बिग बॉस हाउस में हर कंटेस्टेंट का अपना एक गेम होता है। कुछ रिश्ते तो कुछ लड़-झगड़ कर घर में अपना एक अहम स्थान बनाते हैं, ऐसे में अली गोनी को भी सब कुछ करना पड़ा। शुरुआत में उन्होंने जब वाइल्ड कार्ड एंट्री की तो वह जैस्मिन के सपोर्टर बनकर आए थे। उनके आते ही न सिर्फ जैस्मिन के चेहरे की खुशी वापस आ गई बल्कि बिग बॉस हाउस में एक खास एनर्जी भी देखने को मिली। बिग बॉस हाउस में उनकी एंट्री, एग्जिट लोगों को काफी कंफ्यूज करती नजर आई थी, लेकिन बाद में उनके गेम को काफी पसंद किया गया।

घर के अंदर उन्हें अक्सर बैक फुट पर खेलते देखा गया है। माना जा रहा है कि अली टॉप 3 कंटेस्टेंट में एक हो सकते हैं, हालांकि अभी रिजल्ट आना बाकी है। वहीं उनको नंबर वन तक पहुंचाने के लिए उनके फैंस लगातार कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस हाउस में अली गोनी एक स्मार्ट प्लेयर की तरह नजर आए, जिसने समय के साथ अपने गेम को न सिर्फ निखारा बल्कि स्ट्रेटजी भी चेंज की। आइए जानते हैं बिग बॉस में उनकी जर्नी के बारे में...

सपोर्टर के तौर पर हुई एंट्री

aly goni and jasmin

बिग बॉस 14 में अली गोनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, लेकिन वह जैस्मिन भसीन के सपोर्टर बनकर आए थे। घर में आने के बाद अली जैस्मिन के लिए खेलते दिखाई दिए थे, उन्होंने इस दौरान न सिर्फ उनके गेम पर फोकस किया था, बल्कि उनके व्यक्तित्व को भी बदलकर रख दिया था। यही वजह थी कि उनके स्मार्ट गेम का असर जैस्मिन और रुबीना के रिश्ते पर भी देखने को मिला। 

 

एक महीने तक रहने के बाद उन्हें इविक्ट कर दिया गया था। दरअसल बिग बॉस के घर में टास्क दिया जाता है, जिसमें घरवालों को दो जोड़ी बनानी होती है। इस टास्क में घरवालों को समय पर पहरा देना होता है, जिसमें जैस्मिन-अली की जोड़ी समय पर पहरा देने में कामयाब नहीं हो पाई। इसकी वजह से दोनों नॉमिनेशन में चले गए थे। एविक्शन के दौरान अली को घर से बेघर होना पड़ा था। 

बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री

aly goni best friend

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी कंटेस्टेंट की दो बार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। हालांकि यह बिग बॉस का एक ट्विस्ट था, जिसे लेकर फैंस काफी हैरान हुए थे। वहीं दोबारा एंट्री से न सिर्फ जैस्मिन भसीन बल्कि फैंस भी काफी एक्साइटेड हुए। घर में इस बार अली डबल एनर्जी के साथ नजर आए। बिग बॉस हाउस में आने के बाद उन्होंने न सिर्फ रुबीना और जैस्मिन की दोस्ती कराई बल्कि एजाज का असली चेहरा भी घरवालों के सामने लाकर रख दिया था।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वहीं बात जब टास्क की आती है तो अली फुल एनर्जी में नजर आते हैं। अली घर के अंदर गेम में हमेशा ट्विस्ट लाने की कोशिश करते थे, जिसकी वजह से उनका रिश्ता कई लोगों के साथ बिगड़ा भी। हालांकि अली पहले से काफी क्लीयर रहते थे कि उन्हें किसे सपोर्ट करना है और किसका गेम खराब करना है।

को-कंटस्टेंट्स से हुई फाइट

aly goni details

बिग बॉस हाउस में अली गोनी किसी और के मामले में बोलना पसंद नहीं करते थे, लेकिन बात जब दोस्त या फिर जैस्मिन की आए तो वह हमेशा आगे खड़े रहे हैं। इसी वजह से टास्क के दौरान घर के अंदर उनकी कई को-कंटेस्टेंट्स से भी लड़ाई हो चुकी है। यही नहीं टास्क के दौरान अली गोनी का गुस्सा देख सलमान खान भी उन्हें अपने गुस्से को काबू करने की सलाह दे चुके हैं।

