बिग बॉस 14 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है शो और भी मजेदार होता जा रहा है। यही नहीं फाइनल में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट के साथ-साथ सपोर्ट करने पहुंचे घर वाले भी जमकर मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। आलम यह है कि दोस्त अब दुश्मन बनते जा रहे हैं, हालांकि कोई विवाद देखने को नहीं मिला है। वहीं टिकट टू फिनाले टास्क में राहुल वैद्य काफी टेंशन में नजर आए, इसकी वजह निक्की तंबोली है। दरअसल टास्क के दौरान निक्की उनका गेम खराब करती नजर आईं, जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। 

आपको बता दें कि टिकट टू फिनाले टास्क का संचालन पारस छाबड़ा कर रहे हैं, जिन्हें बिग बॉस 13 का सबसे बड़ा गेमर माना जाता है। शो में वह देवोलीना भट्टाचार्जी के सपोर्टर बनकर आए हैं, लेकिन वह भी अपना गेम खेलते नजर आए। वहीं बिग बॉस हाउस से आई बड़ी खबर के अनुसार पारस छाबड़ा ने टिकट टू फिनाले का विनर भी घोषित कर दिया है। 

  • टिकट टू फिनाले टास्क

ticket to finale

फाइनल की टिकट पाने के लिए बिग बॉस ने एक टास्क दिया था, जिसमें हर किसी को अपने बैरल को सुरक्षित रखना था। इस दौरान उन्हें अपने बैरल को बोरी से भी भरना था, जिस किसी के बैरल में कम बोरी होंगी वह फाइनल की टिकट पाने से चूक जाएगा। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने बैरल में बोरी भरना शुरू कर देते हैं। इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी निक्की तंबोली के बैरल को पानी में फेंक देती हैं। पानी में बैरल को जाते देख निक्की गुस्सा हो जाती हैं और वह राहुल के बैरल की बोरी पानी में फेंकना शुरू कर देती हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

  • टिकट टू फिनाले की पहली विनर!

first finalist

द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार इस टास्क को रुबीना दिलैक ने जीत लिया है। दरअसल इस टास्क में राहुल वैद्य लीड में थे, उन्होंने 40 बोरियों को कलेक्ट किया था और रुबीना 30 ही कर पाई थीं। इसके बावजूद पारस छाबड़ा ने रुबीना को सपोर्ट करते हुए विनर घोषित कर दिया। उनके इस फैसले को सुनने के बाद बिग बॉस ने भी रुबीना को विनर बना दिया है, मगर रुबीना पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं, ऐसे में बिग बॉस अपनी जगह किसी एक का नाम चुनने के लिए कहते हैं, जिसपर रुबीना निक्की तंबोली का नाम लेती है। ऐसे में बताया जाता है कि निक्की तंबोली फाइनल में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

  • फाइनल से पहले बनीं विजेता

rubina in bigg boss

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। यही नहीं बिग बॉस के इतिहास में वह पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें लेकर लोगों ने 17 मिलियन ट्विट किये हैं। वहीं फैंस उन्हें लेकर लगातार नए-नए रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। बता दें कि गूगल ट्रेंड के अनुसार बिग बॉस 14 के फाइनल से पहले उन्हें विजेता घोषित कर दिया गया है। अब इससे साफ है कि फैंस उन्हें शो जीतते हुए देखना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मिड वीक एविक्‍शन में इस कंटेस्टेंट ने घरवालों को कहा 'Bye-Bye'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tahreemali (@tahreemali39)

  • दिशा परमार की एंट्री

abhinav and disha parmar

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माना जा रहा था कि घर में एक बार से अभिनव शुक्ला नजर आ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल वैलेंटाइन स्पेशल में दिशा परमार भी बिग बॉस के घर में नजर आईं, इस दौरान राहुल और उनकी कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आईं। दिशा को देख राहुल रोने लगे और दुनिया के सामने शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

  • जैस्मिन और रुबीना की हुई फाइट

jasmine and rubina fight

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अली गोनी अपना आपा खोते नजर आए। दरअसल वो गुस्से में टास्क रद्द कराने की बात कहते हैं, जिसपर रुबीना उन्हें टोकती है। इसपर अली उन्हें शट अप कहते हैं, जिसके बाद जैस्मिन भिड़ जाती हैं। जैस्मिन को बोलता देख रुबीना उन्हें कहती हैं कि वो कंटेस्टेंट नहीं हैं, ऐसे में वो बोलना बंद करें। रुबीना कहती हैं कि तुम मुझसे खुश नहीं हो, मेरा गेम खराब करने के चक्कर में तुम अली का गेम खराब कर रही हो। जिसपर जैस्मिन कहती है कि उन्हें अली की चिंता करने की जरूरत नहीं। यह देख ज्योतिका बोल पड़ती हैं कि जैस्मिन ने बाहर क्या-क्या बोला है मुझे सब पता है। जिसके बाद दोनों में घमासान हो जाता है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BB Queen Rubina (@bb_queen_rubina)

 इसे भी पढ़ें: Deserving Winner Rubina: पॉपुलारिटी में रुबीना दिलाइक ने छोड़ा सिद्धार्थ शुक्‍ला को पीछे

  • रुबीना दिलैक से खुश नहीं जैस्मिन

 
बिग बॉस 14 के घर में जैस्मिन भसीन अली गोनी की सपोर्टर बनकर आई हैं, लेकिन घर के अंदर वह रुबीना के खिलाफ सभी कंटेस्टेंट से बोलती दिखाई दीं। हालांकि शो में वापस उन्हें देखकर रुबीना काफी खुश हुई थीं, लेकिन उनकी असलियत सामने आने के बाद उन्होंने इनसे किनारा कर लिया है। यही नहीं रुबीना अली से कहती हैं कि मुझे उससे नेगिटिव वाइव्स आ रही हैं, ऐसे में वह उन्हें संभाल लें। बता दें कि जैस्मिन ने आते ही सबसे पहले अभिनव को नॉमिनेट किया था और उन्हें टारगेट करते हुए कई तीखे सवाल भी किए थे। इसके अलावा वो रुबीना का गेम खराब करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती दिखाई दी हैं। हालांकि रुबीना को समझ आ गया है कि उन्हें किस तरह जैस्मिन को इग्नोर करना है।
 
 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।