सिडनाज के फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाना को रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि पहले इस गाने का नाम अधूरा रखा गया था, लेकिन रिलीज से पहले इसका नाम बदलकर हैबिट कर दिया गया था। फाइनली अब यह गाना रिलीज कर दिया गया है, जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच प्यार भरी नोक झोंक देखने को मिल रही हैं। बता दें कि सिडनाज की जोड़ी टीवी की पॉपुलर और फेवरेट जोड़ियों में से एक थी।

बिग बॉस के बाद फैंस उन्हें हर वक्त साथ देखना पसंद करते थे। डिमांड को देखते हुए सिद्धार्थ और शहनाज कई प्रोजेक्ट और इवेंट में साथ नजर भी आए। यही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पहले भी वह शहनाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर रहे थे। हालांकि, 2 सितंबर को सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी और शहनाज की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। सिद्धार्थ के निधन के बाद इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग बीच में ही रूक गई। अब फैंस की रिक्वेस्ट पर मेकर्स ने एक्टर के आखिरी सॉन्ग को रिलीज कर दिया है।

गाने के टाइटल 'अधूरा' से हुआ 'हैबिट' 

shehnaaz gill bigg boss

सिद्धार्थ और शहनाज गिल के इस गाने का नाम शुरुआत में 'हैबिट' रखा गया था, लेकिन एक्टर के निधन के बाद मेकर्स ने इसका नाम बदलकर 'अधूरा' कर दिया था। हालांकि, फैंस के रिक्वेस्ट पर मेकर्स को वापस से इस गाने का नाम हैबिट रखना पड़ा। दरअसल, फैंस चाहते थे कि सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने का नाम वही रखा जाए जो उनके सामने रखा गया था। फाइनली यह गाना Saregama India पर रिलीज कर दिया गया है, जहां आप गाने के वीडियो को देख सकते हैं। बता दें कि गाने के रिलीज की जानकारी एक दिन पहले Saregama India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी गई थी। गाने के रिलीज से पहले पोस्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं गाने के रिलीज के बाद फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं।

इस भी पढ़ें: दुनिया को महकाने वाले परफ्यूम का रोचक है इतिहास, जानें

दिखी सिडनाज की क्यूट केमिस्ट्री

shehnaaz gill and siddharth

यह गाना शुरू होता है शहनाज गिल के डायलॉग से जहां वो मायूस होकर बोलती दिखाई दे रही हैं। एक तरफ जहां वीडियो में शहनाज अपने दिल का दर्द बयां कर रही हैं तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ के साथ सेट पर उनकी नोक-झोंक देखने को मिल रही है। वीडियो में शहनाज की आंखे उनकी दिल का दर्द साफ बयां करती नजर आ रही हैं। बता दें कि वीडियो में कई सीन्स शूटिंग के दौरान की है, जहां सिद्धार्थ और शहनाज गिल साथ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ बीच-बीच में दोनों की क्यूट नोक-झोंक भी देखने को मिल रही हैं। वहीं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को श्रेया घोषाल और अक्रू ने गाया है। अक्रू ने इस गाने को कंपोज भी किया है।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)


इसे भी पढ़ें: 'टिप-टिप बरसा पानी' की शूटिंग के दौरान बहुत बीमार थीं रवीना टंडन, मुश्किलों में ऐसे शूट किया था ये गाना

Recommended Video

सिडनाज के आखिरी गाने को दर्शकों का मिल रहा भरपूर प्यार

shehnaaz gill


'हैबिट' के रिलीज कुछ ही समय बाद यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। एक घंटे के अंदर इस गाने 276,300 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपना प्यार जता रहे हैं। बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था। उनकी निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री दोनों को तेज झटका लगा था। मात्र 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था। वहीं शहनाज सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही काफी मायूस रहती हैं। उनके चेहरे पर अभी तक उदासी देखने को मिलती है। यही नहीं एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के जाने के बाद अब तक सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है।

आपको सिडनाज का यह आखिरी गाना कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।