• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

थिएटर में नहीं देख पाए ये फिल्में तो न करें मालाल, अब OTT पर मिल जाएगा फुल इंटरटेनमेंट

साल 2022 में कई मोस्ट अवेटेड फिल्मों ने थिएटर में दस्तक दी है। लेकिन अगर आप थिएटर नहीं जा पाए है तो निराश न हों। इन प्लैटफॉर्म पर देखें फिल्म। 
author-profile
Published -26 Jul 2022, 18:15 ISTUpdated -26 Jul 2022, 18:47 IST
Next
Article
latest movies on ott ()

कोरोना काल काल के चलते बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही थीं। लंबे इंतजार के बाद सालों से अटकी हुई बॉलीवुड फिल्मों ने थिएटर में दस्तक दी। लेकिन कोरोना के डर से लंबे समय तक लोग सिनेमा हॉल जाने से हिचकिचाते रहे। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जो थिएटर में अपने फेवरेट स्टार की फिल्म नहीं देख पाए तो निराश न हों। आप इन रिलीज फिल्मों को OTT प्लैटफॉर्म पर एंजॉय कर सकती हैं। 

‘भूलभूलैया 2’

latest movies on ott

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर फिल्म ‘भूलभूलैया-2’ अगर आपने सिनेमा हॉल में मिस कर दी है तो इसे आप ‘Netflix’ पर एंजॉय कर सकती हैं। यह फिल्म वीकेंड पर फैमली के साथ देखने के लिए अच्छा ऑप्शन है।

रनवे 34

फिल्म 'रनवे 34' को लेकर अजय देवगन के फैंस काफी एक्साइटेड थे। लेकिन फिल्म का रिस्पॉन्स कुछ खास नहीं रहा, यही वजह थी कि सिनेमा में ज्यादा लोग नहीं पहुंचे। इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर एंजॉय कर सकती हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी

movies on ott which you missed watching in theaters

अगर आप आलिया भट्ट के जबरे फैन हैं, तो ऐसे में आप 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को नहीं मिस कर सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म का आनंद आप ‘Netflix’ पर उठा सकते हैं।

अनेक

फिल्म ‘अनेक’ नॉर्थ ईस्ट के लोगों पर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, मनोज फावा और एंड्रिया केवी चूसा मुख्य भूमिका में नजर आते हैं। आप इस फिल्म को ‘Netflix’ पर एंजॉय कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- थिएटर्स से बैन हुई ये 9 फिल्में, ऑनलाइन अभी भी हैं उपलब्ध

रॉकेट्री

latest movies on ott ()

यह फिल्म ISRO के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था। इस फिल्म को आप ‘Amazon Prime Video’ पर होगा।

बधाई दो

 

यह फिल्म लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी है। जो कॉमेडी ड्रामा है और LGBTQIA कम्युनिटी के बारे में बताती है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म आपको Netflix पर देखने को मिल जाएगी।

जुग जुग जियो 

which you missed watching in theaters can enjoy on ott

नीतू कपूर, वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म तलाक जैसे मुद्दे पर बनी है। ऐसे में इस फिल्म को आप फैमिली के साथ एंजॉय कर सकती हैं। इसे आप Amazon Prime Video पर एंजॉय कर सकते हैं। 

केजीएफ 2

सिनेमा में धमाल मचाने के बाद केजीएफ फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर दस्तक देने को तैयार है। ऐसे में आप Amazon Prime Video पर इस फिल्म का मजा उठा सकते है।

 

आर आर आर

यह फिल्म तेलुगु महाकाव्य ड्रामा फिल्म है। जिसमें आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर अभिनेता मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म देश के दो बीर क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को आप ‘Netflix’ पर देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें- ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ये मनोरंजक शो और फिल्में बना देंगी आपका दिन

मेजर

मुंबई हमलों पर कई फिल्में बन चुकी हैं। इसी कड़ी में आप मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित तेलुगू फिल्म देख सकते हैं। यह फिल्म आपको ‘Netflix’ पर मिल जाएगी।

 

विक्रम

अगर आप साउथ इंडियन फिल्में देखना पसंद करते हैं तो ऐसे में आप कमल हसन, विजय सेतुपति और फदह फासिल स्टारर तमिल फिल्म देख सकते हैं। यह फिल्म आपको Disney+Hotstar पर देखने को मिल जाएगी।

सम्राट पृथ्वीराज

अक्षय कुमार और मनुषि छिल्लर स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। लेकिन अगर आप अक्षय कुमार के फैन हैं तो यह फिल्म आपको Amazon Prime Video पर मिल जाएगी। 

OTT पर मिल जाएंगी ये अन्य फिल्में

  • जर्सी (Netflix)
  • जयेशभाई जोरदार (Jiocinema) 
  • द कश्मीर फाइल्स (Z5)
  • जनहित में जारी (Z5)
  • दसवीं (Amazon Prime Video)
  • धाकड़ (Jiocinema)

तो ये थी बॉलीवुड की ऐसी फिल्में जो आपको OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।