• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

पीएम नरेंद्र मोदी को किया 11 साल के बच्चे ने इंप्रेस, देखिए कॉन्फिडेंस भरा वीडियो

इस 11 साल के बच्चे का कमाल देख पीएम नरेंद्र मोदी भी इंप्रेस हो गए। जानिए क्या है पूरी खबर। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -06 Jul 2022, 11:50 ISTUpdated -06 Jul 2022, 12:52 IST
Next
Article
pm modi viral video

कुछ बच्चे बहुत कॉन्फिडेंट और मोटिवेटड होते हैं जिनकी बातें सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। हाल ही में प्रथमेश सिन्हा (prathamesh sinha) नाम के बच्चे ने भी कुछ ऐसा ही किया। उसने किसी और का नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपनी बातों से इंप्रेस कर दिया। दरअसल पीएम मोदी डिजिटल इंडिया वीक में शामिल होने पहुंचे थे। यहीं उनकी मुलाकात प्रथमेश सिन्हा से हुई। प्रथमेश सिन्हा अपने ब्रेल रीडिंग गैजेट को लेकर फेमस शो शार्क टैंक में भी आया था। वह ऐनी नाम का गैजेट का निर्माण करने वाली थिंकरबेल लैब के ब्रांड एंबेसडर हैं। डिजिटल इंडिया वीक में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रथमेश से मुलाकात हुई और इसी दौरान उसने पीएम मोदी को इंप्रेस किया। 

प्रथमेश सिन्हा ने किया पीएम को इंप्रेस

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Thinkerbell Labs (@thinkerbell_labs)

प्रथमेश ने पीएम मोदी के सामने अपने ऐनी गैजेट का डेमो दिया। वायरल हो रही वीडियो में पीएम मोदी ने प्रथमेश से पूछा कि वह कहां से आए हैं। ऐसे में बच्चे ने बताया कि वह पुणे से आया है। बातचीत के दौरान पीएम मोदी उससे काफी इंप्रेस दिख रहे थे। यही कारण है कि पीएम ने बच्चे के सिर पर हाथ फेर कर उसे गुडलक विश किया। दोनों की वीडियो को थिंकरबेल लैब के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है जो देखते ही देखते वायरल हो गई। लोगों को पीएम मोदी और प्रथमेश सिन्हा की वीडियो बहुत पसंद आ रही है। 

इसे भी पढ़ेंः क्या आपने देखी है डाइनिंग टेबल जैसी दिखने वाली गाड़ी? आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

एक दिन के लिए CEO भी बन चुके हैं प्रथमेश 

शार्क टैंक शो का हिस्सा बनने के बाद भी प्रथमेश सिन्हा ने खूब वाहवाही लूटी थी। इस शो के दौरान बोट के सीईओ अमन गुप्ता से उनकी बहुत अच्छी दोस्ती भी हो गई थी। यही कारण है कि प्रथमेश सिन्हा को बोट का एक दिन के सीईओ भी चुना जा चुका है। वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग प्रथमेश के लिए ढेर सार प्यार दिखा रहे हैं। कोई उन्हें बहुत टैलेंटेड बता रहा है तो कोई उन्हें दुनिया का बेस्ट ब्रांड एम्बेसडर बता रहा है। वहीं कुछ यूजर्स तो प्रथमेश से मोटिवेशन लेने की बात तक कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः Viral News: इस शख्स ने लॉटरी में जीते 2 करोड़ रुपए, सपने में देखा था नंबर

इस वीडियो को देखने के बाद साफ हो जाता है कि सीखने और सिखाने की कोई उम्र नहीं होती है। छोटे बच्चों से भी बहुत कुछ सीखा जा सकता है। आपको प्रथमेश सिन्हा की वीडियो कैसा लगा? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: pm_modi_narendra/Instagram

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।