बिग बॉस 14 में राखी सावंत की एंट्री के बाद घर का माहौल बदल गया है। घर में एंट्री के बाद राखी कभी अपनी हरकतों से तो कभी अपनी बातों से लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। बिग बॉस के घर में आने के बाद राखी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। वे कई बार घर में अपनी मैरिड लाइफ और पति के बारे में चर्चा करती नजर आईं थीं। दरअसल राखी दावा करती हैं कि वह शादी-शुदा हैं, लेकिन अब तक लोगों ने उनके पति को नहीं देखा है। राखी इस बात पर अक्सर कहती हैं कि उनके पति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। 

वहीं हाल ही में राखी के पति रितेश ने बिग बॉस के घर में आने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि राखी को उनके सपोर्ट की जरूरत है, इसलिए वह बिग बॉस के घर में जरूर जाएंगे। हाल ही में रितेश ने क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि आखिर क्यों वो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। 

लाइमलाइट से क्यों दूर हैं राखी के पति

rakhi sawant husband

क्विंट को दिए इंटरव्यू में रितेश ने बताया कि राखी और मैंने बहुत कम समय में शादी की थी। हमारे पास प्लान करने तक का समय नहीं था। मैं दो से तीन अलग -अलग प्रोजेक्ट को संभाल रहा था, जिसे गुप्त रखा गया था और जिसका खुलासा मैं नहीं कर सकता। इसलिए मैंने राखी से रिक्वेस्ट की थी कि मैं दुनिया के सामने नहीं आना चाहता हूँ क्योंकि मेरी शेयर वैल्यू और बाकी सबकुछ पर इसका प्रभाव पड़ सकता था। वहीं जब से राखी ने बिग बॉस के घर में एंट्री की है तब से एक बार फिर से उनके पति को लेकर दिलचस्‍पी बढ़ी हुई है।

राखी और रितेश की लव स्टोरी

rakhi sawant husband ritesh

अपनी लव स्टोरी को लेकर रितेश ने बताया कि हमारी प्रेम कहानी किसी स्क्रिप्ट से कम नहीं। उन्होंने बताया कि मेरे पीए ने राखी का नंबर दिया था किसी शो के लिए। इसलिए मेरे पास उनका नंबर था। ऐसे में एक दिन मैं काफी परेशान था और किसी अंजान व्यक्ति से बात करना चाहता था, इसलिए मैंने राखी को फोन लगाया। तीन हफ्ते पहले मैंने उसे पिंग किया था और उसने मुझे ब्लॉक कर दिया था, लेकिन उस दिन क्या हुआ और राखी सावंत ने मुझसे चैट करने का फैसला किया। वो उस दिन काफी लो फील कर रही थीं। रितेश आगे बताते हैं कि दोनों एक दोस्त की तरह चैट कर रहे थें। धीरे-धीरे राखी के मन में मेरे लिए फीलिंग्स शुरू हुईं।

इसे भी पढ़ें:Celebrity Weddings 2020: इस साल इन सेलिब्रिटीज ने लिए सात फेरे

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

रितेश बताते हैं कि एक दिन मैंने अचानक पूछ लिया कि क्या वो मुझसे शादी करना चाहती हैं। इस पर राखी सावंत ने कहा कि सोच के बताउंगी। हालांकि मैं सीरियस नहीं था, फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया और उसे वक्त मैं उसे समय नहीं दे पाता था। रितेश आगे कहते हैं कि वह वास्तव में परेशान हो गई और रोने लगी। मीडिया में उसकी इमेज देख कर मुझे लगा कि वह एक ड्रामा क्विन है और ड्रामा कर रही हैं, लेकिन बाद में चीजें बदल गईं।

इसे भी पढ़ें: Gauahar Khan Wedding : शादी की रस्‍में हुईं शुरू, निकाह से पहले हुई चिक्सा सेरेमनी

Recommended Video

रितेश ने राखी को लेकर कही ये बात

rakhi sawant and ritesh

बिग बॉस 14 में राखी सावंत को देखकर उन्होंने कहा कि मैं घर के अंदर उसकी गाली गलौज सुनकर हैरान हूं। समस्या ये है कि वह आसानी से किसी से भी प्रभावित हो जाती है। यह उसकी गलती नहीं है। यह सबकुछ डक वाले टास्क में शुरू हुआ था, क्योंकि निक्की कश्मीरा और राखी के साथ फिजिकल हो रही थी और मुझे नहीं लगता कि आप ऐसा कर सकती हैं। बता दें कि राखी ने अपने पति को लेकर कहा था कि वह एक यूके बेस्ड बिजनेस मैन हैं और बहुत ही सिंपल इंसान हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।