सब टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द ही होगी दयाबेन की एंट्री। दयाबेन यानि दिशा वकानी दो साल बाद इस सीरियल में वापसी करने वाली हैं। उनकी वापसी से पहले सीरियल में उनके लिए माहौल तैयार किया जा रहा है। इस बात को कांफ्रम करने के लिए की दयाबेन अब सचमुच आ रही है, पहले उनकी आवाज को सुनाया गया है।

taarak mehta jethalal waiting for dayaben comeback inside

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका और कंगना के बारे में राजकुमार राव ने कही ये बात, माता-पिता को खोने का दर्द किया बंया

वहीं, दयाबेन की एंट्री से पहले सीरियल में मजेदार ट्विस्ट देखने को मिला। दयाबेन का भाई सुन्दर लाल अपने जीजा जेठालाल के साथ फोन पर दयाबेन बनकर बात करता है, जिसके बाद जेठा काफी ज्यादा नाराज हो जाते है। पिछले एपिसोड में यह दिखाया गया कि जेठालाल, दयाबेन से बात करने की जिद पर अड़ा हुआ है, लेकिन उनका साला सुन्दर लाल बार-बार किसी ना किसी बहाने उन्हें दया से बात करने से मना कर रहा है।

ऐसे में जेठालाल साले सुन्दर से जिद करता है कि वो दया से वीडियो कॉल पर उसकी बात करवाएं, जिसपर सुंदर बहाना बनाते हुए कहता है कि मेरे फोन का कैमरा खराब है, इसलिए ऐसा नहीं  हो पाएगा। सुन्दर, दया से जेठालाल की बात कराने की जगह खुद दया की आवाज में बात करने लगता है।

taarak mehta ka ooltah chashmah jethalal missing dayaben inside

जेठा दयाबेन से जल्दी वापस आने के लिए कहता है और जब दया की बदली-बदली आवाज का कारण पूछता है तो दया की एक्टिंग कर रहा सुंदर कहता हैं कि जूस के कारण उसकी आवाज बदल गई है। टप्पू भी दया से वीडियो कॉल पर बात करने की जिद करता है। जिसपर शुरुआत में तो सुंदर मना करता हैं लेकिन आखिरकार गुस्से में सुंदर अपनी असली आवाज निकाल देता है। जिसे सुनकर जेठा सुंदर को खूब बातें सुनाता है। क्‍या दयाबेन करेंगी सीरियल में वापसी, दिशा वकानी ने दिए संकेत

taarak mehta ka ooltah chashmah jethalal call dayaben comeback inside

इसे जरूर पढ़ें: पापा सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान से जुड़ी इस बात को बताया सबसे खास

अब आगे देखना यह होगा कि जेठालाल को दयाबेन से मिलने के लिए और कितना इंतेजार करना होगा। दो साल बाद दयाबेन की वापसी पर काफी रोमांच बना हुआ है। दयाबेन के इंतज़ार में जेठालाल का बुरा हाल हो चुका है। ऐसा दिखाया जा रहा है कि दयाबेन की वापसी को लेकर जेठालाल समेत पूरी गोकुलधाम सोसाइटी काफी एक्साइटेड है। अब देखना होगा कि नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में जब दयाबेन की वापसी होगी तो जेठालाल समेत पूरी गोकुलधाम सोसाइटी क्या रिएक्ट करती हैं।