कविता कौशिक और अली गोनी

बिग बॉस हाउस में कविता कौशिक और अली गोनी की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। इस दौरान कविता कौशिक ने हिंसा का आरोप लगाया था। दरअसल घर के अंदर अली ने सामान चोरी किया था, जिसके बदले कविता ने उनकी शेविंग मशीन को डस्टबीन में फेंक दिया था, जिसके बाद अली भड़क जाते हैं और दोनों में बहस छिड़ जाती है। इस दौरान कविता उनके घरवालों के बारे में जिक्र करती है, जिसपर अली गुस्सा हो जाते हैं और गार्डन एरिया में रखे डस्टबीन पर पैर मारते हैं। पास खड़ी कविता को इससे चोट लग जाती है, जिसके बाद वह बिग बॉस से शिकायत करती हैं। दोनों की यह लड़ाई काफी सुर्खियों में रही थी।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अली गोनी और अभिनव

अली गोनी बिग बॉस हाउस में आने के बाद सिर्फ जैस्मिन और राहुल को सपोर्ट करते नजर आते थे, लेकिन जब यह सच्चाई अभिनव शुक्ला के सामने आई तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाए और दोनों में युद्ध छिड़ जाता है। कैप्टेंसी टास्क में राहुल अली को कैप्टन बनाने के लिए जी जान लगाते नजर आते हैं, जिसपर अभिनव उनसे कहते हैं कि जब मैंने बोला कि वह कैप्टन नहीं बनेगा तो तू सपोर्ट कैसे कर सकता है। अभिनव आगे कहते हैं कि हमने तुम्हारी हर बार मदद की है बिना किसी कंडीशन के, इस बात पर अली कहते हैं कि आपने क्यों की हमारी मदद। वहीं इस टास्क में दोनों की लड़ाई हाथापाई पर उतर आई थी, जिसे शांत करने के लिए घरवालों को बीच में आना पड़ा था। इस टास्क के बाद अली और अभिनव की दोस्ती खत्म हो गई थी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अली गोनी और राखी सावंत

बिग बॉस 14 में राखी सावंत नजर आ रही हैं और शो में वो लगातार एंटरटेन कर रही हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी बातें लोगों को हर्ट कर जाती हैं। घर के अंदर शुरुआत में अली और जैस्मिन ने अपने रिलेशन को लेकर ऑफिशियल कुछ भी नहीं कहा था। हालांकि राखी उनके रिश्ते पर कमेंट करती नजर आई थीं, जो अली गोनी को पसंद नहीं आया था। शुरुआत में उन्होंने राखी को चुप रहने की हिदायत दी थी, लेकिन जब वह चुप नहीं हुईं तो अली ने राखी को खूब खरी-खोटी सुनाई। वहीं जैस्मिन के जाने के बाद भी अली राखी पर भड़क गए थे, और उन्हें चेतावनी देते हुए भी नजर आए थे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

राहुल वैद्य से अली गोनी की दोस्ती

aly goni friends

बिग बॉस 14 के शुरुआत में जब जैस्मिन और राहुल के बीच लड़ाई हुई थी, तो ऐसी उम्मीद थी कि घर में अली के आने के बाद राहुल और अली के बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती है। हालांकि घर में आने के बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। यही नहीं उनकी दोस्ती को दर्शकों ने न सिर्फ पंसद किया बल्कि सपोर्ट भी किया। यही नहीं राहुल और अली दोनों टॉप 5 में भी नजर आ रहे हैं। शो में आये हर उतार-चढ़ाव में दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं, फिर वह गलत हो या सही। यही नहीं अली की मां को भी दोनों की दोस्ती खूब पसंद आई। हालांकि टिकट टू फिनाले वाले टास्क में राहुल अली के बर्ताव से परेशान नजर आए, लेकिन इसे उसी वक्त उन्होंने खत्म कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 रुबीना, राहुल, राखी, निक्की या अली में से कौन जीतेगा? जानें भविष्यवाणी

