वर्ष 2020 बेशक सभी के लिए चुनौतीपुर्ण रहा है। मगर इस वर्ष कई लोगों ने अपने जीवन की नई शुरआत भी की है। इन लोगों में एक नाम और जुड़ गया है और वह हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एवं बिग बॉस विनर गौहर खान का। 

जी हां, गौहर जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। गौहर की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। 21 दिसंबर को निकाह से पहले गौहर खान की चिक्‍सा सेरेमनी हुई है, जिसकी तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। 

आपको बता दें कि गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी कर रही हैं। जैद पेशे से कोरियोग्राफर हैं और गौहर से उम्र में 11 वर्ष छोटे भी हैं। मगर उम्र का यह फासला दोनों की बीच के प्‍यार को जरा भी कम नहीं करता है। अपनी शादी के पहले प्री-वेडिंग फंक्‍शन को लेकर गौहर और जैद के चेहरे पर जो खुशी की चमक है, उसे देख कर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि वह कितने ज्‍यादा खुश हैं।  

इसे जरूर पढ़ें: गौहर खान ने जैद दरबार संग की सगाई, नेहा कक्कड़ के बाद अब एक्ट्रेस लेंगी सात फेरे

gauahar khan zaid darbar wedding card

गौहर खान की चिक्‍सा सेरेमनी 

अपनी चिक्‍सा सेरेमनी में गौहर खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्‍होंने maayera_jaipur लग्‍जरी ब्रांड द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद सुंदर पीले रंग का लहंगा पहना था। कॉटन के प्रिंटेड और गोटा वर्क वाले इस लहंगे में गौहर किसी अपसरा से कम नजर नहीं आ रही थीं। गौहर ने लहंगे के साथ बहुत ही खुबसूरत फ्लावर ज्‍वेलरी पहनी थी, जिसे डिजाइनर पुनीत गुप्‍ता ने डिजाइन किया था। हाथों में गौहर ने हरी कांच की चूड़ी पहनी थी, जो चिक्‍सा रस्‍म का हिस्‍सा थीं। वहीं जैद ने भी पीले रंग का चिकनकारी वाला कुर्ता और सफेद पैजामा पहना था। गौहर और जैद दोनों ही साथ में बहुत ही अच्‍छे नजर आ रहे थे। 

gauahar khan zaid darbar  wedding date

गौहर खान की चिक्‍सा सेरेमनी में डांस 

गौहर खान की शादी का हर फंक्‍शन कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए बनाई गईं सरकारी गाइडलाइंस को ध्‍यान में रख कर ही होगा। गौहर की चिक्‍सा सेरेमनी में भी ज्‍यादा लोगों ने हिस्‍सा नहीं लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से साफ जाहिर होता है कि गौहर खान और जैद दरबार की शादी में बहुत ही करीबी लोगों ने ही हिस्‍सा लिया था। चिक्‍सा सेरेमनी में गौहर और जैद अपने रिश्‍तेदारों के साथ डांस करते हुए भी नजर आए। 

इसे जरूर पढ़ें: गौहर-जैद ने शादी का किया ऐलान, इंस्टा पर कुछ यूं करते आये हैं प्यार का इजहार

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jasus007 (@jasus007)

 

कब होगी शादी 

इस वर्ष बिग बॉस सीजन-14 में गौहर खान को सीनियर के लिहाज से 2 हफ्तों के लिए बिग बॉस हाउस में भेजा गया था। वहां से बाहर आने के बाद गौहार खान ने सोशल मीडिया पर सभी को बताया कि उन्‍होंने कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ सगाई कर ली है। इसके बाद गौहर और जैद एक छोटी ट्रिप के लिए दुबई गए थे। वहां से आने के बाद गौहर ने अपनी शादी की डेट भी सभी को बताई। गौहर की शादी 25 दिसंबर को है, जिसका फंक्‍शन मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल से किया जाएगा। गौहर की शादी में केवल करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया है। 

 

हमारी तरफ से भी गौहर और जैद को शादी की बहुत सारी शुभकामनाएं। यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही इसी तरह और भी बॉलीवुड से जुड़े आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिदंगी से।