शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने पापा की तरह अभी से ही पॉपुलर हो गई हैं। सुहाना के इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए, वैकेशन का मजा लेते हुए और अपनी फैमिली के साथ ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं, जिन्हें यूजर्स पसंद करते हैं और उनकी तारीफ भी करते हैं। इन दिनों सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। सुहाना की एक तस्वीर उनके इंस्टाग्राम पर नजर आ रही है, जो इन दिनों वायरल हो रही है। इसमें सुहाना खुलकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। मां गौरी खान और पापा शाहरुख खान की लाडली सुहाना इस तस्वीर में व्हाइट टॉप और ब्लैक जीन्स में नजर आ रही हैं। 

अनन्या पांडेय हैं सुहाना की बेस्ट फ्रेंड

 
 
 
View this post on Instagram

#ananyapanday with #suhanakhan snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onApr 2, 2019 at 1:43pm PDT

सुहाना खान अक्सर पढ़ाई से ब्रेक मिलने पर अपने घर मुंबई आ जाती हैं। जब सुहाना मुंबई आती हैं तो स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की हीरोइन और अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडेय के साथ वक्त गुजारना उन्हें काफी रास आता है। कुछ दिनों पहले सुहाना और अनन्या की शनाया के घर के बाहर कार में हंसते हुए की तस्वीरें भी काफी पसंद की गई थीं। 

इसे जरूर देखें: पहलाज निहलानी की फिल्म के लिए कंगना का बिना अंडरगार्मेंट्स का फोटोशूट

suhana khan fashionable stylish inside

इससे पहले मार्च की शुरुआत में सुहाना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में सुहाना अपने दोस्त केनी लॉगिन्स के गाने फुट लूज पर डांस कर रही थीं। इससे पहले शाहरुख खान ने भी सुहाना के स्कूल और कॉलेज टाइम के नाटकों की फोटो शेयर की हैं, जिनका वह हिस्सा रही हैं। सुहाना लंदन में हैं और उनके भाई आर्यन पढ़ाई पूरी के लिए अमेरिका में हैं। सुहाना ने पिछले साल वोग इंडिया के लिए फोटोशूट कराया था और इसके लिए भी वह सुर्खियों में रही थीं। हालांकि इस शूट में सुहाना काफी सहज दिख रही थीं, लेकिन ट्विटर पर इसे लेकर काफी रिएक्शन देखने को मिले थे। लोगों ने उनके मैगजीन पर कवर पेज पर आने को लेकर सवाल खड़े किए थे। मैगजीन और शाहरुख खान पर भाई-भतीजावाद को बढ़ाने का आरोप लगाया गया था।

सुहाना खान सेलेब्रिटी स्टेटेस को जितना एंजॉय करती हैं, लेकिन सेलेब्रिटी किड होने के नाते अपनी बोल्ड ड्रेसेस को लेकर वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। पिछले साल सुहाना अपने वेकेशन के दौरान पहली बिकिनी के लिए काफी ज्यादा ट्रोल हुई थीं। आमिर की बेटी इरा खान और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की तरह सुहाना को भी सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग के लिए खराब कमेंट्स का सामना करना पड़ा था, जिसे लेकर वह परेशान हो गई थीं। साथ ही सुहाना के सांवले रंग को लेकर भी उनकी ट्रोलिंग हुई थी और इस पर उनके पापा शाहरुख खान खुद उनके बचाव में आ गए थे। हालांकि इस तरह की टेंशन में टीनेज गर्ल्स परेशान हो जाती हैं, लेकिन सुहाना ने इससे सीख लेते हुए अपना कॉन्फिडेंस बनाए रखा और यही वजह है कि नई तस्वीरों में वह काफी खुशमिजाज नजर आ रही हैं।