सलमान खान के पॉपुलर औ‍र विवादित शो बिग बॉस को ज्‍यादातर लोग बड़े चाव से देखते हैं और इस शो के आने का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार के बिग बॉस-14 को लेकर लोग काफी उत्‍सुक हैं क्‍योंकि यह लॉकडाउन के दौरान होगा। जी हां बिग बॉस 14 दर्शकों के लिए पिछले सीजन के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां बिग बॉस 13 विवादों, मस्ती और ड्रामा से भरपूर था, वहीं आने वाले बिग बॉस 14 की अफवाहों ने पूरा जोर पकड़ रखा है। घर में आने वाले कंटेस्‍टेंट्स से लेकर सलमान खान की फीस बढ़ाने, नई थीम और शो की एयर डेट ऑन तक, बिग बॉस सीजन 14 के आसपास घूमने वाली खबरें रोजाना तेज हो रही हैं। वैसे तो यह शो अक्टूबर महीने से शुरू हो जाता है लेकिन हो सकता है कि इस बार दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़े क्‍योंकि कोरोना के कारण टीवी शोज की शूटिंग अब शुरू हुई है। ऐसे में बिग बॉस की शूटिंग में भी टाइम लग सकता है। लेकिन जब भी यह शो आएगा तब सलमान खान बहुत सारा सस्‍पेंस लेकर हाजिर हो जाएंगे। इस लॉकडाउन बिग बॉस-14 के लिए मेकर्स कुछ नई प्‍लानिंग कर रहे हैं और इसका फॉर्मेट और रूल्‍स भी पिछले सीजन्‍स से पूरी तरह से अलग होंगे। आइए जानें इस बार बिग बॉस के घर में क्या नया देखने को मिलेगा? 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स को अंदर जाने से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट, जानिए इस शो से जुड़ी पूरी जानकारी

lockdown bigg boss

बिग बॉस 13 फरवरी में 15 शनिवार को समाप्त हुआ और तब से हम शो के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस टीवी पर सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 के फॉर्मेट और थीम को लेकर फैन्‍स में काफी दिलचस्पी है लेकिन अब बिग बॉस 14 में कुछ 'बड़े बदलावों' से जुड़ी एक और खबर आई है जो आपकी उत्सुकता को बढ़ा देगी। हां, आपने सही पढ़ा है! विवादास्पद रियलिटी शो के मेकर्स एक नए प्रारूप को पेश करने के लिए तैयार हैं जो देश में कोविड-19 लॉकडाउन स्थिति से प्रभावित होगा। बिग बॉस के आने वाले सीजन में लॉकडाउन एक प्रमुख आकर्षण होगा।

बिग बॉस हाउस के अंदर मोबाइल ले जाने की अनुमति

bigg boss  INSIDe

पिछले सीजन में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की अनुमति नहीं थी। लेकिन इस बार शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। नई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बिग बॉस के मेकर्स ने बिग बॉस 14 के लिए नए रूल्‍स लाने का फैसला किया है। यह शो के इतिहास में पहली बार होगा जब कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर के अंदर अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी। उन्हें अपने फैन्‍स और करीबी लोगों के साथ बातचीत करने की अनुमति दी जाएगी। कंटेस्टेंट्स को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी दिए जाएंगे, ताकि वह वीडियो मैसेजेज अपने घरवालों को भेज सकें।

Recommended Video

 

मेकर्स द्वारा पेश किया गया नया प्रारूप

बिग बॉस के सारे पुराने नियम बदले जाएंगे। इस बार शो का लॉकडाउन कनेक्शन दिखाया जाएगा। मेकर्स ऐसा फॉर्मेट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कि देशभर में कोविड 19 की वजह से लगे लॉकडाउन की स्थिति से इंस्‍पायर हो। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग शो का सबसे बड़ा हाइलाइट होगा। ऐसे में लॉकडाउन को लेकर शो के रूल्स तैयार किए जाएंगे। यह देखना हमारे लिए दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर के अंदर मेकर्स इसे कैसे संभव बनाते हैं? एक रिपोर्ट के मुताबिक, संभावना है कि इस साल शो की टैगलाइन 'बिग बॉस 14 - लॉकडाउन एडिशन' हो।

शो कब शुरू होगा?

bigg boss  INSIDE

बिग बॉस 13 लोगों का फेवरेट होने के साथ-साथ काफी हिट था और इसके ग्रैंड फिनाले के बाद से सभी शो के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। नवीनतम रिपोर्टों से पता चला है कि इस साल बिग बॉस 14 देर से शुरू होगा। बिग बॉस 14 अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकता है और शो में आने से पहले सभी 16 कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 की First Contestant का हो गया खुलासा, मुंबई नहीं इस शहर में बनेगा सेट!

सलमान के बिग बॉस-13 शो को बहुत अच्छी टीआरपी मिली थी। इस बार फिर से सलमान खान शो को होस्‍ट करेंगे और वह पहले से ही शो के नए फार्मेट के बारे में मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। वह इस समय अपने पनवेल फार्महाउस में हैं और शो के कुछ प्रोमो के लिए शूटिंग भी कर चुके हैं। साथ ही, सलमान खान ने इस सीजन में फीस बढ़ाने के लिए भी कहा है। 

आपको बिग बॉस-14 का कितनी बेसब्री से इंतजार है? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।