बिग-बॉस 12 के कंटेस्टेंट रह चुके अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ही सुर्खियों में बने रहते हैं। अनूप जलोटा मशहूर गायक भी हैं और लोग इन्हें काफी फॉलो करते हैं। लेकिन इसके अलावा, अनूप और जसलीन की जोड़ी सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि जसलीन माथुर बिग-बॉस में अनूप की प्रेमिका बनकर साथ आई थीं। दोनों भले ही फाइनल तक न पहुंचे हों, लेकिन यह रिश्ता अभी भी वैसा ही बना हुआ है। हाल ही में जसलीन ने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही दूल्हा-दुल्हन बने हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं। अनुप जलोटा और जसलीन की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

फोटो हुई वायरल

 anoop jalota saleen inside

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि भले ही यह जोड़ी बिग-बॉस के फाइनल में नहीं पहुंची थी, लेकिन दोनों अभी-भी एक दूसरे के साथ हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जसलीन माथुर ने कोई भी कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन फैंस इसपर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस ने लिखा है कि इस जोड़ी को किसी की नजर न लगे और दोनों हमेशा साथ रहें। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग शॉक्ड भी हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। फोटो में अनूप जलोटा ने सेहरा बांधा है और जसलीन भी दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। दोनों ही फोटो खिंचवाते समय काफी खुश लग रहे हैं। 

नई फिल्म में जल्द आएंगे नजर

 anoop jalota saleen inside

जसलीन ने कुछ दिनों पहले एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि आखिर उनकी नई फिल्म का काम शुरु हो गया है। फिल्म का नाम 'वो मेरी स्टूडेंट है' होगा और अनूप जलोटा के साथ जसलीन एक अलग किरदार में नजर आएंगी। शूटिंग शुरु होने के बाद जसलीन काफी खुश नजर आ रही थीं और दोनों ही एक अलग ड्रेस में दिखे। वहीं अनूप जलोटा भी अपने स्वैग के साथ दिखाई दे रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स को अंदर जाने से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट, जानिए इस शो से जुड़ी पूरी जानकारी

अनूप और जसलीन का रिश्ता

 anoop jalota saleen inside

बिग-बॉस से बाहर आने के बाद जसलीन ने रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह अनूप से बचपन से ही संगीत सीखती हैं। दोनों के बीच का रिश्ता गुरु-शिष्या का है और वह उन्हें बचपन से ही अपना गुरु मानती हैं। वहीं दूसरी ओर अनूप जलोटा से पूछने पर कहा कि वह केवल बिग-बॉस में ही दोस्त बनकर आए थे। अनूप और जसलीन की जोड़ी को लेकर तरह-तरह के सवाल अक्सर उठते रहे हैं और दोनों ने ही कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की है।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: कोविड-19 के इस दौर में बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स को मिलगी इस बात की पूरी छूट

Recommended Video

जसलीन माथुर सीखती थीं पश्चिमी संगीत

 anoop jalota saleen inside

आपको बता दें कि जसलीन माथुर संगीत से काफी जुड़ी हुई हैं और उन्होंने 11 साल की उम्र से ही पश्चिमी संगीत सीखना शुरु कर दिया था। 16 साल की उम्र में जसलीन ने इंटर कॉलेज में सर्वश्रेठ महिला गायक का खिताब भी जीता था। यह उनके लिए काफी जरूरी और प्रोत्साहन बढ़ाने वाली चीज थी। जसलीन हमेशा से ही कहती आई हैं कि वह अपने से दोगुने उम्र के व्यक्ति के साथ शादी नहीं करेंगी और अनूप जलोटा केवल उनके गुरु हैं। इसके अलावा जसलीन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह भोपाल के एक डॉक्टर को डेट कर रही हैं। वह भोपाल में अपने प्रेमी अभिनीत से मिलने गई थीं और साथ ही उनके परिवार से भी मिली थीं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram