बिग बॉस 13 खत्‍म हुए एक महीने से भी ज्‍यादा हो रहा है मगर, बिग बॉस लवर्स के सिर से सिडनाज का क्रेज अभी तक नहीं उतरा है। अगर आप भी सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, बहुत समय से सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल एक म्‍यूजिक एल्‍बम 'भुला दिया' में काम कर रहे थे। यह वीडियो कुछ देर पहले ही रिलीज कर दिया गया है। 

देश में कोरोना वायरस को लेकर चल रहे कठिन वक्‍त में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल का यह म्‍यूजिक एल्‍बम लोगों के लिए किसी रिफ्रेशमेंट से कम नहीं है। दर्शन रावल की आवाज में रिकॉर्ड हुआ यह गाना 03 मिनट 24 सेकंड का है।

इसे जरूर पढ़ें: Viral Pictures: फिर से रोमांस करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्‍ला-शहनाज गिल, देखें तस्‍वीरें

 
 
 
View this post on Instagram

We are trending on #1

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) onMar 24, 2020 at 2:36am PDT

इस वीडियो एल्‍बम में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के बीच गजब की कैमिस्‍ट्री नजर आ रही।  कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ने ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस गाने के शूट की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। सिडनाज के फैंस तब से इस गाने का रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Viral Video: सिद्धार्थ शुक्‍ला से है शहनाज गिल को प्‍यार, वीडियो में देखें कर रही हैं प्‍यार का इजहार

 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्‍ला बिग बॉस 13 के विनर हैं और शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 13 की सेकेंड रनरअप रही हैं। दोनो जब बिग बॉस हाउस के अंदर थे तब ही दोनों के बीच की बॉन्डिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही थी। बिग बॉस के खत्‍म होने के बाद शहनाज अपने रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगी ' में व्‍यस्‍त हो गईं। सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार करती हैं शहनाज गिल, छोड़ दिया 'मुझसे शादी करोगी' रियालिटी शो

 

हालाकि, जो कैमिस्‍ट्री दर्शकों को म्‍यूजिक एल्‍बम में नजर आ रही है वही कैमिस्‍ट्री वास्‍तव में भी दोनो के बीच है। शहनाज ने अपने रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगी ' में इस बात का एलान कर दिया था कि वह सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्‍यार करती हैं और इस लिए शो में आए किसी भी दूल्‍हे से वह शादी नहीं करना चाहती हैं। 'मुझसे शादी करोगी ' के फिनाले के दिन भी शहनाज ने सभी दूल्‍हों को रिजेक्‍ट कर दिया था। 'मैं शहनाज गिल का शो नहीं कर रहा हूं फॉलो' यह कह कर किस ओर सिद्धार्थ शुक्‍ला करना चाह रहे हैं इशारा ?

 

Recommended Video

वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला भी यह बात कह चुके हैं कि वह शहनाज की लाइफ का हमेशा हिस्‍सा बन कर रहना चाहते हैं। इससे एक बात तो जाहिर है कि शहनाज की ही तरह सिद्धार्थ के मन भी कुछ तो फीलिंग्‍स है।

फिलहाल दोनों का ही बॉन्‍ड म्‍यूजिक एल्‍बम 'भुला दिया' साफ झलक रहा है। हालाकि, वीडियो की लिरिक्‍स सैड सॉन्‍ग की है मगर, सिद्धार्थ और शहनाज गिल के फैंस को यह सॉन्‍ग और वीडियो दोनों ही बहुत अच्‍छा लगेगा।