बिग बॉस के घर में कोई ड्रामा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। Bigg Boss 13 में एक बार फिर नया शॉक मिलने वाला है। बचे हुए घरवालों को अब फिर देवोलीना और रश्मि के साथ रहना होगा क्योंकि आने वाले एपिसोड में वो घर में दोबारा एंट्री लेती हुई दिखने वाली हैं। बिग बॉस के घर का ये हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को मिस नहीं करना चाहिए क्योंकि एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला के लिए घर के अंदर की जिंदगी थोड़ी और विवादित होने वाली है। जिस तरह से रश्मि और देवोलीना घर के अंदर वापस आ रही हैं उसे देखकर लगता है कि अब सिद्धार्थ का पारा और भी ज्यादा चढ़ जाएगा।  

पिछले हफ्ते घर से बेघर होने के बाद रश्मि और देवोलीना की दोबारा शो में एंट्री के कयास लगाए जा रहे थे। ऐसा माना जा रहा था कि ये दोनों ही बिग बॉस के घर में वापस आ सकती हैं और ऐसा ही हुआ।  

ये पहली बार नहीं है कि कोई कंटेस्टेंट बिग बॉस के शो से बाहर होने के बाद वापस आया हो। ये सबसे पहले सीजन से ही चला आ रहा है। सबसे पहले सीजन में भी राखी सावंत इसी तरह बेघर होने के बाद घर में वापस आई थीं और जिस तरहा का ड्रामा उन्होंने किया था वो तो सभी को याद होगा।  

Bigg Boss  winner

इसे जरूर पढ़ें- बॉलीवुड के 8 सबसे महंगे तलाक, ऋतिक से सैफ तक कीमत जान चौंक जाएंगी आप! 

कलर्स टीवी की तरफ से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें दोनों की एंट्री को दोबारा दिखाया जा रहा है। बिग बॉस ने दोबारा रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचर्जी का स्वागत किया और सभी घरवाले एक साथ वहां दिखे। 

 

यहां सभी का रिएक्शन अलग था, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे की हंसी गायब हो गई थी। सिद्धार्थ बाद में असीम रियाज़ से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, 'अब वो लोग ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो गे हैं और हमारे यहां तो सब इधर उधर हो गए हैं।' 

जैसे ही ये लोग एंट्री लेते हैं तो आरती सिंह दिखाई देती हैं जो कह रही हैं, 'कोई आया'। रश्मि और देवोलीना के आने के बाद सबसे पहले शहनाज़ ने देवोलीना को गले लगाया और साथ ही पारस और माहिरा भी मिलने आए। वीडियो में आगे शहनाज़ कहती सुनाई दे रही हैं कि 'अब फैमिली पूरी हो गई' इसपर रश्मि का रिएक्शन सिद्धार्थ को लेकर होता है कि वो खुश नहीं हैं।  

Rashami Desai and Devoleena Bhattacharjee

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन भी काफी दिलचस्प दिखे। लोग कह रहे हैं कि अब वाकई असली ड्रामा होगा। 

 

लोगों को लग रहा है कि अब शहनाज़ को अटेंशन मिलेगी।  

इसे जरूर पढ़ें- विराट और अनुष्का की भूटान ट्रिप रही कुछ खास, अगर आप जाना चाहती हैं तो ये टिप्स करेंगे मदद

 

लोग रश्मि देसाई को TRP क्वीन भी मान रहे हैं। 

अब सिद्धार्थ शुक्ला और असीम का क्या रिएक्शन है ये तो हम देख ही चुके हैं। आपको बता दें कि टिकट टू फिनाले का टास्क जीतकर माहिरा टॉप 6 में आ गई हैं और इसलिए रश्मि को शो से बाहर जाना पड़ा था। वीकएंड के वार में और कुछ नए सदस्यों ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली जिसमें अरहान खान भी शामिल हैं जो रश्मि के काफी अच्छे दोस्त हैं। इसी के साथ, इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री काफी अच्छी चल रही है। माना जा रहा है कि अरहान और रश्मि का अफेयर चल रहा है। 

अब ये देखने वाली बात है कि आगे क्या होता है। इंतज़ार कीजिए अगले एपिसोड का।