बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है और लोगों ने ये तय भी कर लिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस फिनाले के विनर होने वाले हैं। हालांकि, अभी विनर 

 

की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फिर भी सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को तो यही लगता है कि वही बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले के विनर बनेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के कई कारण हो सकते हैं। उनकी इमेज बिल्डिंग इस सीजन में बहुत ज्यादा हुई है और इसे भी एक कारण बताया जा रहा है। इसी के साथ, रश्मि देसाई जिन्हें पहले बहुत ही जरूरी कंटेस्टेंट माना जा रहा था उनकी दीवालिया होने की खबरों, शहनाज़ गिल के फेक एविक्शन की खबरों और माहिरा शर्मा के मिड नाइट एविक्शन के बाद और भी ज्यादा इस बात को पक्का माना जा रहा है कि शायद सिद्धार्थ शुक्ला को ही विनर बनाया जाए।  

पर सिद्धार्थ शुक्ला अगर विनर बनते हैं या फिर उनकी इतनी फैन फॉलोविंग है तो वो इसलिए है क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 के घर में कुछ ऐसे डायलॉग्स बोले हैं जो यकीनन उन्हें फैन फेवरेट बनाने के लिए काफी हैं। इतना ही नहीं उन डायलॉग्स की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस से घर में भूचाल भी ला दिया। तो चलिए जानते हैं कब-कब सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ ऐसा बोला है.... 

sidharth shukla bigg boss  eviction

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी 3 प्रेम कहानियां,जाने कोन सी है Real और कौन सी है Rumoured?  

1. रश्मि के लिए किया था 'ऐसी लड़की' वाला कमेंट 

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई का एक बहुत बड़ा कारण था रश्मि देसाई के ऊपर किया गया 'ऐसी लड़की' वाला कमेंट। इस डायलॉग को कई फेमिनिस्ट ने नापसंद किया था और साथ ही साथ सलमान खान ने भी सिद्धार्थ पर इस कमेंट को लेकर गुस्सा जाहिर किया था। रश्मि देसाई के फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल कर दिया था इसको लेकर।  

2. 'तो फिर अपने साथ कैसे रहती हो...' 

सिद्धार्थ शुक्ला का ये कमेंट बहुत ज्यादा वायरल हुआ था। इस दौरान रश्मि और सिद्धार्थ में बहस चल रही थी।  

रश्मि: 'मुझे निगेटिविटी बिलकुल पसंद नहीं, मैं निगेटिव लोगों के साथ रह ही नहीं सकती'  

सिद्धार्थ: 'तो फिर अपने साथ कैसे रहती हो?' 

सिद्धार्थ और रश्मि की इस लड़ाई को वायरल कर दिया गया था। रश्मि सिद्धार्थ के ऐसे जवाब से चौंक गई थीं। एक्स लवर्स के साथ जब इस तरह की फाइट देखने को मिलती है तो यकीनन ऑडियंस काफी उत्साहित हो जाती है।  

sidharth shukla bigg boss  dialouges

3. 'अकेला हूं खुश हूं, अकेले से फट* है तुम सबकी' 

सिद्धार्थ शुक्ला कई बार बिग बॉस के घर के अंदर अकेले ही लड़ते हुए दिखे हैं। बिग बॉस की लड़ाईयों में सिद्धार्थ कई बार ऐसा कहते सुनाई दिए हैं। तो आपको क्या लगता है? सिद्धार्थ शुक्ला क्या वाकई अकेले हैं या फिर उन्होंने ये सिर्फ अपने डिफेंस के लिए कहा था।  

sidharth shukla attitude bigg boss

4. 'तो आप याद रखने लायक नहीं होंगे..' 

सिद्धार्थ शुक्ला ने ये डायलॉग तब बोला था जब अरहान खान से उनकी लड़ाई हो रही थी। अरहान को सिद्धार्थ रामलाल नाम से संबोधित कर रहे थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला: 'नहीं मैं आपको 10 साल से नहीं जानता' 

अरहान: 'शायद आपको याद नहीं है' 

सिद्धार्थ शुक्ला: 'तो आप याद रखने लायक नहीं होंगे..' 

अब ये काफी अनोखा उत्तर था जो अरहान खान के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था। सिद्धार्थ शुक्ला यकीनन बहुत ही अनोखी तरह से अपना बचाव किया है। अब ये तो पता ही है हमें कि सिद्धार्थ और अरहान किस तरह से एक दूसरे को याद करते हैं।  

bigg boss  sidharth shukla asim riaz fights

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्‍ला की जिंदगी से जुड़े वह सच जो कम ही लोग जानते हैं

Recommended Video

5. 'कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, पर गलतफहमी मत पालो..'

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक लड़ाई के दौरान ये डायलॉग कहा था। उनके कहने का मतलब ये था कि बिग बॉस 13 के घर में सदस्यों के मन में कई सारी गलतफहमियां हैं। 

6. 'तो मैं छुप जाता हूं तू मर जा'

देवोलीना भट्टाचर्जी और सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ कहा था और उसपर ये कमेंट सिद्धार्थ ने किया था। 

देवोलीना भट्टाचर्जी: 'तुम जो नजरों के सामने आओगे नहीं तो मैं मर जाऊंगी'

सिद्धार्थ शुक्ला: 'तो मैं छुप जाता हूं तू मर जा'

7. 'खंजर नाम रख लेना..'

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की नोक-झोंक के बारे में तो हमें पता ही है। सिद्धार्थ से शहनाज़ जब अपने बच्चों के बारे में बात कर रही थीं तो उन्होंने कहा कि अपने बच्चों का नाम 'ज़ोरावर' रखेंगी वो इसपर सिद्धार्थ ने एक बहुत ही अनोखा रिप्लाई किया था। 

शहनाज़: 'मैं अपने बच्चों का नाम ऐसा रखूंगी, जो दिल पर लगे'

सिद्धार्थ शुक्ला: 'तो खंजर रख लेंना'

अब ये डायलॉग्स देखकर तो समझ आ ही जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता का कारण क्या है।