तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक हल्का-फुल्का कॉमेडी शो है जो टेलीविजन पर काफी फेमस है। यह शो बच्‍चों से लेकर बड़ों को बहुत पसंद आता है। शो में कई किरदार हैं जो एक ही सोसाइटी में रहते हैं। इस शो में दिखाया गया है कि कैसे वह रोजाना की अपनी समस्‍याओं को दूर करते हैं। जी हां सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन इतिहास के सुपरहिट टीवी सीरियल्स में शुमार है। ये शो पिछले 10 साल से भी ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो के किरदार जेठालाल, दयाबेन, बबिता जी और बापू जी तक सभी घर-घर पॉपुलर हैं। लॉकडाउन के दौरान भी, शो की लोकप्रियता बनी हुई है। क्या आप जानते हैं कि TMKOC के एक्‍टर्स की नेट वर्थ कितनी हैं। अगर नहीं, तो आइए मीडिया रिपोर्टों के आधार पर उनके नेट वर्थ के बारे में जानें।

इसे जरूर पढ़ें: अभिषेक-ऐश्वर्या से काफी ज्यादा है अमिताभ-जया का Net Worth, लगभग 62 करोड़ के हैं जेवर

दिलीप जोशी

dilip  joshi inside

दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की भूमिका निभाई है। वह इस शो से काफी फेमस हुए हैं। खास बात यह है कि किरदार की लोकप्रियता के कारण लोग उन्हें जेठालाल के नाम से ही जानते हैं। वह TMKOC का मेन रोल है और शो मुख्य रूप से सिर्फ उनके आसपास ही घूमता है, यही कारण है कि उन्‍हें इस शो में सबसे ज्‍यादा पैसा मिलता है। उन्हें प्रति एपिसोड लगभग 50 हजार रुपये मिलते हैं। विभिन्न मीडिया पोर्टलों के अनुसार, दिलीप जोशी की कुल संपत्ति लगभग 5 मिलियन है, जो लगभग 37 करोड़ रुपये है। अभिनेता के आय के स्रोत में उनका अभिनय करियर शामिल है जिसमें उनका फिल्मों और कई टीवी शो में अभिनय करना शामिल है।

दिशा वकानी

disha vakani inside

दिशा वकानी शो में एक लोकप्रिय चरित्र है और शो में दयाबेन के चरित्र को निभाया है। दिशा को प्रति सप्ताह 40 हजार रुपए की फीस दी जाती थी। एक मीडिया पोर्टल के अनुसार, उसकी कुल संपत्ति 5 मिलियन यानि लगभग 37 करोड़ रुपये है। उसने यह पैसा शो और ब्रांड एंडोर्समेंट में अभिनय करके कमाया है।

अमित भट्ट

amit bhatt inside

अमित भट्ट ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में चंपक लाल की भूमिका निभाई, जो शो में जेठालाल के पिता हैं। अभिनेता अपने अभिनय कौशल के लिए बहुत फेमस है और अपने अभिनय करियर और विभिन्न ब्रांड विज्ञापन से पैसा कमाया है। जेठालाल के बाबूजी का रोल कर रहे अमित को 35 हजार रुपए प्रति एपिसोड फीस दी जाती है। मीडिया पोर्टल्स के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति ज्ञात नहीं है क्योंकि उन्होंने इसे छुपाकर रखा है।

मुनमुन दत्ता

munmun dutta inside

मुनमुन दत्ता ने शो में बबीता जी की भूमिका निभाई है। वह छोटे पर्दे की एक और फेमस एक्‍ट्रेस हैं। मुनमुन दत्ता तारक मेहता एक एपिसोड का 30,000-50,000 रुपये का अनुमानित वेतन कमाती है। मीडिया पोर्टल्स के अनुसार, उसकी कुल संपत्ति 1 मिलियन है जो लगभग 7 करोड़ रुपये है। उसने यह पैसा शो और ब्रांड एंडोर्समेंट में अभिनय करके कमाया है। इतने करोड़ है दिव्यंका त्रिपाठी की Income, सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्स की लिस्ट में हैं शामिल

Recommended Video

 

शैलेश लोढ़ा

shailesh inside

शैलेश लोढ़ा ने शो में शो के नाम तारक मेहता की भूमिका निभाई है। शो में लेखक बने शैलेश को हर एपिसोड के लिए 32 हजार रुपए दिया जाता है। विभिन्न मीडिया पोर्टलों के अनुसार, अभिनेता की कुल संपत्ति 1 मिलियन है जो लगभग 7 करोड़ रुपये है। अभिनेता को कुछ टीवी शो में दिखाया गया है और उन्होंने कई टॉक शो को होस्‍ट किया है।

इसे जरूर पढ़ें: Report: साल 2019 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिल कर कमाए 1200 करोड़ रुपए

भाव्या गांधी

bhavya gandhi inside

भाव्या गांधी ने शो में टप्पू नामक फेमस बच्चे का किरदार निभाया हैं। उन्होंने शो में एक बच्चे के रूप में शुरुआत की थी। भाव्‍या गांधी हर शो के लिए 10, हजार प्रति दिन दिया जाता है। विभिन्न मीडिया पोर्टलों के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति 2 मिलियन है, जो लगभग 15 करोड़ रुपये है। अभिनेता के आय के स्रोत में उनका अभिनय करियर शामिल है जिसमें उन्होंने कई फिल्में और सीरिज की हैं।