अग्निचक्र, आंदोलन, तीसरा कौन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी सोमी अली एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि भारत आने की वजह सलमान खान थे। दरअसल फिल्म मैंने प्यार किया देखने के बाद वह सलमान खान से प्यार कर बैठीं थीं और वह उनकी पत्नी बनना चाहती थीं। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी। वहीं बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया मैंने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उन्होंने मुझे डांट कर वापस कमरे में भेज दिया। इसके बाद बहाना बनाया कि वह ताजमहल देखना चाहती हैं, हालांकि आज तक वह उसे नहीं देख पाई हैं।

पाकिस्तानी मूल की एक्ट्रेस सोमी अली मियामी जाने से पहले कुछ साल तक वह मुंबई में रही थीं। आपको बता दें कि सलमान खान और सोमी अली कई साल तक रिलेशन में रहे थे। दोनों ने अपना रिश्ता साल 1999 में खत्म कल लिया था। वहीं आर्टिकल में बताएंगे उनके रिलेशनशिप, ब्रेकअप, और कंट्रोवर्सी से जुड़ी खास बातें।

सोमी अली और सलमान खान रिलेशनशिप

somy ali and salman khan

साल 2011 में आई जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार सोमी अली और सलमान खान का ब्रेकअप साल 2000 में हो गया था। सलमान के साथ ब्रेकअप के बाद वह ट्रॉमा में चली गईं थीं, लेकिन इस मुश्किल हालात से निकलने के लिए वह हर कोशिश करती रहीं। इनकी लवस्टोरी की बात करें तो मुंबई आने के बाद सोमी काम की तलाश में जुट गईं, इस दौरान वह कई मॉडलिंग असाइनमेंट का भी हिस्सा रहीं। वह हर वक्त सलमान खान से मिलने की कोशिश करती रहती थी।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: परिवार के साथ देखें टीना अंबानी की 10 तस्‍वीरें

इस दौरान सलमान को भी सोमी की दीवानगी के बारे में पता चला और उन्होंने फोन कर उन्हें मिलने के लिए बुलाया। सोमी अली बेहद खूबसूरत थी, ऐसे में उनकी दीवानगी देख सलमान खान भी प्यार में पड़ गए। बता दें कि दोनों का रिश्ता कई सालों तक चला था, दोनों की लव स्टोरी 90 के दशक में आने वाली मैग्नजीनों में अक्सर छपा करती थी, लेकिन साल 1999 में दोनों के बीच दूरियाँ आनी शुरू हो गईं थीं, कुछ समय तक साथ रहने के बाद सोमी सलमान से अलग हो गईं।

Recommended Video

सलमान खान से क्यों हुआ ब्रेकअप

somy ali and salman khan pics

सलमान खान और सोमी अली के ब्रेकअप की वजह ऐश्वर्या राय को बताया जाता है। दरअसल फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर ऐश्वर्या और सलमान की पहली मुलाकात हुई थी। इस दौरान सलमान ऐश्वर्या के प्यार में पड़ गए थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे को डेट करने लगे थे। साल 2011 में आई हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सोमी अली से जब सवाल किया गया कि सलमान और उनके बीच कौन आ गया था, जिसपर उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिया था। हालांकि उन्होंने आगे कहा कि ब्रेकअप के लिए वो दोनों में से किसी को भी दोषी नहीं मानती। सोमी ने कहा कि उन दोनों ने वही किया जो महसूस हुआ और उस वक्त ये करना सही था। मैं अपने अंदर ग्रेजेस नहीं रखती क्योंकि एक व्यक्ति के तौर पर मेरी ग्रोथ रुक सकती है।

इसे भी पढ़ें: कपूर खानदान की वो 5 महिलाएं जिनके बारे में शायद नहीं जानते होंगे आप

सोमी अली और सलमान कंट्रोवर्सी

somy ali salman girlfriend

सोमी अली ने साल 2015 में अपनी ऑटोबायोग्राफी में सैक्सुअल हरासमैंट के बारे में खुलासा किया था। उस समय वह सलमान खान के साथ एब्यूसिव रिलेशनशिप में रह चुकी थी। शोबिज बिट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है कि सलमान ने नशे में शराब की बॉटल सोमी अली के सिर पर मार दी थी। दरअसल सलमान सोमी से गुस्सा थे, क्योंकि वह पहली बार शराब ट्राई कर रहीं थीं। हालांकि सोमी अली अपने इंटरव्यू में इसे झूठा बताती हैं। उन्होंने बताया कि सलमान ने कभी उन्हें गाली नहीं दी है और न ही किसी और को देते सुना है।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।