आपने कुछए और खरगोश की कहानी तो सुनी ही होगी। इस कहानी के अंत में कुछए की जीत और खरगोश की हार होती है। इस कहानी का मॉरल यही है कि किसी को कमजोर मत समझो। 

बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्‍टेंट अभिनव शुक्‍ला के मामले में यह कहानी एकदम सटीक बैठती है। बिग बॉस की भाषा  ' इन ए पॉजिटिव वे' में कहा जा सकता है कि अभिनव शुक्‍ला को घर के सदस्‍यों ने कछुआ समझने की गलती कर ली है, मगर अभिनव ही कहानी के हीरो हैं और अब तो ऐसा लग रहा है कि अभिनव इसी गति से आगे बढ़ते गए तो वह इस सीजन के विनर के दावेदार भी बन जाएंगे। घर के और सदस्‍यों को तो छोड़िए खुद अपनी वाइफ रुबीना दिलाइक, जिन्‍हें इस सीजन के विनर का सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग दावेदार माना जा रहा है, उनके लिए भी अभिनव चुनौती बन चुके हैं।  

बीते कुछ हफ्तों से अभिनव का जो रूप नेशनल टेलिविजन पर नजर आ रहा है वह चौंकाने वाला है। अभिनव दिन पर दिन एक स्‍ट्रॉन्‍ग सदस्‍य के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं। शो में उनकी परफॉर्मेंस को देख कर ऐसा लग रहा है, मानो वह टॉप-5 में ही नहीं बल्कि विनर बनने की कतार में भी शामिल हो जाएंगे। 

चलिए आज हम आपको अभिनव शुक्‍ला के कुछ ऐसे स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍वॉइंट्स बताएंगे, जो उन्‍हें शो का विनर बना सकते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: अभिनव शुक्‍ला को 3 एक्‍ट्रेसेस करना चाहती हैं डेट, जानें क्‍या है उनमें खास बातें

अभिनव शुक्‍ला का सधा हुआ व्‍यवहार 

अभिनव शुक्‍ला जब से बिग बॉस हाउस के अंदर आए हैं तब से उन्‍हें कई तरह के टैग दिए जा चुके हैं। कभी उन्‍हें बोरिंग कहा जाता है तो कभी बीवी का गुलाम बुलाया जाता है। कुछ सदस्‍य तो उन्‍हें 'कामचोर' भी कहते हैं। मगर अभिनव ने कभी अपना आपा नहीं खोया। अपने सधे हुए व्‍यवहार से उन्‍होंने न केवल घरवालों का बल्कि दर्शकों का भी दिल जीता है। अपने खूबसूरत व्‍यवहार के साथ-साथ अभिनव के लुक्‍स ने भी घर की कई महिला सदस्‍यों को प्रभावित किया है। बिग बॉस में अपने लव एंगल (अभिनव शुक्‍ला की एक्‍स-गर्लफ्रेंड्स के बारे में जानें) की वजह से अभिनव को काफी लाइमलाइट मिली और वह दर्शकों के चहते बनते चले गए।  

bigg boss    finale  date

अपने लिए स्‍टैंड ले रहे हैं अभिनव 

अभिनव को शो के होस्‍ट सलमान खान, वीकेंड पर आने वाले फैंस के फोन कॉल्‍स में और गेस्‍ट सेलिब्रिटीज ने भी कई बार कहा है कि 'अपना स्‍टैंड क्‍यों नही लेते?, लोगों की बत्‍तमीजी का जवाब क्‍यों नहीं देते ? अपनी बात क्‍यों नहीं रखते ?', मगर अब सीन पलट चुका है। अभिनव ने घर के सदस्‍यों की बत्‍तमीजी का मुंह तोड़ जवाब देना सीख लिया है। मजे की बात तो यह है कि कुछ लोगों को यह बात हजम भी नहीं हो रही है। इनमें सबसे पहला नाम अली गोनी का आता है। अली गोनी इस बात को स्‍वीकार भी कर चुके हैं कि अभिनव का बदला हुआ व्‍यवहार उन्‍हें पसंद नहीं आ रहा। भला आए भी क्‍यों, अभिनव अपने लिए स्‍टैंड जो लेने लगे हैं। 

 

पब्लिक सपोर्ट 

अभिनव टीवी इंडस्‍ट्री का जानामान चेहरा नहीं हैं। मगर जब वह बिग बॉस हाउस के अंदर आए थे तो अपनी सुपर फेमस टीवी एक्‍ट्रेस वाइफ रुबीना दिलाइक के फैंस का उन्‍हें खूब प्‍यार मिला। कई बार नॉमिनेशन की तलवार लटकने पर भी वह बच कर निकल गए। धीरे-धीरे अभिनव का गेम मजबूत होता गया। बिग बॉस सीजन 14 के पहले फिनाले के आखिरी टास्‍क में अभिनव का गेम देख दर्शकों की भी राय बदल गई और सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक सब ही अभिनव के फैन हो गए। पब्लिक और फैंस के सपोर्ट की बदौलत अभिनव आज एक बहुत ही अच्‍छे मुकाम पर पहुंच चुके हैं और लोग उन्‍हें लगातार पसंद किए जा रहे हैं। 

Recommended Video

ऐसे में यह कहना कि बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले में होस्‍ट सलमान खान के बगल में अभिनव शुक्‍ला भी नजर आ सकते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है। 

अभिनव शुक्‍ला के बारे में आपकी क्‍या राय है, हमें जरूर बताएं। आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही इसी तरह और भी बिग बॉस से जुड़े आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।