• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial

लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन बॉलीवुड कपल्स का हुआ ब्रेकअप

आज हम आपको बॉलीवुड के उन कपल्स के बारे में बताएंगे जिन्होनें कई साल लिव इन रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया था।
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
Published -29 Jan 2022, 11:37 ISTUpdated -29 Jan 2022, 12:56 IST
Next
Article
bollywood couples broke up relationship

जब हम किसी से प्यार करने लगते हैं तो हमारे दिल और दिमाग में सिर्फ यही बात आती है कि काश हम अपने पार्टनर के साथ रह सकते और इसके लिए अक्सर लोग लिव इन रिलेशनशिप में आ जाते हैं। लिव इन रिलेशनशिप के जरिए आप अपने पार्टनर को अच्छी तरह से जान पाते हैं। लेकिन एक साथ कई साल बिताने के बाद भी कई रिश्ते किसी मुकाम पर नहीं पहुंचते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के इन कपल्स के साथ। बता दें कि बॉलीवुड के कई कपल लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। लेकिन एक साथ कई साल बिताने के बाद वह अलग हो गए। तो चलिए जानते हैं कौन-से हैं ये कपल्स।

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम

bipasha basu and john abraham

2000 के दशक के सबसे चर्चित बॉलीवुड कपल्स में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का नाम शामिल है। फैंस बिपाशा और जॉन की जोड़ी को काफी पसंद करते थे और यह दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बातें करते थे और दोनों ने इस बात का खुलासा खुद किया था कि वह लिव इन रिलेशनशिप में हैं। इनके रिश्ते को लेकर मीडिया में कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों जल्दी ही अपने प्यार को शादी के रिश्ते में तब्दील कर देंगे।

लेकिन शायद नियती को कुछ और ही मंजूर था और करीब 9 साल एक साथ रहने के बाद बिपाशा और जॉन ने अपनी राहें जुदा कर ली थी। अपने ब्रेकअप के बाद दोनों ने मीडिया के सामने एक -दूसरे के बारे में कई अपमानजनक बातें भी कही थीं। उनके ब्रेकअप की खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि, अब जॉन और बिपाशा दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर

katrina and ranbir kapoor

फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की नजदीकियां बढ़ने लगी थी। इस फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गए थे और इसके बाद जल्द ही कैटरीना और रणबीर को एक साथ छुट्टियां मनाते और एक-दूसरे के माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची और रिलेशनशिप में रहना शुरु कर दिया था। सभी को लगा था कि यह दोनों कपल जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन लिव इन रिलेशनशिप में रहने के कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

लेकिन, बता दें कि कैटरीना से पहले रणबीर दीपिका को डेट कर रहे थे और फिर उन्होनें कैटरीना के लिए दीपिका के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। इसके साथ ही दीपिका ने मीडिया के सामने यह कबूल किया है कि रणबीर ने उन्हें कैटरीना कैफ की वजह से धोखा दिया था। 

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली

kangana and aditya pancholi

बॉलीवुड में कई रिश्ते बने और टूटे हैं। लेकिन कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के रिश्ते ने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्मों में आने के बाद कंगना आदित्य पंचोली के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थीं। हालांकि, जब यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब आदित्य शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। लेकिन आदित्य पंचोल के गुस्सैल स्वभाव के चलते आखिरकार कंगना ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 12 कपल्स ने लिव इन रिलेशनशिप के बाद की है शादी

Recommended Video


अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

ankita and sushant

जी टीवी के सबसे चर्चित शो पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे और सुशात सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इस शो के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। अंकिता और सुशांत टेलीविजन की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक थे। बता दें कि ये दोनों करीब 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। लेकिन एक साथ रहने के बाद उनके बीच में कई चीजें बदली और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

हालांकि, इस रिश्ते की टूटने की वजह कृति सैनन को माना जाता है, क्योंकि मीडिया में ऐसा कहा जाने लगा था कि सुशांत अपनी पहली फिल्म की  हीरोइन कृति को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस बात पर आज तक दोनों की तरफ से कोई कमेंट नहीं किया गया है। हालांकि, अब हमारे बीच सुशांत सिंह नहीं हैं और वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी रचा ली है। 

इसे भी पढ़ें: सिर्फ जया बच्चन के लिए संजीव कुमार ने की थी फिल्म 'सिलसिला', कुछ ऐसा था दोनों का रिश्ता

लारा दत्ता और केली दोरजी

lara dutta and kelly

लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इस दौरान उन्हें फेमस मॉडल केली दोरजी से प्यार हो गया था और दोनों एक दूसरे को डेट करने के कुछ समय बाद लिव इन रिलेशनशिप में आ गए थे। हालांकि, फिल्मी बीट की रिपोर्ट की मानें तो ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद लारा दत्ता बैक टू-बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने लगीं थी।

वहीं केली का बॉलीवुड करियर फेल हो गया था, ऐसे में दोनों के बीच मतभेद होना शुरू हो गये थे और इसी समय लारा दत्ता का नाम अभिषेक बच्चन के साथ जोड़ा जा रहा था। ऐसे में लारा दत्ता और केली दोरजी ने करीब 8 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था।

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: blogspot.com, bollywood hungama.com,tosshub.com,filmibeat.com,ndtvimg.com & pinkvilla.com

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।