सलमान खान के कलर्स चैनल के विवादास्पद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का लोगों को इंतजार रहता है। बिग बॉस-13 की सफलता के बाद तो बिग बॉस-14 का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। शो जो पिछले साल अक्टूबर के महीने में शुरू हुआ था अब इसका 21 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होने वाला है।

जी हां बिग बॉस 14 अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है। ऐसे में शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत बचे हैं। सभी कंटेस्टेंट शो में अपने खेल से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं और उनमें से एक की ट्रॉफी जीतने की संभावना है लेकिन कौन सभी के मन में यह सवाल है। इसलिए आज हम आपको टैरो कार्ड के अनुसार बताएंगे कि शो जीतने की अधिक संभावना किसकी है? इस बारे में हमें टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक जी बता रही हैं।

निक्की तम्बोली

Nikki Tamboli inside

हालांकि टैरो कार्ड उनके लिए पॉजिटीव रूप से सामने आया, लेकिन यह उतना मजबूत इशारा नहीं है कि निक्की तम्बोली शो की विजेता हो सकती हैंं। वह शो से बहुत प्रसिद्धि और पैसा पा सकती हैंं, लेकिन भविष्यवाणी के अनुसार विनर नहीं होगीं।

निक्की तम्बोली को इससे पहले कम वोट मिलने के कारण शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, निर्माताओं ने उन्हें शो पर वापस लाने का फैसला किया। लास्‍ट टिकट के फाइनल टास्क में रुबीना दिलैक का सपोर्ट करके, वह शो की पहली फाइनलिस्ट बनने में सफल रहींं।

इसेे जरूर पढ़ें: टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलैक की फिटनेस सीक्रेट के बारे में जानें 

राखी सावंत

Rakhi Sawant  inside

बिग बॉस के फिनाले के लिहाज से राखी सावंत के लिए पेज ऑफ कप कार्ड शानदार संकेत नहीं है। वह शो के बाद बहुत कुछ खोने के बजाय घर वापस आ सकती है।

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया था। को-कंटेस्‍टेंट अभिनव शुक्ला के साथ उनकी मजेदार हरकतों और लव एंगल को उनकी जर्नी के दौरान सभी ने पसंद किया।

अली गोनी

Aly Goni inside

टैरो कार्ड के अनुसार, इस बात की संभावना कम है कि वह शो जीतेंगे। अली गोनी के लिए कार्ड के आगे परेशानी का अनुमान है जिसका मतलब है कि वह सीजन नहीं जीतेंगे।

रुबीना दिलैक

rubina dilaik inside

इस सीजन में रुबीना दिलैक की जीत पर जस्टिस कार्ड संकेत देता है। कार्ड पर रानी जीत और ताकत का प्रतिनिधित्व करती हैंं।

रुबीना दिलैक पहले दिन से इस शो का हिस्‍सा रही हैंं। बिग बॉस 14 में अपनी जर्नी के माध्यम से वह लाखों दिल जीतने में कामयाब रही हैंं। रुबीना दिलैक शो के इस सीज़न की सबसे मजबूत, राय रखने वाली कंटेस्‍टे्स में से एक बनकर उभरी हैं। को-कंटेस्‍टेंट राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन के साथ उनका झगड़ा सीजन का मुख्य आकर्षण रहा है।

राहुल वैद्य

Rahul Vaidya inside

राहुल वैद्य के लिए शक्ति कार्ड आगे कुछ पॉजिटीव होने की भविष्यवाणी करता है। कार्ड पॉजिटिविटी, आशीर्वाद और ताकत दिखाता है। बहुत अधिक संभावना है कि वह इस सीजन में शो जीत जाएंं।

राहुल वैद्य जो कि उत्साह में कमी के कारण शो से बाहर चले गए थे, बिग बॉस के घर में जल्द ही लौट आए। दर्शक इस सीजन में अली गोनी के साथ उनके रिश्ते  और रुबीना दिलैक के साथ झगड़े को पसंद कर रहे हैं।

 

Recommended Video

रुबीना दिलैक या राहुल वैद्य

जब हमने पूछा कि कौन सा टैरो कार्ड अधिक मजबूत है तो एक्‍सपर्ट ने शेयर किया कि रुबीना का न्याय कार्ड राहुल के शक्ति कार्ड की तुलना में अधिक शक्तिशाली है, इसलिए संभावना है कि रुबीना दिलैक शो के इस सीजन को जीतेंगी।

इसेे जरूर पढ़ें:संस्कारी बहू से लेकर लेडी बॉस बनने तक, बिग बॉस 14 में कुछ ऐसी रही रुबीना दिलैक की जर्नी

हमने आपको पहले बताया था कि रुबीना दिलैकऔर राहुल वैद्य दोनों में इस सीज़न को जीतने की संभावनाएं अधिक हैं क्योंकि उनके वोट सबसे ज्‍यादा हैं। साथ ही, बहुत सारे दर्शकों को लगता है कि इस शो का यह सीजन ज्यादातर इनके इर्द-गिर्द रहा है।

आपको क्या लगता है कि इस सीजन के शो को किसे जीतना चाहिए? हमारे साथ अपने विचार शेयर करें। बिग बॉस 14 पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Image Credit: Instagram.com