• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

क्या ब्रह्मास्त्र मूवी के दूसरे पार्ट में अपनी पत्नी और एक्स के बीच में फंसे दिखेंगे रणबीर कपूर? पढ़ें पूरी खबर

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -19 Jul 2022, 11:02 ISTUpdated -19 Jul 2022, 13:22 IST
Next
Article
deepika padukone in brahmastra movie

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का केसरिया गाना रिलीज हुआ है। इसी बीच अब फिल्म से जुड़ी एक और बात सामने आ रही हैं। दरअसल एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

फैंस को रणबिर और दीपिका की जोड़ी ये जवानी है दीवानी फिल्म में भी देखने को मिली थी। इतना ही नहीं रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका कौन सा किरदार निभाती नजर आएंगी। लोग ब्रह्मास्त्र फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में पार्ट टू से जुड़ा अपडेट मिल जाना सोने पर सुहागा जैसी बात है। आइए आपको बताते हैं कि फिल्म के पार्ट टू में दीपिका किस किरदार में नजर आएंगी। 

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में दिखेंगी दीपिका पादुकोण 

ब्रह्मास्त्र फिल्म की पूरी कहानी कुल 3 पार्ट में आएगी। पहले पार्ट में आलिया और रणबीर की जोड़ी कमाल करती नजर दिखेगी। वहीं इसी बीच दूसरे पार्ट से जुड़ी भी कईं बातें सामने आ रही हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में महादेव और पार्वती की कहानी दिखाई जाएगी। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दीपिका को पार्वती के रोल के लिए फाइनल कर लिया है। इतना ही नहीं वह फिल्म के पहले पार्ट में भी कैमियो करती नजर आएगी। अगर दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र फिल्म की पार्ट टू के लिए हां कर देती हैं तो हो सकता है कि आपको फिल्म में दीपिका और रणबीर की जोड़ी देखने को मिले। 

इसे भी पढ़ेंः बरसात की खास खाद जो फलों से भर देगी आपके पौधे

कब रिलीज हो रही है ब्रह्मास्त्र फिल्म

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। कोविड की वजह से फिल्म की शूटिंग में काफी देर हो गई है। लेकिन 9 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। वहीं इस फिल्म के पहले पार्ट को जितना अच्छा रिस्पांस मिलेगा मेकर्स उतनी ही जल्दी दूसरे पार्ट को लेकर आएंगे। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि पहला पार्ट सफल होने पर 2023 तक फिल्म का दूसरा पार्ट आ सकता है। 

इसे भी पढ़ेंः मुबंई के लोग क्यों सुखा रहे हैं ट्रेन में कपड़े? देखिए लोकल में और क्या-क्या करते हैं मुंबईवासी

फैंस तो आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। आपका फिल्म के बारे में क्या कहना है? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: @imvengeance24/Twitter

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।