अगर बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट की बात करें तो जुबान पर शायद एक ही नाम आएगा। यह नाम है पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का। शहनाज जब बिग बॉस हाउस के अंदर आई थीं, तब से घर का कोई भी सदस्य उन्‍हें इग्नोर नहीं कर पाया। घर के हर सदस्य की वह फेवरेट थीं। हर कोई उनसे हंसी मजाक करता था और अगर किसी बात पर लड़ाई भी हो जाए तो ज्यादा देर नाराज नहीं रह पाता था।

मगर, घर में इतने सारे लोग होने के बाद भी शहनाज का फेवरेट केवल एक था और वह बिग बॉस सीजन 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ भी शहनाज को कम पसंद नहीं करते थे। शहनाज से सिद्धार्थ को अलग ही लगाव था।

वह शहनाज के साथ ही सोते थें और बच्चों की तरह उसे हर बात को समझाते नजर आते थे। जब शहनाज से कोई गलती भी हो जाती थी तो सिद्धार्थ ज्यादा देर उनसे रूठ नहीं पाते थें। बिग बॉस सीजन 13 के सफर में सिद्धार्थ और शहनाज के ऐसे न जाने कितने क्यूट मोमेंट्स थे। तो चलिए हम आपको सिद्धार्थ और शहनाज के कुछ क्यूट मोमेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज दिखाते हैं।  

 

आपने कई एपिसोड में देखा होगा कि शहनाज पहले तो सिद्धार्थ से लड़ाई कर लेती थी और फिर उन्हें जब अपनी गलती का अहसास होता था, तब वह उन्हें मनाती थी। ऐसी ही एक गलती शहनाज ने तब की थी जब वह सिद्धार्थ का साथ छोड़ कर पारस के पास चली गई थीं। जानें ज्योतिष ने क्या कहां सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से ?

जब शहनाज को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह सिद्धार्थ को सोते हुए परेशान करने पहुंच गई। शहनाज के परेशान करने पर सिद्धार्थ डर कर सोते से उठ गए। इसके बाद उनका गुस्सा भी छू मंतर हो गया। 

इसे जरूर पढ़ें:  सिद्धार्थ शुक्‍ला क्‍या सच में होंगे Bigg Boss 13 के विनर?

 

 

शहनाज और सिद्धार्थ को अक्सर ही एक दूसरे से बड़ी क्यूट-क्यूट बातें करते देखा गया। शहनाज सिद्धार्थ से बच्चों जैसी बातें करती थीं और सिद्धार्थ भी उन्हें वैसे ही बच्चों की तरह समझाते थे। शहनाज खुद भी कई बार कह चुकी थीं कि सिद्धार्थ के अलावा इस घर में कोई भी नहीं है जो उनहें समझ सके। सिद्धार्थ उन्हें जितना अटेंशन देते थे उतना उन्हें इस घर में कोई नहीं देता था। 

 

बीच में सिद्धार्थ काफी बीमार हो गए थे और तब उन्हें कुछ समय के लिए घर से बाहर सीक्रेट रूम में जाना पड़ा था। जब सिद्धार्थ सीक्रेट रूम में चले गए थे तब शहनाज पूरे टाइम अपने माइक पर बिग बॉस को केवल सिद्धार्थ शुक्ला को घर में वापिस भेजने के लिए कहती रहती थीं।

Recommended Video

इसके बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला आने वाले थे तो शहनाज को ही बिग बॉस ने कनफेशन रूम में बुला कर सिद्धार्थ को घर के अंदर ले जाने को कहा था। 

एक बार खेल खेल में शहनाज ने सिद्धार्थ को लिपस्टिक लगाने की कोशिश की थी तब सिद्धार्थ ने शहनाज के पूरे मूंह में लिपस्टि लगा दी थी। कई बार शहनाज के ज्यादा परेशान करने पर सिद्धार्थ उन्हें स्वीमिंग पूल में फेंकने की धमकी देकर डराते भी थे। 

 

जब शहनाज कैप्टन बनी थीं तब शहनाज को एक विशेष अधिकार दिया गया था जिसमें वह अपने मन मुताबिक घर किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर सकती थीं। तब शहनाज ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया था।

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच कैसे रिश्ते था ऐसे में शहनाज ने रश्मि को बोला था, ‘मेरे दोस्त को तंग करना बंद कर।’ यह बोल कर ही उन्होंने रश्मि देसाई को नॉमिनेट कर दिया था। 

इसे जरूर पढ़ें:  क्यों मारा शेहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़? वीडियो में देखें

वैसे तो यह चुनिंदा मोमेंट्स ही है जो इस बात को जाहिर करते हैं कि शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे से किस हद तक अटैच थे। आप इन दोनों से जुड़ी भी खबरें यहां पढ़ सकते हैं।