सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड को अब तक 'हम आपके हैं कौन', 'वॉन्टेड', 'बजरंगी भाईजान', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्में  सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। सलमान अपने प्रोफेशनल वर्क के साथ अपनी रिलेशनशिप्स को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। अब बिग बॉस के घर में आए 'छपाक' का प्रमोशन करने पहुंचे स्टार्स दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के सामने उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में चर्चा करते हुए बताया है कि वे प्यार में नाकाम क्यों हुए। 

छलका सलमान खान का दर्द

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड्स को लेकर ऐसी बात कही है, जिसमें कहीं ना कहीं उनके दिल का दर्द झलकता है। सलमान खान ने कहा कि उन्होंने अपनी सभी गर्लफ्रेंड से प्यार किया, लेकिन बदले में उन्हें किसी ने प्यार नहीं किया। सलमान ने यह भी कहा की 'गर्लफ्रेंड्स मुझे प्यार नहीं दे सकी, क्योंकि मैं प्यार करने के लिए सबसे बुरा आदमी हूं।' 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss-13: "सिद्धार्थ शुक्ला बदतमीज हैं", सलमान खान ने भी मानी ये बात

सलमान खान ने की दीपिका पादुकोण की खिंचाई

salman khan talks to deepika padokone bollywood actress

बिग बॉस के घर में सलमान खान दीपिका की खिंचाई कर रहे थे। दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल को लेकर कहा कि वह 'छपाक' के लिए कामयाबी लेकर आएगी, इस पर सलमान ने दीपिका से कहा कि उनके परिवार में भी एक नया सदस्य आने वाला है। दरअसल सलमान खान दीपिका के मां बनने की तरफ इशारा कर रहे थे। इस पर दीपिका ने जवाब दिया, 'पहले आप शादी कर लें।' इस पर सलमान ने कहा कि बच्चों के लिए शादी की क्या जरूरत है। 

इसे जरूर पढ़ें: एक लड़की के चक्कर में सलमान खान को मिला था पहला विज्ञापन, जानें पूरी कहानी

सलमान खान ने विक्रांत मैसी से ये पूछा

salman khan talks with vikrant massey

इस पर हाजिर जवाब दीपिका पादुकोण ने कहा, 'अगर आप शादी नहीं करना चाहते तो आप पिता बन जाएं।' सलमान ने इस पर भी मजे लेते हुए कहा 'पहले मैं बड़ा तो हो जाऊं।' इसके बाद सलमान ने विक्रांत मेसी से पूछा कि क्या वे  शादीशुदा हैं। जब विक्रांत ने कहा कि उनकी शादी होने वाली है तो सलमान ने तुरंत ही एक और सवाल पूछ लिया, 'क्या आपकी अरेंज मैरिज होनी है? विक्रांत ने ना में जवाब दिया। इस पर सलमान ने विक्रांत के साथ ठिठोली करते हुए पूछा, 'उनके पेरेंट्स ने उन्हें प्यार करने की इजाजत कैसे दे दी? तब दीपिका विक्रांत के फेवर में बोली, 'जैसे आप लोगों से प्यार करते हैं, उसी तरह विक्रांत को प्यार करने की इजाजत मिली।'

Recommended Video

सलमान ने रिलेशनशिप फेल होने की बताई ये वजह

 

दीपिका ने सलमान खान से कहा कि वह कैमरे की तरफ देखें और कहें कि उन्होंने कभी किसी लड़की से प्यार नहीं किया। इसी बात पर सलमान ने जवाब दिया, 'मैंने बहुत सी लड़कियों से प्यार किया, लेकिन किसी ने मुझे प्यार नहीं किया। सलमान ने कहा, 'मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे प्यार नहीं किया, वे बिल्कुल सही थीं। मैं प्यार करने के लिए सबसे बुरा इंसान हूं।' यह पहली बार नहीं है, जब सलमान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप का बिग बॉस के शो में जिक्र किया। इससे पहले भी सलमान खान हल्के-फुल्के अंदाज में अपनी लव लाइफ पर चर्चा कर चुके हैं। गौरतलब है कि इस सीजन में शहनाज गिल काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं और उन्होंने खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताकर बिग बॉस में एंट्री ली थी।