• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार VFX ने खींचा फैंस का ध्यान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। 
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -15 Jun 2022, 10:28 ISTUpdated -15 Jun 2022, 10:45 IST
Next
Article
Ranbir And Alia Brahmastra trailer out big

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कमाल का वीएफएक्स है। फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही थी। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर देख फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। यह फिल्म किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लग रही है। अयान मुखर्जी की फिल्म में लव केमिस्ट्री और दमदार एक्शन की भरमार है। फिल्म ब्रह्मास्त्र अस्त्रों में महाबली और सबसे शक्तिशाली अस्त्र ढूंढने की कहानी है। 

साई-फाई फिल्म 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म साई-फाई फिल्म है। फिल्म एक्शन और शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म लेटेस्ट तकनीक का उपयोग किया गया है जो कि फिल्म को अन्य एक्शन और वीएफएक्स फिल्म से अलग होगी। 

9 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज 

आलिया भट्ट , रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म काफी लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।  कोविड की वजह से फिल्म की शूटिंग सही समय पर नहीं हुई थी।  जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज को कई बार बढ़ाया गया।  5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस  फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है। 

इसे जरूर पढ़ेंः  क्या आलिया की तस्वीर देखकर आप बता सकते हैं उनकी फिल्म का नाम?

मौनी रॉय का नेगेटिव किरदार 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

हाल ही में आलिया भट्ट ने मौनी रॉय के किरदार का फर्स्ट लुक शेयर किया है। मौनी रॉय के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर उनके किरदार से पर्दा उठाते हुए लिखा- कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है।

इसे जरूर पढ़ेंः  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से आलिया ने रिलीज किया अपना पहला लुक

फिल्म की कास्ट 

फिल्म की कास्ट की बात करें को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, अक्किनेनी नागार्जुन मुख्य किरदार में है। 

आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन पर आएंगे नजर 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया और रणबीर कपूर को आपने पार्टी में साथ में देखा होगा। लेकिन दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। रियल लाइफ उनकी लव केमिस्ट्री तो हिट है लेकिन ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी कितना कमाल दिखाती है यह तो आने वाले समय में भी पता चलेगा। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।