालों से यह भी कहती हुई नजर आईं कि उन्‍हें अभिनव से प्‍यार हो गया है, मगर वह रुबीना और अभिनव के बीच में कभी नहीं आएंगी। लेकिन राखी अपनी बातों पर टिकी नजर नहीं आईं। एक दिन तो राखी ने हद ही कर दी। अपने प्‍यार को सच्‍चा साबित करने के लिए राखी ने अपने पूरे बंदन पर अभिनव का नाम लिपस्टिक से लिख डाला। रखी के इस बर्तव से रुबीना और अभिनव दोनों को ही दुख हुआ। यहां तक की घरवालों ने भी रखी को समझाया कि वह अपनी हद पार कर रही हैं, मगर रखी ने किसी की नहीं सुनी। 

Recommended Video

हाथ काटने को तैयार थीं राखी सांवत 

अभिनव के प्‍यार में राखी इतनी अंधी हो गई हैं कि एक बार तो अपने प्‍यार को सच्‍चा साबित करने के लिए राखी ने खुद को हर्ट करने की भी कोशिश की। बिग बॉस हाउस में अली और अर्शी खान के द्वारा जब यह बोल कर रखी को चिढ़ाया जा रहा था कि उनका अभिनव शुक्‍ला से प्‍यार करने का दावा झूठा है तो राखी बौखला गईं और उन्‍होंने बिग बॉस से अपना हाथ काट कर खून से अभिनव का नाम लिखने की इजाजत मांगी थी। राखी के खुराफाती दिमाग में आए इस विचार से बिग बॉस भी घबरा गए थे और उन्‍होंने तुरंत ही राखी को कनफेशन रूम में बुलाया था। बिग बॉस के समझाने पर राखी सावंत ने यह काम नहीं किया, मगर अभिनव के लिए उनका पागलपन देख सभी हैरान रह गए थे। 

rakhi sawant in bigg boss house

अभिनव शुक्‍ला और राहुल महाजन के कपड़ों से की थी छेड़-छाड़ 

और न ही उनका अपने हाथों पर कंट्रोल रहता है। एक टास्‍क के दौरान राखी सावंत ने राहुल महाजन की धोती फाड़ दी थी। कुछ ऐसा ही उन्‍होंने अभिनव शुक्‍ला के साथ किया था और उनकी पैंट का नाड़ा खींच दिया था। इतना ही नहीं, राखी सावंत ने अभिनव शुक्‍ला की दोस्‍ती का गलत मतलब भी निकाला और उसे गलत तरीके से घरवालों के आगे रखा। राखी के इस मजाक पर अभिनव शुक्‍ला की आंखों से आंसू तक निकल आए, तब होस्‍ट सलमान खान ने भी राखी को अपने एंटरटेनमेंट के स्‍तर को ऊपर उठाने की सलाह दी थी।  

 

ऐसे में अब आप ही बताइए कि क्‍या आपको राखी सांवत का एंटरटेनमेंट करने का यह तरीका पसंद आ रहा है? अपने जवाब हम तक जरूर पहुंचाएं, साथ ही इस आर्टिकल को शेयर और लाइक करें और बिग बॉस हाउस से जुड़ी सारी अपडेट्स पाने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।