बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग करते वक्त एक्ट्रेसेस को कई तरह के मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बहुत कम लोगों को पर्दे के पीछे की सच्चाई पता होती है। बात करें एक्ट्रेस रवीना टंडन की तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। 90 के दशक में वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं। फिल्म 'मोहरा' में एक्ट्रेस का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आइकोनिक गानों में से एक है। इस गाने के रिलीज के बाद रवीना टंडन नेशनल क्रश बन गई थीं।

गाने में रवीना टंडन के डांस  को आज भी ये बॉलीवुड की आइकॉनिक परफॉर्मेंस में गिना जाता है। हालांकि, इस गाने को शूट करना एक्ट्रेस के लिए बिल्कुल आसान नहीं था। दरअसल, उस वक्त एक्ट्रेस की हालत बहुत ज्यादा खराब थीं। बता दें कि इस गाने को रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था। दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर काफी हिट हुई थीं।

तेज बुखार में शूट किया था गाना

raveena tandon actress

पिंकविला को दिए एक पुराने इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया था कि ''गाना 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग 4 दिनों तक चली थी। इस गाने की शूटिंग एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हो रही थी, जहां सब जगह पत्थर पड़े हुए थे, जिस पर उन्हें डांस करना था। शूटिंग के दौरान उन पर टैंकर से पानी डाला गया था, जो काफी ठंडा था। इसकी वजह से उन्हें तेज बुखार आ गया था। शूटिंग के दौरान बुखार होने के साथ-साथ रवीना पीरियड से भी गुजर रहीं थीं। ऐसे में पानी में शूट करना काफी मुश्किल हो गया था।'' वहीं गाने को देखें तो रवीना ने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं। दर्द और बुखार में होने के बावजूद एक्ट्रेस के चेहरे पर एक शिकन तक देखने को नहीं मिल रही है। आज भी गाने में उनके बोल्ड अंदाज को खूब पसंद किया जाता है।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: क्या आप जानते हैं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल के बारे में?

गाने को शूट नहीं करना चाहती थी रवीना

raveena tandon instagram

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत वह इस गाने को करने में सहज नहीं थी। दरअसल, गाने में बोल्डनेस है, जिसे लेकर वह कंफर्टेबल नहीं थी। हालांकि, बाद में मुझे समझाया गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है इस गाने में। यह गाना फिल्म में सीन की डिमांड को देखते हुए रखा गया है। रवीना को जब यह बात समझ में आ गई तो उन्होंने भी गाने की शूटिंग जी-जान लगाकर की। बाद में जब यह गाना रिलीज हुआ तो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुआ। लोगों ने इस गाने को खूब पसंद किया था, और इस तरह यह उनके करियर का सबसे हिट गाना बन गया।

इसे भी पढ़ें: करण जौहर की इस फिल्म में काम कर चुके हैं निशांत भट्ट, जानें डांसर की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें

Recommended Video

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी

raveena tandon akshay kumar

अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म मोहरा के सेट से शुरू हुई थी। जब यह फिल्म रिलीज हुआ तो दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे।माना जा रहा था कि पर्दे की यह रील जोड़ी जल्द रियल लाइफ जोड़ी बनने वाली है। कुछ समय तक दोनों का रिश्ता अच्छा चलता रहा, लेकिन बाद में अक्षय कुमार के साथ रेखा के अफेयर की खबरें आने लगीं। लगातार दूसरे एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर की खबरें आने पर रवीना टंडन काफी परेशान रहने लगीं थीं। इसी वजह से बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया। मीडिया को दिए इंटरव्यू के अनुसार, रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रिश्ता टूटने के पीछे विश्वास था। दरअसल, अक्षय कुमार ने रवीना टंडन का विश्वास तोड़ा था। जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार से दूर हो गई थीं।

 

उम्मीद है कि रवीना टंडन से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।