एक्‍टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल कप्तान' को लेकर व्‍यस्‍त हैं, फिल्‍म का ट्रेलर जारी कई भागों में रिलीज किया जा चुका है और सैफ इस फिल्‍म में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्‍म में वो एक नागा साधु के लुक में नजर आ रहे हैं और उनका ये लुक देखने में ही बनता है। वहीं, अगर सारा अली की बात करें तो वो मजबूती से बॉलिवुड में अपना करियर आगे बढ़ा रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट है।

saif ali khan reveals that what he loves about daughter sar inside

इसे जरूर पढ़ें: बेबी प्लानिंग की अटकलों पर बोली दीपिका पादुकोण, हमें बच्चे पसंद हैं

वहीं, आजकल वो इस फिल्‍म में सिलसिले में कई प्रेस वार्ता में नजर आ चुके है। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में सैफ ने अपनी पत्नी करीना कपूर खान के उनके फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन और बेटी सारा अली खान के बारे में बात की।

आपको बता दें कि सैफ सोशल मीडिया पर नहीं हैं और यही वजह से उनके बारे में फैंस को उनके बारे में सिर्फ इंटरव्यू से पता चलता है। हालिया दिए अपने एक इंटरव्यू में सैफ कहा कि उन्हें उनकी बेटी सारा अली के बारे में कौन सी बात सबसे अच्‍छी लगती है। बेटी सारा अली के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, "मेरी बेटी सारा बहुत ही डाउन टू अर्थ है। उन्होंने सारा के इस नेचर का क्रेडिट मां अमृता सिंह को दिया। उन्‍होंने आगे कहा कि "सारा के नेचर की वजह से वो हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हैं और सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि बाकि लोग भी सारा अली के बारे यही सोचते हैं। अगर हम सारा के बारे में बात करें तो उनके फैंस भी उनके बारे में यही सोचते हैं।" मां अमृता सिंह का फेवरिट बच्चा सारा या इब्राहिम नहीं बल्कि ये है

saif ali reveals that what he loves about daughter inside

साथ ही, सैफ ने कहा कि उन्हें सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' में उनका काम बहुत पसंद आया था और जिस तरह से सारा अपने लिए रोल चुन रही हैं वह काफी इंट्रेस्टिंग है। सैफ के वक्रफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सारा अली के ग्रेजुएशन डे का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, सैफ-अमृता दिखे साथ

saif ali khan reveals that what he loves about sara ali khan inside

 

इसे जरूर पढ़ें: Sale आने पर ही ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा करती हैं शॉपिंग

वहीं, सारा के वक्रफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। यह फिल्म 'कुली नंबर वन' की रीमेक है। इसके अलावा वो इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है और इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली गई हैं। यह 2009 में आई फिल्‍म 'लव आज कल' का सीक्‍वल है। गौरतलब है कि इनकी यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। वहीं, सारा अली आजकल एक्‍टर कार्तिक आर्यन के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर काफी चर्चा में हैं, अक्‍सर ही दोनों साथ में नजर आ जाते है, दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। सारा अली खान कुछ इस अंदाज में कार्तिक आर्यन के साथ आई नजर, देखें तस्वीरें।