जैस्मिन और अली का रिश्ता

aly goni and jasmin bhasin

घर के अंदर आने के बाद अली ने खुद को जैस्मिन का सबसे अच्छा दोस्त बताया था, लेकिन उनकी कैमिस्ट्री कुछ और कहती थी। घर के अंदर आने के बाद दोनों ने धीरे-धीरे अपने रिश्ते को दुनिया के सामने उजागर किया और ऑफिशियली बताया कि जैस्मिन और अली दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। टास्क हो या फिर घर के अंदर उन्हें इमोशनली सपोर्ट करना हो अली हमेशा साथ खड़े नजर आते हैं। दोनों की जोड़ी बिग बॉस 14 के घर में खूब पसंद की गई थी।

यही नहीं अली गोनी के घर में आने के बाद जैस्मिन का एक अलग रूप सामने आया था, जिससे घर वाले काफी हैरान हुए। जैस्मिन को जब भी सपोर्ट करने की बात आती थी, तब अली हमेशा सामने खड़े नजर आते हैं।

Recommended Video

जब फूट-फूट कर रोए अली गोनी

 

अली गोनी और जैस्मिन का रिश्ता दर्शकों को काफी पसंद आया। लेकिन जब शो से जैस्मिन को एविक्ट किया गया तो अली यह बर्दाश्त नहीं कर पाए। उन्हें जाता देख न सिर्फ अली बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोते नजर आए, बल्कि इस दौरान उन्हें अस्थमा अटैक भी आ गया था। यह पहली बार था, जब अली जैस्मिन के लिए फूट-फूट कर रोते नजर आए थे। उन्हें बहुत कम बार घर के अंदर रोते हुए देखा गया, लेकिन जब वो जैस्मिन के जाने पर रोए तो घर के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल नजर आए थे।

अली गोनी और रुबीना का रिश्ता

rubina and ali

जैस्मिन के जाने के बाद रुबीना दिलैक और अली गोनी में एक खास रिश्ता बन गया था। दरअसल अली को परेशान देख रुबीना ने न सिर्फ एक बहन की तरह उनका ख्याल रखा बल्कि जरूरत पड़ने पर हमेशा साथ खड़ी रहीं। यही नहीं रुबीना का प्यार देखने के बाद अली ने उनके लिए सिस्टर फॉर लाइफ कहा। दोनों के बीच घर में स्ट्रांग बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है, जैस्मिन और अभिनव से लड़ाई के बाद भी दोनों के रिश्ते में कोई असर देखने नहीं मिला। वहीं लाइव फीड में दोनों को अक्सर हंसी मजाक करते देखा गया है।

वहीं दर्शकों का मानना है कि यह अली की गेम स्ट्रेटजी भी हो सकती है, क्योंकि वह भले उन्हें अपनी बहन बताते हैं, लेकिन कई बार देखा गया है कि वह बाकी कंटेस्टेंट्स से रुबीना की बुराई भी करते हैं। यही नहीं अली गेम या फिर टास्क में कभी भी रुबीना को सपोर्ट करते नजर नहीं आए। घर में अली की सपोर्ट बनकर आईं जैस्मिन ने भी अली को रुबीना के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी, हालांकि उस वक्त अली उन्हें इग्नोर कर रहे थे, लेकिन टास्क में वह रुबीना के खिलाफ खेलते नजर आए।

इसे भी पढ़ें:Bigg Boss 14: फिनाले की तैयारियां हुई शुरू, यहां जानें पूरी डीटेलस

ये सेलेब्स कर रहे हैं अली गोनी को सपोर्ट

ali goni

बिग बॉस 14 में अली गोनी को कई टीवी सेलेब्स के साथ-साथ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी सपोर्ट कर रहे हैं। घर से बाहर आ चुकीं अर्शी खान, दीपिका कक्कड़ और भी कई कंटेस्टेंट हैं जो उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। कुमकुम भाग्य फेम एक्टर अर्जित तनेजा ने वीडियो शेयर कर उन्हें सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा कि अली गेम अच्छा खेल रहा है और ऐसे में मैं यही उम्मीद करता हूं कि शो वहीं जीते। वहीं क्रिस्टल डिसूजा ने भी अपने दोस्त को सपोर्ट करते हुए कहा कि उम्मीद करती हूं शो वही जीतें। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अली गोनी को वोट करने के लिए अपील की है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और बिग बॉस 14 से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।