बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत कम वक्त में बॉलीवुड सेंसेशन बन चुकी हैं। सारा अली खान की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं केदारनाथ और सिंबा और इन दोनों में उनके काम को पसंद किया गया। सारा अली खान फोटोशूट और एड्स में भी इन दिनों काफी मसरूफ रहती हैं। अगर ये कहा जाए कि वह युवा दिलों की धड़कन बन चुकी हैं, तो गलत नहीं होगा। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की अपनी स्टेप मॉम के साथ करीना कपूर रिलेशनशिप काफी अच्छी है। सारा अली खान ने अपने एक ताजा बयान में करीना कपूर के लिए ऐसी बात कही है, जो हर मां और बेटी को छू जाएगी। आइए जानते हैं करीना के बारे में सारा अली खान ने क्या कहा-

करीना की इज्जत करती हैं सारा अली खान

sara ali khan kareena kapoor mother daughter relationship inside

सारा अली खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'करीना मेरी दोस्त हैं, लेकिन इससे इतर भी मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, क्योंकि वह मेरे पिता की पत्नी हैं।'

सारा ने आगे कहा, 'मैंने महसूस किया है कि मेरे पापा उनके साथ काफी खुश हैं। अगर मैं अपनी और करीना की कैमिस्ट्री की बात करूं तो हम दोनों एक ही प्रोफेशन से आते हैं, इसलिए हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी ज्यादातर बातें काम के सिलसिले में होती हैं।' वैसे सारा इससे पहले भी कई बार करीना कपूर की तारीफ कर चुकी हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: पिज्जा और मीठे की शौकीन हैं सारा अली खान, इस चीज़ की हैं दीवानी

sara ali khan kareena kapoor relationship inside

करीना कपूर की दोस्त हैं सारा अली खान

'कॉफी विद करण' में सारा ने करण जौहर से करीना कपूर के बारे में कहा था, 'मैं उन्हें मां या छोटी मां नहीं बोलती, बल्कि उनके नाम से बुलाती हैं। इस बात से ना तो करीना को ऐतराज है और ना ही मेरे पापा को। 

पापा ने मुझे कभी भी इस बात के लिए फोर्स नहीं किया कि मैं करीना को मां बुलाऊं। अगर सारा के वर्तमान प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन के साथ वह 'लव आज कल 2' में नजर आएंगी और वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में। वैसे सारा कुछ दिन पहले ही बैंकॉक से कुली नंबर 1 की शूटिंग करके लौटी हैं। इस फिल्म को लेकर सारा काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि यह गोविंद और करिश्मा कपूर की 1995 में आई फिल्म की रीमेक है। अगर करीना कपूर की बात करें तो वह भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं।

इस परिवार की बॉन्डिंग है काबिले तारीफ

सारा अली खान और करीना कपूर की बॉन्डिंग कितनी मजबूत है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सैफ के घर पर होने वाले फंक्शन्स में सारा अली खान जरूर शामिल होती हैं। सारा अली खान नन्हे तैमूर के साथ भी खूब खेलती हैं। हालांकि सारा करीना को मां कहकर नहीं बुलातीं, लेकिन दोनों की फ्रेंडशिप काफी अच्छी है।