अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। यह केस इसी साल फरवरी में दर्ज किया गया था, पुलिस का कहना है कि इस मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। 

बताया जा रहा है कि राजकुंद्रा से पहले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार अश्लील फिल्म बनाने के अलावा उन्हें ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाता है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। जिन 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उन्ही के बयान और टेक्नीकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। 

राज कुंद्रा का है विवादों से पुराना नाता

raj kundra news

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मशहूर बिजनेसमैन्स में गिने जाते हैं। बता दें कि राज कुंद्रा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, फिर चाहे वह पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल। यही नहीं विवादों से उनका पुराना नाता रहा है, इससे पहले भी उनका नाम अलग-अलग मामलों में सामने आता रहा है। इससे पहले पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी उनके वीडियो और तस्वीर को गैर कानूनी तरीके से इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था, इसके बावजूद भी ऐसा किया गया है। हालांकि, बाद में राज कुंद्रा और उनके सहयोगी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: दूसरी बार मां बनने जा रही हैं नेहा धूपिया, फ्लॉन्ट करती नजर आईं अपना बेबी बंप

सट्टेबाजी में भी आ चुका है राज कुंद्रा का नाम

raj kundra latest news

साल 2009 में राज कुंद्रा पर आईपीएल में सट्टेबाजी और मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था। दरअसल आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स में राज कुंद्रा की हिस्सेदारी थी। ऐसे में उनका नाम सामने आने पर जांच कमेटी बैठाई गई थी। लोढ़ा समिति ने अपनी जांच में राज कुंद्रा को दोषी बताया था, जिसके बाद उन्हें क्रिकेट से जुड़ी एक्टिविटी से दूर रहने का आदेश दिया गया। यही नहीं इस मामले में उनका नाम आने पर राज कुंद्रा ने कुबूल किया था कि वह सट्टेबाजी में शामिल थे, जिसमें काफी पैसा लगा था। इस मामले में उन्हें दोषी पाने के अलावा कई खिलाड़ियों को गिरफ्तार भी किया गया था। बाद में (शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा) राज कुंद्रा की टीम राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल में 2 साल के लिए बैन कर दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें: 8 बॉलीवुड स्‍टार्स की बेटियां, जो एक्‍ट्रेस नहीं होने के बाद भी हैं फेमस

Recommended Video

बिटकॉइन स्कैम में भी फंस चुके हैं राज कुंद्रा

raj kundra and shilpa shetty

बिटकॉइन स्कैम में भी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम आ चुका है। एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट ने जब इस मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि राज कुंद्रा और कुछ बॉलीवुड सितारे (बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के पड़ोसी) बिटकॉइन का प्रमोशन कर रहे हैं, जो पैसा लगाने की एक अवैध स्कीम है। इस स्कैम में लोगों से करोड़ों रुपये वसूले गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्कैम में 2 हजार करोड़ रुपये के आसपास फ्रॉड किया गया था। इसके अलावा साल 2017 में उनका नाम धोखाधड़ी में भी आ चुका है। दरअसल एक कंपनी ने राज कुंद्रा पर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी की बात कही थी। जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया था।

बता दें कि राज कुंद्रा एक नहीं बल्कि कई कारोबार हैं, वह 10 कंपनियों के मालिक हैं। उनका बिजनेस देश के अलावा विदेशों में भी काफी फैला हुआ है। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।