Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Double XL: 5 पॉइंट में समझिए बॉडी शेमिंग को ठेंगा दिखाती इस फिल्म में क्या है खास

    Double XL मूवी इन दिनों चर्चा में है। चलिए जानते हैं इस फिल्म में क्या खास है।   
    author-profile
    Updated at - 2022-11-04,13:27 IST
    Next
    Article
    double xl movie full story

    Double XL: आज फिल्मी फ्राइडे है और बॉक्स ऑफिस पर 3 बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें से एक फिल्म डबल एक्सएल भी है जो पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियों बटोर रही थी। इस फिल्म को सतराम रामानी ने डायरेक्ट किया है। 

    मूवी के ट्रेलर में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों के खिलाफ आवाज उठाती नजर आ रही थी। आइए 5 पॉइंट में जानते हैं इस फिल्म की कहानी के बारे में। 

    Double XL मूवी की कहानी 

    1. लव स्टोरी देख-देख कर बोर हुए लोगों के लिए सोनाक्षी और हुमा की यह फिल्म एक अच्छा विकल्प है। कहानी है ऐसी 2 लड़कियों की जिनके सपने कुछ बड़ा हासिल करने के होते हैं लेकिन सोसाइटी में मौजूद लोगों के लिए उनके सपने नहीं बल्कि बॉडी साइज मेटर करता है। खराब मानसिकता को दिखाती इस फिल्म से हर वो इंसान जुड़ाव महसूस कर पाएगा जिसने अपने साइज की वजह से लोगों के ताने सुने होंगे। 

    इसे भी पढ़ेंः शेमिंग बॉडी की नहीं बल्कि खराब विचारों की होनी चाहिए, सोनाक्षी-हुमा ने बॉडीवेट रूढ़ियों पर दिया करारा जवाब

    2. सोशल मीडिया पर अभी तक मिल रहे रिव्यू में बताया जा रहा है कि फिल्म की शुरुआत तो बहुत धाकड़ अंदाज में होती है लेकिन धीरे-धीरे फिल्म डगमगाना शुरू हो जाती है। वहीं कुछ लोगों को कहना है कि फिल्म की कहानी पटरी से उतरती तो जरूर है लेकिन फिर वापस भी लौट आती है इसलिए यह फिल्म आपके वीकेंड मूवी की लिस्ट में शामिल होना डिजर्व करती है। 

    3. डबल एक्सएल फिल्म का मैसेज बहुत सीरियस है लेकिन इसे समझाने के लिए मेकर्स ने एक यूनिक अंदाज निकाला है। इस फिल्म में आपको कई ऐसे सीन मिलेंगी जिन्हें देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। मतलब यह कि इमोशनल के साथ-साथ इस फिल्म में आपको हंसी-मजाक भी नजर आएगा। 

    4. क्रिकेट की दुनिया के 2 बड़े चेहरे आपको इस फिल्म में नजर आएंगे। पहले हैं शिखर धवन और दूसरे कपिल देव। वहीं फिल्म में नजर आ रही हुमा और सोनाक्षी को लोग इस फिल्म को एक अच्छी पसंद बता रहे हैं। 

    इसे भी पढ़ेंः ये हैं बॉलीवुड की 10 ऑल टाइम बेस्ट फिल्में, जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए

    5. कुल मिलाकर देखा जाए तो इस फिल्म को थोड़ा और बेहतर बनाया जा सकता था। बहरहाल आप एक अच्छे संदेश और यूनिक स्टोरी लाइन पर बनी फिल्म देखने के लिए इस मूवी का मजा उठा सकते हैं। 

    डबल एक्सएल फिल्म को लोग कितना प्यार देते हैं इसके बारे में अभी कलेक्शन के सामने आने का इंतजार करना होगा। आपको फिल्म की कहानी कैसी लगी यह हमें इस आर्टिकल के कमेंट सेक्शन में बताएं। 

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: Twitter

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।