बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के चलते जेल में हैं। इसकी वजह से शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार एक मुश्किल परिस्थिति से गुजर रहा है। राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी में नाम आने के बाद ना सिर्फ शिल्पा शेट्टी बल्कि उनकी फैमिली को लेकर भी लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी पर भी कई आरोप लगाए गए, यही नहीं उन्हें लेकर कई अफवाहें भी सामने आईं। इन सब को देखते हुए शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है। अपने इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कई बातों का जिक्र किया है।

पोस्ट के जरिए शिल्पा शेट्टी ने दिया ये सन्देश

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

हां, पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी मुश्किलों से भरे रहे हैं। हम पर कई अफवाहें और आरोप लगाए गए हैं। मीडिया और मेरे कुछ शुभचिंतकों ने हमारे बारे में कई ऐसी बातें कही हैं, जिससे हमारे परिवार को ना सिर्फ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा बल्कि हमसे कई सवाल भी पूछे गए। मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं। तो मेरे नाम पर झुठी बातें ना बनाएं। एक सेलिब्रिटी होने के नाते मेरा फलसफा है कि 'कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो'। इसलिए मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और भारत की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। फिलहाल हमारा परिवार कानूनी मदद ले रहा है, लेकिन तब तक के लिए मैं सभी से निवेदन करती हूं खासकर एक मां होने नाते, कि हमारे बच्चों के लिए हमारे परिवार की प्राइवेसी बनाए रहने दें। इसके साथ ही, सभी से निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर कमेंट ना करें।

राज कुंद्रा को देखते ही भड़क गई थी शिल्पा शेट्टी

shilpa shethy

गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा पुलिस के साथ पहली बार अपने जुहू वाले आवास पर पहुंचे थे। शिल्पा उन्हें देखते ही इमोशनल हो गईं और पुलिस के सामने ही रो पड़ीं। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, छापेमारी के दौरान शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा पर चिल्ला उठीं। चिल्लाते हुए शिल्पा ने कहा- ''हमारे पास सबकुछ है तो ये सब कुछ करने की क्या जरूरत थी। इन सब की वजह से पूरी फैमिली की काफी बदनामी हो रही है। मेरे हाथ से कई असाइनमेंट और एड निकल गए। मुझे कई प्रोजेक्ट्स छोड़ने पड़ गए। इसके बाद वह कहती हैं कि उन्हें अपने इस ऐप और बिजनेस के बारे में बताना चाहिए था। यह कहने के बाद शिल्पा फूट-फूट कर रोने लगीं''।

इसे भी पढ़ें: 90's की ये 10 बॉलीवुड फिल्में आज भी खड़े कर सकती हैं आपके रोंगटे

पूछताछ में किया पति राज कुंद्रा का बचाव

shilpa shethy and raj

शिल्पा शेट्टी के घर छापेमारी के दौरान पुलिस ने उनसे कई सवाल किए गए थे। इस दौरान शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा का बचाव करती भी नजर आईं। उन्होंने अपने पति के बचाव में कहा कि राज ने जो भी फिल्में बनाई हैं वो 'इरॉटिका' हैं न कि पॉर्न फिल्‍म। वहीं एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक शिल्पा शेट्टी को मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस इस मामले की तह तक जाने के लिए हर तरह से जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें:Birthday Special : देखें संजय दत्त और उनकी पहली वाइफ रिचा शर्मा की कुछ Rare Pictures

Recommended Video

ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

raj kundra arrest

पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी का नाम भी बार-बार सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस द्वारा घंटों पूछताछ करने के बाद भी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ ऐसा कोई भी सबूत सामने नहीं आया है। फिल्हाल राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हें पोर्नोग्राफी केस में आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे जरूर शेयर करें। अपने चहेते सेलेब्स से जुड़ी अपडेट्स पाने के लिए विजिट करती रहें हरजिदंगी।