बिग बॉस 13 में ग्रैंड तरीके से एंट्री करने वाली शहनाज गिल पंजाबी की पॉपुलर सिंगर हैं। बिग बॉस के घर में शहनाज गिल पॉपुलर सेलेब्स रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्य, कोइना मित्रा आदि के साथ रह रही हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज घर में किस तरह से अपनी दावेदारी मजबूत करती हैं। शुरुआती ऐपीसोड्स में देखने को मिला कि शहनाज गिल खुलकर घरवालों से चर्चा कर रही हैं और खुद को संस्कारी प्लेब्वॉय कहने वाले पारस छाबड़ा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं। घर में शहनाज गिल कैसा परफॉर्म करती हैं, इस पर उनके फैन्स की नजर बनी रहेगी, लेकिन घर से बाहर यू-ट्यूब पर उनका वीडियो वहम धूम मचा रहा है।

पंजाबी म्यूजिक वीडियो में दिखी जबरदस्त परफॉर्मेंस

shehnaz gill singer inside

पंजाबी म्यूजिक से सजे इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि जब ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को ना कह देता है तो वह कैसे उसे मुंहतोड़ जवाब देती है। खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ करार देने वाली शहनाज गिल इस वीडियो में मस्त-मस्त अंदाज में गाती और डांस करती नजर आ रही हैं। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके कंपोजर लाड्डी गिल हैं। इस सॉन्ग में शहनाज गिल के साथ जोरावर बरार की परफॉर्मेंस भी दर्शकों को खूब भा रही है। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस सीजन 13 की ये 5 बातें हैं बेहद खास, आप भी जानिए

पहले ही दिन से घर में दिखाए रंग

shehnaz gill stylish inside

शहनाज गिल बिग बॉस के घर में खुलकर खेल रही हैं। पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शहनाज गिल की गपशप दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही है। अपने टास्क पूरे होने के बाद ये तीनों कंटेस्टेंट किसिंग को लेकर बात करने लगे। पारस छाबड़ा यूं भी अपनी आशिक मिजाजी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने शहनाज से कहा, 'तुम मुझे माथे पर किस करो' तो वहीं सिद्धार्थ डे ने कहा, 'मुझे गाल पर।' इस पर शहनाज ने सिद्धार्थ डे की बात को रफा-दफा कर दिया, लेकिन पारस छाबड़ा के सामने उन्होंने अनोखी शर्त रख दी।

shehnaz gill fashion inside

शहनाज ने कहा 'अगर तुम्हें माहिरा शर्मा ने किस कर दिया तो मैं भी तुम्हें किस करूंगी।' किसिंग पर इस तरह के हंसी-मजाक के बाद दोनों हंसने लगे। वैसे शो में पारस ज्यादातर कई महिला कंटेस्टेंट्स के साथ गपशप करना पसंद करते हैं। उन्हें अब तक शहनाज, आरती सिंह और माहिरा शर्मा के साथ समय बिताते हुए देखा गया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पारस और शहनाज को रिझाने में कामयाब होते हैं या नहीं।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन 3 पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट

अपने आइटम नंबर्स से बॉलीवुड में सुर्खियां बटोरने वाली कोएना मित्रा, जो इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं, ने शहनाज से पूछा कि क्या उन्हें पारस से प्यार हो गया है, इस पर उन्होंने शहनाज ने कहा कि 'ये सब हंसी-मजाक है। अभी हम लोगों को आए हुए दिन ही कितने हुए हैं।' शहनाज के इस तरह के रिएक्शन्स से साफ है कि वह रणनीति बनाकर बिग बॉस के घर में आई हैं और लंबा टिकने के लिए भी उन्होंने जबदस्त तरीके से प्लानिंग की हुई है।  

चंडीगढ़ में पैदा हुई थीं शहनाज गिल

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) onSep 4, 2019 at 6:02pm PDT

पंजाब से ताल्लुक रखने वाली शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी को चंडीगढ़ में हुआ है। शहनाज ने पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। शहनाज बचपन से ही चाहती थीं कि वह बड़ी होकर एक्ट्रेस बनें। शहनाज गिल अब तक कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं।