• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

करीना कपूर खान का फिटनेस जुनून : एक दिन में करती हैं 10 घंटे वर्कआउट

यूं तो प्रेग्‍नेंसी के बाद करीना कपूर खान ने अपना वजन कम कर लिया हैं, लेकिन अभी भी उनका फिटनेस के प्रति जुनून कम नहीं हुआ है, आइए जानें कैसे।
author-profile
Published -06 Oct 2017, 18:53 ISTUpdated -20 Oct 2017, 15:34 IST
Next
Article
Kareena kapoor in hindi article image

यूं तो प्रेग्‍नेंसी के बाद करीना कपूर खान ने अपना वजन कम कर लिया हैं, लेकिन अभी भी उनका फिटनेस के प्रति जुनून कम नहीं हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आज भी करीना खूबसूरत फिगर पाने के लिए रोजाना करीब 10 घंटे वर्कआउट कर रही हैं। कहा जा रहा है कि वह अपनी आने वाले फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में अपने नए लुक के लिए इतना पसीना बहा रही हैं।  

उनके बेटे तिमूर अली खान के जन्म के तुरंत बाद, करीना कपूर खान ने जिम करके प्रेग्‍नेंसी के दौरान बढ़ा हुआ वजन कम कर लिया है। वह वीरे दी वेडिंग में फिट नजर आने के लिए एक खास तरह की ट्रेनिंग ले रही है। मिड डे की हाल की रिर्पोट के अनुसार, करीना वजन कम करने के लिए इन दिनों स्ट्रिक्ट वर्कआउट फॉलो कर रही हैं। पिछले एक हफ्ते से वह रोजाना 10 घंटे वर्कआउट कर रही हैं। इन दिनों दिल्ली में फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिस होटल में फिल्म की स्टारकास्ट रुकी है, वहीं पर एक पाइलेट्स मशीन भी मौजूद है। करीना इस मशीन पर लगभग एक घंटा वर्कआउट करती हैं। जब कभी वह सेट पर 14 घंटे रहती हैं, तब वह रात में कुछ घंटों के लिए वर्कआउट करती हैं। इसके अलावा वह दिन के समय जिम में एक्सरसाइज कर पसीना बहाती हैं।
 
आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना दो बिल्कुल अलग किरदारों में नजर आएंगी। एक किरदार के लिए उन्‍हें खुद को दुबला-पतला दिखाना है जबकि दूसरे के लिए वह मोटी नजर आएंगी। बॉलीवुड दीवा करीना ना सिर्फ घंटों वर्कआउट कर रही हैं, बल्कि उसके साथ-साथ अपना शूट शेड्यूल भी मैनेज कर रही हैं। करीना ने ना केवल अपने वर्कआउट में बदलाव किया है, बल्कि डाइट के मामले में वह अपनी डाइटिशियन ऋजुता दिवेकर को फॉलो कर रही हैं। जिसका रिजल्ट सभी के सामने है। करीना आजकल काफी स्लिम और टोंड बॉडी में दिख रही हैं। करीना लो कैलरी, हाई न्यूट्रिशन डाइट पर हैं.
 
आखिरी बार करीना का वर्कआउट रूटीन सुर्खियों में तब था, जब उन्‍होंने 'टशन' फिल्‍म के दौरान 46 किग्रा कम किया था और जीरो साइज फिगर में नजर आई थी। इससे पहले एचटी ब्रंच में एक इंटरव्‍यू में, करीना ने कहा था, "मैं अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान इस बात को लेकर काफी परेशान थी क्‍या मैं वापिस शेप में आ पाऊंगी या नहीं।''

आइए देखिए करीना कपूर खान किस तरह अपना पसीना बहा रही हैं।

इस वीडियो में भी देखें करीना का फिटनेस सीक्रेट

 

Super girls 🏃🏼‍♀️#fitnfun #friendsdoitbettertogether

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) onJun 13, 2017 at 1:04am PDT

Read more: ‘दम लगा के हईशा’ फेम भूमि पेडनेकर का weight loss सीक्रेट, जानिए

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।