शनाया कपूर ने ग्लैमरस वर्ल्ड (le Bal des Débutantes) में कदम बढाया है। अभिनेता संजय कपूर ने बेटी के इस फैशन इवेंट में शामिल होने पर खुशी जताई है। साथ ही फैंशन इवेंट में एंट्री का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है "आप पर हमें गर्व है"। वहीं मां महीप ने खुशी इजहार करते हुए शनाया की शानदार फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि "यह मेरी लाडली है"। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी छाया हुआ है।

शनाया कपूर हाल ही में एक नामी फैशन शो le Bal des Débutantes में शामिल होने पेरिस गई हुई थी। जहां पिता संजय कपूर भी पहुंचे हुए थे। वीडियो में संजय कपूर की लाडली शनाया रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इसमें शनाया काफी सुंदर लग रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ये तस्वीर हो रही है वायरल, आप भी देखिए

एक अन्य तस्वीर में पिता संजय और बेटी शनाया एफिल टावर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। काले कोट पहने संजय और बेटी शनाया इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं। महीप ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तरह की कई फोटोज को पोस्ट किया है।

 
 
 
View this post on Instagram

So Proud of you ❤️ #lebal #paris

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) onDec 1, 2019 at 6:49pm PST

 

इस शो में जाने के लिए संजय और महीप काफी उत्साहित थे, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करीब एक हफ्ते पहले ही शनाया की मां महीप ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था कि शनाया को एक हाई-प्रोफाइल फैशन इवेंट में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। महीप ने इंस्टाग्राम पर संजय और शनाया की फोटो भी साझा की। इतना ही नहीं इस इवेंट में शामिल होने गए संजय और महीप ने इवेंट की कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट की हैं।

shanaya kapoor debut le bal des débutantes

एफिल टावर के सामने अकेली तस्वीर में शनाया काफी खूब लग रही हैं। पिता संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को साझा किया है। हाई नैक पहने शनाया का इसमें काफी ग्लैमरस लुक नजर आ रही हैं। अपने पिता की तरह शनाया भी एक्टर बनना चाहती थी। उन्होंने फिल्म स्कूल जाने के बजाय असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरु किया ताकि वह फिल्मों की बारीकियों को जल्द सीख सके।

क्या है यह इवेंट 

ये एक डेब्यूटांट बॉल और फैशन इवेंट है जो हर साल नवंबर के महीने में आयोजित किया जाता है. इस कार्यक्रम में दुनिया भर से १६-22 साल की लड़कियां शिरकत करती हैं. बहुत ही खूबसूरत gowns और ज्वेलरी को पेहेन, इसमें हिस्सा लेने वाली ये लड़कियां अमूमन जाने माने परिवारों से जुडी होती हैं.

अपनी चचेरी बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म, कारगिल गर्ल, में भी शनाया ने काम की बारीकियों को सीखा। अब खबर है कि शनाया जल्द ही बॉलीवुड में कदम बढ़ा सकती हैं। कारगिल गर्ल फिल्म में काम करते हुए संजय कूपर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था “मेरी मेहनती बेटी 41 डिग्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शूट कर रही है, फिल्म इंडस्ट्री में उनका स्वागत है”।

इसे जरूर पढ़ें- जान्हवी के यह साड़ी स्टाइल जरूर पसंद आएंगे आपको

shanaya kapoor debut le bal des débutantes ()

सेलिब्रट्रीज के बच्चे सुर्खियों में कुछ ज्यादा ही रहते हैं। फिर चाहे वजह कुछ भी हो। लेकिन शनाया इन चीजों से काफी दूर थी। लेकिन जिस तरह फैशन वर्ल्ड में शनाया ने अपनी उपस्थिति दर्ज कर इंस्टाग्राम में धूम मचा रखी है हैरत नहीं कि वह भी आने वाले दिनों में सुर्खियां बटोरती नजर आए। फिलहाल शनाया की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है।