• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:क्या वाकई दया बेन कर रही हैं शो में वापसी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी शो के फैंस लंबे समय से सबकी फेवरेट दया बेन को मिस कर रहें, ऐसे में लोग शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।
Published -24 May 2022, 16:04 ISTUpdated -24 May 2022, 16:23 IST
author-profile
  • Pragati Pandey
  • Editorial
  • Published -24 May 2022, 16:04 ISTUpdated -24 May 2022, 16:23 IST
Next
Article
daya ben

घर-घर में देखा जाने वाला टीवी शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ लंबे समय से लोकप्रिय बना हुआ है। यह शो साल 2008 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता आया है, ऐसे में इस शो हर किरदार ने, लोगों के बीच एक खास जगह बना ली है। लेकिन इस शो की जान कही जाने वाली दया भाभी लंबे समय से गायब हैं। लगभग चार साल से दया बेन यानी दिशा वकानी ने छोटे पर्दे से दूरी बनाई हुई है, यही वजह है कि फैंस लंबे समय से दया भाभी को शो वापिस लाने की डिमांड कर रहे थे।

अगर आप भी ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ टीवी शो के फैन हैं और दया भाभी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। तो अब आपका इंतजार आखिरकार खत्म हुआ। बता दें कि टीवी प्रोड्यूसर असित मोदी ने यह ऐलान किया है कि दया बेन का किरदार शो में जल्द वापसी करेगा। ऐसे में जानें दया बेन की वापसी से जुड़ी इस खास जानकारी के बारे में-

दिशा वकानी हो सकती हैं रिप्लेस-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

यह बात सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस दिशा वकानी ने दया बेन का किरदार निभाया था। इस किरदार में दिशा को दिशा ने इतनी खूबसूरती से निभाया कि, चार सालों में उनका रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है। लेकिन अब दया बेन के किरदार को पर्दे पर नजर आए लंबा वक्त बीत चुका है। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर ने इस बात का ऐलान किया कि दया बेन का किरदार जल्द ही वापसी करेगा, फिर चाहे वो दिशा वकानी हों या कोई दूसरी एक्ट्रेस। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अगर दिशा रिप्लेस होती हैं, तो उनकी जगह शो में कौन आता है।

इसे भी पढ़ें- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तारक मेहता की रियल वाइफ और परिवार के बारे में जानें

चार साल से वापिस नहीं आई हैं दिशा वकानी- 

daya ben is back on taarak mehta ka ooltah chashmah

बता दें कि साल 2017 में दिशा वकानी मैटरनिटी लीव पर गई थीं। लेकिन इसके बाद वो इस शो में कभी वापिस नहीं आईं। शो के मेकर्स ने उनका रिप्लेसमेंट खोजने की कोशिश की लेकिन इसमें वो असफल रहे। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि दिशा की जगह दया बेन के अवतार में कौन आता है और फैंस उसे कितना पसंद करते हैं। 

इसे भी पढ़ें- 2020 में याहू पर सबसे ज्‍यादा सर्च होने वाला शो बना 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', कास्‍ट की Net Worth जानें

कई पुराने टीवी एक्टर्स छोड़ रहे हैं शो-

 

‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ शो के कई कलाकार बदल चुके हैं। अब उनकी जगह नए चेहरों ने ले ली हैं, इसका असर कहीं न कहीं शो की फैन फॉलोइंग पर भी पड़ा है। पिछले दिनों खुद तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा के भी शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं। इतना ही जल्द ही बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के भी शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं। माना जा रहा है कि मुनमुन दत्ता जल्द ही इस शो को बाय बाय बोलकर ‘बिग बॉस ओटीटी में नजर आ सकती हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। लेकिन इन खबरों ने फैंस को उदास कर दिया है।

तो ये थी टीवी शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ से जुड़ी खास अपडेट। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।