बॉलीवुड में मंहगे गिफ्ट देने का चलन काफी पुराना है। सेलेब्स अपना प्यार और फ्रेंडशिप बनाए रखने के लिए एक-दूसरे को महंगे गिफ्ट देते रहते हैं। यही नहीं इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने को-एक्टर या फिर डायरेक्टर से महंगे गिफ्ट हासिल कर चुकी हैं। इसका खुलासा वह अपने इंटरव्यू में भी कर चुकी हैं। इससे पहले कई बार टीवी रियलिटी शो में फराह खान बता चुकी हैं कि शाहरुख ने उनको गिफ्ट में करोड़ों की गाड़ी दी थी। वैसे शाहरुख अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने ना सिर्फ फराह खान को बल्कि अपने अन्य को-एक्टर्स को भी वह करोड़ों की गाड़ियां गिफ्ट कर चुके हैं। 

वहीं बी-टाउन में कई ऐसी फीमेल स्टार्स हैं, जिन्हें उनकी परफॉर्मेंस के लिए ना सिर्फ डायरेक्टर से तारीफ मिली बल्कि उनकी मेहनत को देखने के बाद स्टार्स ने उन्हें करोड़ों के गिफ्ट भी दिए। आज हम इस आर्टिकल में बताएंगे आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें करोड़ों के गिफ्ट मिल चुके हैं। 

कैटरीना कैफ

katrina kaif gifted

अपनी फिटनेस और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकीं कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी डांस परफॉर्मेंस के सभी दीवाने हैं, तीस मार खान, अग्निपथ जैसी फिल्मों में उनके डांस आइटम काफी हिट हुए थे। बता दें कि फिल्म अग्निपथ का गाना चिकनी चमेली में कैटरीना कैफ ने जबरदस्त डांस किया था। इस गाने में उनके साथ ऋतिक रोशन और संजय दत्त भी नजर आए थे। फिल्म में इस गाने को फ्री में करने के लिए कैटरीना तैयार हो गईं थीं। उनकी इस स्वीट बिहेवियर को देखने के बाद करण जौहर ने भी उन्हें कार गिफ्ट की थी। स्कूप वूप की रिपोर्ट के अनुसार, शूटिंग के खत्म होने के बाद करण जौहर ने उन्हें रेड कलर की फरारी कार गिफ्ट की थी।  

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: कियारा आडवाणी के सौतेले नाना थे अशोक कुमार, जानिए उनके फैमिली ट्री के बारे में

आलिया भट्ट

alia bhatt

सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट करण जौहर को अपना गुरू मानती हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह उनका शुक्रिया अदा करना नहीं भूलतीं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से आलिया करण जौहर के साथ खास बॉन्ड शेयर करती आई हैं। बता दें कि करण ने आलिया के बर्थडे पर महंगा क्लच गिफ्ट दिया था। यही नहीं इससे पहले आलिया भट्ट भी करण जौहर को महंगा फोन कवर गिफ्ट कर चुकी हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

jacqueline fernandez

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई के बांद्रा में स्थित 3-BHK का फ्लैट गिफ्ट किया था। यही नहीं दोनों स्टार्स कई बार इस फ्लैट में एक साथ स्पॉट भी किए गए हैं। बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को अपने प्रोडक्शन हाउस से लॉन्च किया है। यही नहीं वह अपने मेल एक्टर का भी हमेशा ख्याल रखते हैं।

अबीगैल ईम्स

Abigail Eames

अजय देवगन स्टारर फिल्म शिवाय में नजर आ चुकी चाइल्ड आर्टिस्ट अबीगैल ईम्स अपनी मासूमियत से लोगों का दिल पहले ही जीत चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आए थे, शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी बॉन्डिंग बन गई थी। यही नहीं शूटिंग के बाद अजय देवगन नें उन्हें शानदार गिफ्ट दिया था। शिवाय में शानदार भूमिका निभाने के लिए अजय देवगन ने अबीगैल ईम्स को कुल 2000 खिलौने उपहार में दिए थे।

इसे भी पढ़ें: ये है 'भाभी जी घर पर हैं' फेम मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश गौड़ की रियल लाइफ फैमिली

Recommended Video

फराह खान

farah khan

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान को शाहरुख खान फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं ना' के वक्त भी एक कार गिफ्ट कर चुके हैं। यही नहीं फराह कई बार टीवी शो में इसकी चर्चा कर चुकी हैं कि उन्हें जब भी नई कार लेने का मन करता है वह शाहरुख के साथ काम करना शरू कर देती हैं। हालांकि, फराह ने यह बात मजाकिया लहजे में की थी। वहीं, यह बात भी सच है कि शाहरुख फराह खान के अलावा भी कई को-एक्टर्स को महंगे तोहफे दे चुके हैं। यही नहीं उन्होंने फराह खान को एक मर्सीडीज कार भी गिफ्ट की थी।

उम्मीद है कि बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।