देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। शो के होस्‍ट सलमान खान स्‍टेज पर आ चुके हैं और बता रहे हैं इस सीजन की हाइलाइट्स। इसके साथ ही सलमान खान यह भी बता रहे हैं कि इस साल बिग बॉस में क्‍या खास रहा। शो के सभी पुराने एविक्‍टेड सदस्‍यों ने भी फिनाले में हिस्‍सा लिया है।

शो की शुरुआत में जैस्मिन भसीन सलमान के साथ स्‍टेज पर डांस करते हुए भी नजर आईं। फिनाले की शुरुआत इतनी धमाकेदर हुई है कि लग रहा है ग्रैंड फिनाले में आगे बहुत कुछ रोचक देखने को मिलेगा। 

salman bb finale

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by MR KHABRI (@mr_khabrii)

 लाइव फीड्स 

हमारे सोर्स ने यह कन्‍फर्म कर दिया है कि बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलाइक बन चुकी हैं और ट्रॉफी के साथ उन्‍होंने 36 लाख रुपए का विनिंग अमाउंट जीता है। 

इससे पहले टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स को 14 लाख रुपए की रकम ऑफर की गई थी, जिसे लेकर उन्‍हें शो को छोड़ने के लिए कहा गया था। इसके लिए बिग बॉस हाउस में एक एक्टिविटी हुई और इस एक्टिविटी को करवाने के लिए बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देखमुख घर में आए थे।

ritesh deshmukh rakhi

 

राखी सावंत ने सबसे पहले बजर दबाया और इस रकम को कबूल कर लिया और वह शो से बाहर हो गईं। शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी बताया कि राखि को सबसे कम वोट मिले थे, इसलिए उनका यह निर्णय सही था। 

वहीं एक शॉकिंग खबर यह भी रही कि बिग बॉस हाउस के मजबूत कंटेस्‍टेंट अली गोनी टॉप-4 फाइनलिस्‍ट बन कर शो से आउट हो गए। अली को निक्‍की तंबोली से भी कम वोट मिले थे।  

ritesh deshmukh rakhi sawant new

 

आपको बता दें कि ट्रॉफी जीतने की आखिरी जंग में रुबीना के साथ राहुल वैद्य भी थे। दोनों के ही नाम को लेकर काफी समय चर्चा थी। दर्शकों को इन दोनों ही सदस्‍यों में ही विनर का दावेदार नजर आ रहा था। शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी कहा कि  आप दोनों को ही जनता का बराबर का प्‍यार मिला है। साथ ही सलमान ने राहुल और रुबीना को 'बींग ह्यूमन' की साइकिल भी तोहफे में दी।   

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 फिनाले डांस परफॉर्मेंस 

सोशल मीडिया पर सभी टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स के जर्नी वीडियो और ग्रांड फिनाले पर किए गए डांस वीडियो को भी देखा जा सकता है। इन वीडियोज में सबसे ज्‍यादा आनंद रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के डांस को देख कर लोगो को आ रहा है। इस वीडियो कि शुरुआत में ही राहुल और रुबीना कहते नजर आ रहे हैं, 'एक था राज एक थी रानी, आ खत्‍म करते हैं कहानी।' इसके बाद दोनों 'अल्‍लाह दुहाई है' गीत पर जबरदस्‍त परफॉर्मेंस देते दिखते हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @rubina_jasmin_fc

 

वैसे राहुल और रुबीना ही नहीं बल्कि अली और राहुल का भी ग्रांड फिनाले में डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा। वहीं अली और जैस्मिन का रोमांटिक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बिग बॉस हाउस में जहां दोनों की जोड़ी लोगों द्वारा पसंद की जाती रही है, ऐसे में स्टेज पर भी इनका जलवा बरकरार रहेगा। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वहीं दूसरी तरफ वोटिंग ट्रेंड्स में भी काफी उतार चढ़ाव देखा जा रहा है। इंस्‍टाग्राम पर बिग बॉस के फैन पेज 'biggboss14news' के वोटिंग ट्रेंड्स की रिपोर्ट के आधार पर बिग बॉस सीजन 14 के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स में से सबसे आगे रुबीना दिलाइक चल रही हैं। मजे की बात तो यह है कि गूगल ने भी रुबीना दिलाइक को ही इस सीजन का विनर घोषित कर दिया है। वहीं दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य हैं।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BIGG BOSS 14 (@biggboss14news_)

आंकड़ों को देखा जाए तो रुबीना और राहुल के मध्‍य शनिवार को काफी वोट्स का फासला है। मगर विनर कौन होगा? यह कहना बेहद मुश्किल है क्‍योंकि रुबीना का फैन बेस भले ही ज्‍यादा हो मगर राहुल के फैंस की कतार भी लंबी है। हो सकता है कि फिनाले के दिन सीन पलट जाए।

वोटिंग के लाइव ट्रेंड को देखने में मजा तो बहुत आ रहा है, मगर मन में यह भी उथल-पुथल मची है कि आखिर ट्रॉफी अपने घर कौन ले जाएगा। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस हाउस से भी लगातार लाइव फीड्स आ रही हैं, जिन्‍हें देख कर लग रहा है कि बिग बॉस हाउस के अंदर फिनाले की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

 फिनाले की तैयारियां 

सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर बिग बॉस के फैन पेज 'bigboss.14updates' की माने तो शनिवार को ही बिग बॉस के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स ने फिनाले की परफॉर्मेंस का शूट कर लिया है और रविवार को केवल शो के होस्‍ट सलमान खान ही शूट करेंगे।  

इसके अलावा बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले से जुड़ी और भी कई लाइव फीड्स सोशल मीडिया पर देखने और सुनने को मिल रही हैं। इनमें से कुछ इस तरह हैं- 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वहीं ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के लिए एक्स कंटेस्टेंट जान कुमार सानू, शार्दुल पंडित निकल चुके हैं। हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां दोनों जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu)

 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की ये 4 बातें जो उन्हें बनाती हैं बिग बॉस की विनर

सितारों से जगमगाएगा फिनाले

बिग बॉस 14 के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के अलावा कलर्स के स्टार्स डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। वहीं स्टेज पर चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र, एक्टर रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी स्पेशल परफॉर्मेंस देती दिखाई देंगी। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस सीजन में किस कलाकार को बिग बॉस की ट्रॉफी मिलेगी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

राखी सावंत का डांस 

राखी सावंत के जर्नी वीडियो में बिग बॉस को यह बात कहते सुना गया था कि 'बाहर कि दुनिया में लोग जूली का सायां अपने घर पर पसंद करेंगे या नहीं, मगर बिग बॉस हाउस जब तक है तब तक जूली का सायां हमेश बने रहे ऐसा बिग बॉस चाहते हैं।' राखी सावंत के ग्रैंड फिनाले डांस परफॉर्मेंस में भी जूली की झलक देखने को मिली। इतना ही नहीं, राखी ने अपने सॉन्‍ग 'परदेसिया' पर धमाकेदार डांस भी किया। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अगर आप बिग बॉस फिनाले से जुड़ी और भी रोचक खबरें और लाइव फीड्स जानना चाहते हैं तो पढ़ते रहें हरजिंदगी।