राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त है। इस फिल्‍म का ट्रेलर लांच हो चुका है और इस फिल्‍म में उनके साथ मौनी रॉय हैं। फिल्‍म का ट्रेलर देखकर ये लग रहा हैकि ये फिल्‍म भी उनकी बाकी फिल्‍मों की तरह रोचक और जरा हटके होगी। वहीं, इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए आए दिन वो किसी ना इंवेट में शामिल हो रहे है। मौनी रॉय और राजकुमार राव डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी शिरकत कर चुके हैं।

rajkummar rao talk about hrithik roshan inside

इसे जरूर पढ़ें: पापा सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान से जुड़ी इस बात को बताया सबसे खास

वहीं, फिलहाल में एक चैनल को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने अपने जीवन से जड़ी कई बातों को साझा किया। इस इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया की अपने माता-पिता के निधन के बाद उन्होंने खुद को काम में डूबो दिया है, क्योंकि यही एकमात्र रास्ता था जिससे वह इस दुख की घड़ी से निकल सकते थे। आपको बता दें कि राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का इस साल सितंबर में निधन हो गया। वहीं, 2017 में उनकी मां का निधन हो गया था, राजकुमार उस समय फिल्म न्यूटन की शूटिंग कर रहे थें।

राजकुमार ने आगे कहा "मुझे एक अभिनेता के रूप में देखकर उन्हें सबसे अधिक खुशी मिली थी। मेरे पिता ने मुझे हमेशा से यह सिखाया की काम महत्वपूर्ण है और जाओ और अपना काम खत्म करो।" उन्होंने कहा, "काम ही एकमात्र रास्ता था जिससे मैं खुद को इस दुख से दूर रख सकता था। मुझे खुशी है कि जब मेरे पिता अस्पताल में थें तब मैं उनको मेड इन चाइना का ट्रेलर दिखा सका।"

rajkummar rao talk about deepika kangana hrithik and his parents inside

अपने पिता के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि "मेरे पिता ने मुझे ईमानदारी सिखाई है। वह अब तक के सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारी थे, वे ऐसे पद पर थे, जहां वे इतने पैसे कमा सकते थे लेकिन वो अपनी ईमानदारी पर अड़े रहे।"

rajkummar rao talk about his father inside

राजकुमार ने फिल्‍मों में ऑडिशन को चले आ रहे मिथक पर भी बात की। उन्‍होंने कहा "ऐसे अभिनेता हैं जो महसूस करते हैं कि वे ऑडिशन में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते। कभी-कभी यह अहंकार की बात होती है, जैसे 'आप मेरा कैसे ऑडिशन ले सकते हैं।" जब उनसे फिल्‍म उद्योग में से किसी ऐसे व्यक्ति का नाम लेने के लिए कहा गया जिसके साथ वह एक समान-यौन संबंध बनाना चाहेंगे, तो उन्‍होंने कहा कि वो ऋतिक रोशन को अपना साथी चुनना पसंद करेंगे।" बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी

rajkummar rao talk about his parents inside

 

इसे जरूर पढ़ें: बॉडी पॉजिटिविटी की मिसाल हैं लीज़ा हेडन, एक बार फिर शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण के बारे में उन्‍होंने कहा कि वो उनके साथ लव स्‍टोरी जैसी फिल्‍म में काम करना पसंद करेंगे। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि अगर वो कंगना रनोट के बेडरूम में घुस जाए तो वो वहां क्या करेंगे, इस सवाल से जवाब में उन्‍होंने कहा कि "अगर मैं कंगना के बेडरूम में घुस गया, तो मैं क्वीन 2 की स्क्रिप्ट ढुढूंगा।" बेबी प्लानिंग की अटकलों पर बोली दीपिका पादुकोण, हमें बच्चे पसंद हैं।