मां अपने बच्‍चे से इतना प्‍यार करती है कि वह अपने बच्‍चे को दुनिया की हर तकलीफ और बुरी नजरों से बचाकर रखना चाहती हैं। इसलिए जब भी बच्‍चा सुंदर लगता है तो मां सबसे पहले उसे काला टीका लगाती है। ऐसा ही कुछ अमृता सिंह ने भी किया। जी हां सोशल मीडिया पर एक क्‍यूट सी फोटो बहुत ज्‍यादा वायरल हो रही हैं जिसमें अमृता अपनी लाड़ली बेटी सारा को काला टीका लगाती नजर आ रही हैं, ऐसा इसलिए ताकी वह सारी बुरी नजरों से बचकर रहे। सोशल मीडिया पर फैंस को ये फोटो बेहद पसंद आ रही है और इसमें कोई शक नहीं हैं कि अमृता अपनी बेटी सारा को बहुत प्‍यार और ख्याल रखती हैं।  

इसे जरूर पढ़ें: Sara Ali Khan: स्टेप मॉम करीना कपूर क्यों हैं सारा अली खान की फेवरेट, जानिए

sara ali khan brother ibrahim

एक्ट्रेस सारा अली खान आज सभी की फेवरेट एक्‍ट्रेसेस में से एक है फिर चाहे वह बच्‍चे हो या बड़े या फिर बूढ़े। सारा ने कम उम्र में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। सारा ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और इसके बाद वह रोहित शेट्टी की 'सिंबा' में भी नजर आई। कुछ दिनों पहले सारा ने अपने छोटे भाई इब्राहिम के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूज की सारी फोटोज बहुत अच्‍छी है और सोशल मीडिया पर फोटोज खूब वायरल हुई थी। लेकिन एक फोटो बहुत ज्‍यादा वायरल हो रही है जिसमें अमृता बेटी सारा के साथ नजर आ रही है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) onOct 1, 2019 at 6:45am PDT

जी हां सारा और इब्राहिम का फोटोशूट बेहद रॉयल है। दोनों बहन-भाई इसमें बेहद सुंदर लग रहे हैं कि उन्हें किसी की भी नजर लग सकती है। इसलिए अमृता सिंह लोगों की बुरी नजरसे बचाने के लिए एक फोटो में अपनी लाड़ली बेटी को काला टीका लगाती दिख रही हैं। 

हैलो मैगजीन इंडिया के साथ अपने शूट के लिए, सारा ने सिल्वर और न्यूड कलर का कट-लहंगा पहना था जिसे अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया था। आउटफिट में मिररवर्क स्‍कर्ट के साथ चोकर नेक मैचिंग ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट दुपट्टा है। सारा के इस लुक में सबसे यूनिक उनका ब्लाउज है जिसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि सारा को गले में कुछ भी पहने की जरूरत नहीं पड़ी। इस लुक के साथ सारा ने न्यूड मेकअप किया था। फोटो में इब्राहिम भी उनके साथ हैं। उन्‍होंने भी सफेद कलर की ड्रेस पहनी हैं। दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: सारा अली ख़ान हैं बहुत बड़ी वाली पढ़ाकू पर पिता सैफ से नहीं आए ये गुण

सारा की आने वाली फिल्‍में

sara ali khan kaala teeka

काम के बारे में बात करें तो केदारनाथ और सिंबा के बाद, सारा अली खान इम्तियाज अली की 'लव आजकल 2' में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और आजकल सारा, वरुण धवन के साथ डेविड धवन की कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में, एक इंटरव्‍यू के दौरान, भाई इब्राहिम अली खान ने बहन सारा अली खान के साथ अपने रिश्‍ते के कई राज खोले थे। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच उम्र का अंतर होने के कारण, वे दोनों बहुत कम लड़ते हैं लेकिन जब वे ऐसा करते हैं, तो कोई बेवकूफी भरी बातें ही होती है। सारा अली खान अक्‍सर शहर में अपनी मां के साथ दिखाई देती रहती है। हाल ही में, सारा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने और उनकी मां ने चीट डाइट को छोड़कर एक बड़े डोसे का स्वाद चखा।