• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

निधि शाह के अलावा ये कलाकार भी छोड़ चुके हैं 'अनुपमा' शो, जानें इसके पीछे का कारण

अनुपमा शो से अचानक अनघा भोसले, माधवी गोगटे सहित कई कलाकार आखिर क्यों गायब हो गए, आइए इस लेख में जानते हैं।
author-profile
Published -22 Jun 2022, 16:09 ISTUpdated -22 Jun 2022, 16:29 IST
Next
Article
celebs who left the anupamaa serial in hindi

अनुपमा शो के नाम से मशहूर ये सीरियल टेलीविजन की दुनिया में सबसे फेमस है। क्योंकि जब से टीवी सीरियल शुरू हुआ है, तभी से ये लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसकी टीआरपी भी हमेशा बनी रहती है। इस शो को लेकर फैंस हमेशा से क्रेजी रहते हैं और हर दिन नए एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। लोकप्रिय टीवी सीरियल 'अनुपमा' के सभी किरदार अपनी-अपनी जगह विशेष महत्व रखते हैं। 

लेकिन इसके बावजूद कई कलाकार इस सीरियल को बीच में ही छोड़कर चले गए। हालांकि, इन कलाकारों के शो छोड़ने के पीछे की सटीक कारण मीडिया के सामने नहीं आते हैं।अनुपमा शो से अचानक निधि शाह, अनघा भोसले, माधवी गोगटे सहित कई कलाकार आखिर क्यों गायब हो गए, आइए इस लेख में जानते हैं।

अनघा भोसले- 

Anagha Bhosale

आपने अनुपमा में नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले को देखा होगा। लेकिन अचानक अनघा भोसले शो में नजर आना बंद हो गई थीं क्योंकि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि, जब अनघा भोसले ने इस शो को छोड़ा था तब लोगों के मन में कई तरह के सवाल थे कि अनघा भोसले ने आखिर अनुपमा शो क्यों छोड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान ही कर दिया था और इस शो को भी अलविदा कह दिया था। (रुपाली गांगुली के किरदार से आप भी सीख सकती हैं ये बातें)

इसे ज़रूर पढ़ें- ये 6 एक्ट्रेसेस ठुकरा चुकी हैं 'अनुपमा' का किरदार 

माधवी गोगटे- 

Madhwi

अनुपमा में मां का किरदार निभाने वाली माधवी गोगटे ने भी शो को छोड़ दिया था। लेकिन आपको बता दें कि माधवी गोगटे ने शो को ही नहीं छोड़ा था बल्कि इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया था। बता दें कि माधवी को कोरोनावायरस हो गया था, जिसके चलते 58 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया था। (दुनिया को अलविदा कह गए ये बॉलीवुड सेलेब्स)

पायल नायर-

पायल ने रूपाली गांगुली की अनुपमा में स्कूल प्रिंसिपल की भूमिका निभाई थी। पायल के इस किरदार को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। हालांकि, पायल इससे पहले भी कई टीवी सीरियल या फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जैसे उन्होंने टीवी सीरियल 'मेहर' में मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं, फिल्म 'सॉरी भाई' में डेब्यू किया था। हालांकि, इन्होंने कई अहम किरदार भी निभाए हैं, लेकिन अनुपमा शो में उनका काफी छोटा था, जिनका किरदार खत्म हो गया था। 

इसे ज़रूर पढ़ें- मिलें 'अनुपमा' टीवी सीरियल के कलाकारों की रियल लाइफ फैमिली से  

निधि शाह-

Nidhi Shah

इन कलाकारों के अलावा कहा जा रहा है कि किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह भी इस शो को छोड़ने वाली हैं। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द शो में निधि शाहयानि किंजल की मौत होने वाली है। इसके बाद किंजल का किरदार शो से खत्म हो जाएगा और वो शो से बाहर हो जाएंगी। हालांकि, अभी इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि वो शो का अभी भी हिस्सा हैं। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि निधि शाह इस शो का हिस्सा रहेंगी या फिर नहीं।

इसके अलावा रोहन के रूप में वरुण शर्मा, अनुपमा में मुक्कू के रूप में अनेरी वजानी, अनुपमा में डॉ अद्वैत के रूप में अपूर्व अग्निहोत्री भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram and outlookindia.com) 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।