जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी व्यस्त रहने लगी हैं। अपनी फिल्मों के चलते उन्हें शायद किसी चीज़ के लिए वक्त ही नहीं मिलता। तभी तो जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का ध्यान भी रख रही हैं। आए दिन वो अपनी पिलाटेस क्लास से निकलती हुई दिख जाती हैं और हमेशा उनका स्टाइल कुछ अलग ही रहता है। जाह्नवी को पिलाटेस क्लास से निकलते हुए देसी वियर में भी देखा गया है। पर इस बार जब जाह्नवी अपनी क्लास से वापस निकलीं तो उनसे एक गलती हो गई। जाह्नवी अपने नए दुपट्टे का टैग ही निकालना भूल गईं। 

अब जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर कोई ऐसी गलती करेंगी तो सोशल मीडिया के सिपाही उन्हें कहां छोड़ेंगे। बस जाह्नवी की ये बात सोशल मीडिया ने पकड़ की और उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जाह्नवी कपूर ने दुपट्टा ओढ़ते समय शायद ये नहीं सोचा होगा कि उन्हें हंसी का केंद्र बना पड़ेगा। 

इसे जरूर पढ़ें- Dabangg 3 Trailer: एक बार फिर आ गए है चुलबुल पांडे अपनी कॉमेडी और एक्शन से आपको रिझाने 

ये सब कुछ शुरू हुआ एक इंस्टाग्राम वीडियो से जहां जाह्नवी को पिलाटेस क्लास से निकलते हुए दिखाया गया। जाह्नवी ने मस्टर्ड यलो रंग का सलवार कुर्ता पहन रखा था और उसी में जाह्नवी ने मैचिंग दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ था। पर लग रहा है कि दुपट्टा नया था। तभी तो जाह्नवी प्राइस टैग निकालना भूल गईं। अब कुछ भी कहने से पहले एक बार ये वीडियो देख लीजिए- 

 
 
 
View this post on Instagram

#jhanvikapoor snapped at her pilates class today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onOct 22, 2019 at 1:46am PDT

 

एक्ट्रेस जानह्वी कपूर इस वीडियो में बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी ये गलती सोशल मीडिया ने पकड़ ली। इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आए हैं। 

janhvi kapoor trolled for price tag in dupatta 

एक यूजर ने लिखा कि, 'मिंत्रा बिना टैग के रिटर्न वापस नहीं लेगा..' 

तो दूसरे ने लिखा कि, 'क्या मुझे उसके दुपट्टे में टैग दिख रहा है?' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'बेचारी टैग निकालना ही भूल गई..' 

खुद ही देख लीजिए जाह्नवी को कैसे ट्रोल कर रहे हैं इंस्टाग्राम के यूजर्स- 

janhvi kapoor trolled on instagram 

इस बारे में मिंत्रा ने भी रिस्पॉन्स दिया, मिंत्रा ने लिखा, "Flag it, tag it, bag it. Clothes returned without a tag are as good as rag! We don't wanna brag, but if you follow the steps, your return will be without a snag!"  (सिलेक्ट करो, टैग करो, बैग करो. कपड़े जिन्हें बिना टैग के लौटाया जाए वो बोरी की तरह होते हैं, हम अपनी बढ़ाई नहीं कर रहे पर अगर आपने ये स्टेप फॉलो किये तो बिना किसी झंझट के आपके कपड़े रिटर्न हो जाएंगे)

अब देख लीजिए कि किस तरह से जाह्नवी को लेकर मिंत्रा ने भी रिप्लाई कर दिया है। 

इसे जरूर पढ़ें- शादी के लिए दूल्हा नहीं ढूंढ पाई मेट्रिमोनियल एजेंसी, अब ग्राहक को वापस करेगी 62000 रुपए

पहली बार ट्रोल नहीं हो रही जाह्नवी-

ये पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। पिछले साल जाह्नवी को पिंक टी-शर्ट और बहुत ही शॉर्ट शॉर्ट्स पहनने के लिए ट्रोल किया गया था। 

इसके बाद जाह्नवी अपनी व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के लिए भी ट्रोल हुई थीं जहां यूजर्स ने कहा था कि वो अपनी ड्रेस के नीचे जीन्स पहनना भूल गई हैं। इस दौरान अर्जुन कपूर ने खुद ट्वीट कर ट्रोल्स को फटकार लगाई थी। 

इतना ही नहीं, एक बुक लॉन्च में जाह्नवी कपूर को इसलिए ट्रोल होना पड़ा क्योंकि उन्होंने बुक उल्टी पकड़ ली थी। वो हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' की लॉन्चिंग में पहुंची थीं और वहां पर उन्होंने किताब ही उल्टी पकड़ कर फोटो खिंचवा ली। बस यहीं जाह्नवी को ट्रोल कर दिया गया। इसी किताब पर आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी आधारित है। 

अगर फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी कपूर इस समय एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायोपिक में काम कर रही हैं। इसी के साथ, वो धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म दोस्ताना 2 में भी काम कर रही हैं।