इन दिनों बॉलीवुड में एक ही नाम छाया हुआ है और वो है सारा अली खान। चाहे बात कपड़ों की हो, फैशन सेंस की या स्टाइल की वो एक ट्रेंडसेटर बन चुकी हैं। केदारनाथ फिल्म से अपने अभिनय सफर की शुरुआत करने वाली सारा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल रही हैं। सिंबा में रणवीर सिंह के साथ बिंदास नजर आई सारा ना सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि एक बेबाक इंसान भी है। करीना से रिश्तों पर बात हो या अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कोई सवाल हो उन्होंने हमेशा खुलकर अपनी बात रखी है। मोटापे से जुड़े दिनों से लेकर, पीसीओएस बीमारी और मेक ओवर और ट्रान्सफॉर्मेशन तक के सफर का जिक्र भी अक्सर ही करती हुई नजर आई हैं। वैसे तो सारा अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं और वर्कआउट और कॉर्डियो एक्सरसाइज करना नहीं भूलती। वो रोज सुबह वर्कआउट करती है, साथ ही हर वो चीज करती हैं जिससे वो फिट रह सकें।

इसे जरूर पढ़ें: सारा अली खान के बारे में कुछ दिलचस्प बातें आप भी जान लें

सारा करती है डाइट प्लान फोलो

डाइट का खास ख्याल रखती है और हल्दी फूड खाती है और ब्रेकफास्ट में सलाद, ग्रीक योगर्ट और कॉफी लेती हैं और डाइट प्लान पूरी तरह से करती हैं फोलो पर चाहकर भी अपने लजीज खाने के शौक को सारा छुपा नहीं पाती हैं।

sara ali khan food inside

सारा को है पिज्जा खाना पसंद

नेचर से फूडी सारा को स्ट्रीट फूड, पिज्जा और नॉनवेज फूड बेहद पसंद है। फिल्मों में आने से पहले एक दौर ऐसा था जब सारा को हर दिन पिज्जा खाना पसंद था। इंडियन के साथ-साथ चाइनीज डिशेज उनकी पहली पसंद है।

इसे जरूर पढ़ें: ऐसे बनाएं घर पर पंजाबी छोले मसाला, बढ़ जाएगा छोटे-भटुरे का स्वाद

मिठाई में है बेसन के लड्डू पसंद

अमृता सिंह और सैफ अली खान की लाडली हैं मिठाईयों की शौकीन और मिठाईयों के लिए अपने प्यार को चाह कर भी छुपा नहीं पाती हैं। उनकी पसंदीदा मिठाई है बेसन के लड्डू और उनका कहना है की वो बेसन के लड्डू गिनकर नहीं खा सकती। सारा को नॉनवेज फूड में चिकन और अंडे खाना पसंद है।

sara ali khan food inside

इसे जरूर पढ़ें: सारा अली खान बनी नई fitness क्‍वीन : मलाइका अरोड़ा के साथ जिम में बहाती है घंटों पसीना

दिल्ली के छोले भटूरे है पसंद

सारा को दिल्ली सिर्फ शौपिंग करना ही नहीं पसंद बल्कि उनको दिल्ली के स्ट्रीट फूड्स बहुत पसंद है, दिल्ली के स्ट्रीट फूड्स में से छोले भटूरे उनका पसंदीदा फूड है। सारा बताती हैं की दिल्ली के छोले भटूरे के बिना रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है और वो जब भी दिल्ली आती हैं छोले भटूरे खाने का मौका नहीं छोड़ती पर अगर कभी वो छोले भटूरे नहीं खा पाती हैं तो इसका उनको बेहद अफसोस रहता है।

Instagram.com(@saraalikhan95)